कल्याण ज्वेलर्स को ज्वेलरी श्रेणी में हुरुन इंडस्ट्री अचीवमेंट अवार्ड 2018 से सम्मानित किया गया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, December 21, 2018

कल्याण ज्वेलर्स को ज्वेलरी श्रेणी में हुरुन इंडस्ट्री अचीवमेंट अवार्ड 2018 से सम्मानित किया गया


Kalyan Jewellers honoured with Hurun Industry Achievement Award 2018 in Jewellery category


मुंबई। भारत के सबसे बड़े एवं भरोसेमंद ज्वेलरी ब्रांड्स में से एक, कल्याण ज्वेलर्स को ज्वेलरी श्रेणी में हुरुन इंडस्ट्री अचीवमेंट अवार्ड 2018 से सम्मानित किया गया है। मुंबई में आयोजित बार्कलेज हुरुन मोस्ट रेस्पेक्टेड एंट्रेप्रिन्योर अवार्ड सेरेमनी में कल्याण ज्वेलर्स के सीमएमडी, श्री टी.एस.कल्याणरामन को यह अवार्ड भेंट किया गया। हुरुन इंडस्ट्री अचीवमेंट अवार्ड 2018 पूरे भारत की ज्वेलरी इंडस्ट्री का सर्वोच्च अवार्ड है। कल्याण ज्वेलर्स द्वारा अर्थव्यवस्था में दिये गये योगदान, कारोबार करने में उनके नैतिक आचरण और इंडस्ट्री में हासिल सम्मान के लिए उन्हें इस अवार्ड से सम्मानित किया गया है।
प्रमुख ज्वेलरी ब्रांड्स में से एक, कल्याण ज्वेलर्स ने हाल ही में भारत में 25 वर्ष पूरे किये। उन्होंने वर्ष 1993 में एक शोरूम के साथ शुरूआत की थी। आज इस ब्रांड का पूरे भारत और जीसीसी (गल्फ कोऑपरेशन काउंसिल), यूएई, कतर, ओमान और कुवैत में 135 शोरूम हैं। यह ब्रांड अपने ऑनलाइन ज्वेलरी पोर्टल, ‘कैंडेरे’ के जरिए ऑनलाइन रूप से भी मौजूद है। इन वर्षों में, कल्याण ज्वेलर्स ने ग्राहकोन्मुखी मॉडल के साथ इंडस्ट्री में मानक कायम किये हैं। इसका ग्राहकोन्मुखी मॉडल सत्य-निष्ठा, विश्वास, गुणवत्ता, पारदर्शिता एवं नवोपचार पर केंद्रित है। वर्ष 2018 में, कल्याण ज्वेलर्स ने झारखंड, छत्तीसगढ़ व असम में नये शोरूम के साथ उत्तर एवं मध्य भारत में ब्रांड का विस्तार किया है।
कल्याण ज्वेलर्स के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक, टीएस कल्याणरामन ने कहा, ‘‘हमें इस सम्मान को हासिल कर बेहद खुशी एवं सम्मान का अनुभव हो रहा है। यह कल्याण ज्वेलर्स को प्रमुख भारतीय आभूषण रिटेल ब्रांड बनाने के हमारे प्रयासों को बताता है। यह उनका भरोसा ही है जो हमें अपने विकास के पथ पर चलने के लिए प्रेरित करता है। हमारे ग्राहक कल्याण ज्वेलर्स परिवार का हिस्सा हैं और हमारा हमेशा से प्रयास रहा है कि उन्हें वैयक्तिकृत शॉपिंग अनुभव प्रदान करें। हमें खुशी है कि यह अवार्ड हमारी परोपकारी पहलों को भी सम्मानित करता है।’’
कल्याण ज्वेलर्स ने वर्ष 2018 में विभिन्न सीएसआर पहलों का सक्रियतापूर्वक समर्थन किया है। इसमें कई पहलें शामिल हैं, जैसे-भारत के विभिन्न राज्यों में अभावग्रस्त परिवारों के लिए घर बनाने हेतु अपने प्रोजेक्ट हैबिटैट फॉर ह्युमैनिटी को सपोर्ट करना, और विभिन्न परोपकारी गतिविधियों में योगदान देना, जैसे-अस्पतालों का निर्माण, चिकित्सा सहायता और शिक्षा, भारत सरकार के ‘हाउसिंग फॉर ऑल’ मिशन में योगदान और स्वच्छ भारत अभियान में योगदान। कल्याण ज्वेलर्स ने इस वर्ष केरल में आई बाढ़ से प्रभावितों के पुनर्वास प्रयासों के समर्थन में ‘‘डू मोर फॉर केरल’’ भी लॉन्च किया और मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में योगदान दिया।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad