फुलर्टन इंडिया ने चलाया एक मुट्ठी चावल कैंपेन - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, November 12, 2018

फुलर्टन इंडिया ने चलाया एक मुट्ठी चावल कैंपेन


Fullerton India donate rice and wheat in Ek Mutthi campaign



 सुविधाहीन लोगों को 22,400 किलो चावल और अनाज दान किया

जयपुर। फुलर्टन इंडिया क्रेडिट कंपनी लिमिटेड ने इस धनतेरस  पर एक मुट्ठी चावल कैंपेन के माध्यम से  22,400 किलोग्राम चावल और अनाज दान किया। इस साल, यह इस  campaign का तीसरा सफल संस्करण था जिसमें फुलर्टन इंडिया के 4,000 कर्मचारियों ने दान  कार्य किया।
दरअसल​ में 6,000 वंचित बच्चे इससे सकारात्मक रूप  से प्रभावित हुये। फुलर्टन इंडिया ने समाज के आर्थिक रूप  से कमजोर वर्गों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए  वंचित बच्चों और अनाथाश्रमों के लिए काम कर रहे कई स्थानीय और राज्य स्तरीय एनजीओ के साथ साझेदारी में इस  हल को कार्यान्वित किया।
इस  पर  टिप्पणी​ करते हुए फुलर्टन इंडिया की मार्केटिंग और क्रॉस सेल की जनरल मैनेजर एवं हेड  शिल्पा​ देसाई ने कहा, ''देश की लगभग 15 प्रतिशत आबादी अल्पपोषित है, जिसमें हर चार बच्चों में से एक कुपोषित है और जीवित रहने के लिए बुनियादी आवश्यकताओं जैसे भोजन से वंचित है। फुलर्टन इंडिया में, हमें इस मुद्दे का संज्ञान है और इस बढ़ती चिंता को दूर करने के लिए तीन साल में हमने 'एक मुट्ठी चावल अभियान शुरू किया था।
अकेले राजस्थान के 610 कर्मचारियों ने इस साल 2,300 किलो चावल और अनाज का योगदान दिया।  फुलर्टन इंडिया ने विभिन्न NGO के सहयोग से 10,000 किलो चावल दान किया है।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad