जीवनधारा चाय प्रा.लि. की डीलर्स मीट सम्पन्न - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, December 21, 2018

जीवनधारा चाय प्रा.लि. की डीलर्स मीट सम्पन्न


Jeevan Dhara chai Private Limited dealer meet has conclude


डीलर्स व भाग्यशाली उपभोक्ताओं को 5 मोटरसाइकिल, 5 फ्रिज, एलईडी टीवी सहित भेंट किए अनेकों उपहार, ब्लैक डायमण्ड चाय की हुई लॉन्चिंग

जयपुर। गुलाबी नगर की प्रमुख चाय कंपनी जीवनधारा चाय प्रा. लि. की डीलर्स मीट एवं लकी ड्र्रा कॉन्फ्रेंस शुक्रवार को विद्याधर नगर स्थित उत्सव भवन में सम्पन्न हुई। इस दौरान राजस्थान के विभिन्न स्थानों से आए करीब 300 डीलर्स की मौजूद रहे। कार्यक्रम में डीलर्स के अलावा भाग्यषाली उपभोक्ताओं को 5 मोटरसाइकिल, 5 फ्रिज, एलईडी टीवी सहित अनेकों उपहार भेंट किए गए। इस अवसर पर जीवनधारा चाय प्रा. लि. के मैनेजिंग डायरेक्टर गोविन्द झंवर एवं डायरेक्टर श्यामसुंदर झंवर व रवि झंवर भी मौजूद रहे। कार्यक्रम में जीवनधारा ग्रुप के नये चाय ब्राण्ड ‘‘ब्लैक डायमण्ड’’ की लॉन्चिंग भी की गई। 
जीवनधारा चाय प्रा. लि. के मैनेजिंग डायरेक्टर गोविन्द झंवर ने बताया कि कंपनी का यह द्वितीय लकी ड्र्रॉ समारोह था, जिसमें हमने एक वर्ष की अवधि में बिक्री लक्ष्य अर्जित करने वाले डीलर्स के साथ ही हमारी चाय का प्रयोग करने वाले उपभोक्ताओं के लिए भी मोटरसाइकिल, फ्रिज, एलईडी टीवी, प्रेशर कुकर, माइक्रोवेव ओवन सहित अनेकों ईनाम वितरित किए हैं। इसके साथ ही आगामी वर्ष 1 जनवरी से 31 दिसम्बर 2019 के लिए लकी ड्रॉ की भी घोषणा की गई। जीवनधारा चाय प्रा. लि. ने वर्तमान वित्तीय वर्ष में 10 करोड़ रुपये का टर्नओवर हासिल किया है, वहीं इसे आगामी वित्तीय वर्ष में बढ़ाकर 15 करोड़ रुपये करने का लक्ष्य निर्धारित किया है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad