‘किताबें और कॉफी‘ पुस्तक मेलें में होंगी 20 विधाओं की 70,000 से अधिक किताबें - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, December 20, 2018

‘किताबें और कॉफी‘ पुस्तक मेलें में होंगी 20 विधाओं की 70,000 से अधिक किताबें


Kitabe aur coffee book fair by Saurabh Sinha


 21 से 23 दिसंबर 2018 के दौरान स्टेच्यू सर्किल पर बिड़ला ऑडिटोरियम में आयोजित होगा बुक फेयर
जयपुर। जयपुर में स्टेच्यू सर्किल पर बिड़ला ऑडिटोरियम में 21 से 23 दिसंबर के दौरान एक अनूठे पुस्तक मेले का आयोजन किया जाएगा। इस इवेंट को ‘किताबें और कॉफी‘ नाम दिया गया है, जहां 70,000 से अधिक किताबें अपने शौकीन पाठकों की राह देखेंगी और साथ में होगी दक्षिण भारत की ताजा और लजीज कॉफी। जाहिर है कि पुस्तक प्रेमियों और कॉफी के शौकीन लोगों के लिए यह एक यादगार मौका होगा जब वे एक ही स्थान पर कॉफी और किताबों का लुत्फ उठा सकेंगे।
किताबें.कॉम द्वारा आयोजित यह अनूठा पुस्तक मेला, जयपुर स्थित उद्यमी  सौरभ सिन्हा के दिमाग की उपज है, जो वर्ष 2016 में वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से कंप्यूटर साइंस में अपनी इंजीनियरिंग पूरी करने के बाद आईटी और इंश्योरेंस सैक्टर की एक बहुराष्ट्रीय कंपनी के साथ काम करते थे। अब उनका नजरिया लोगों को एक ऐसा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म प्रदान करना है, जहां किताबों के शौकीन लोगों को बेहद किफायती दाम पर बेहतरीन किताबें उपलब्ध हो सकें।
‘किताबें और कॉफी‘ के दौरान 20 से अधिक विधाओं की 70,000 से ज्यादा किताबें प्रदर्शित की जाएंगी। इनमें नई किताबों के साथ पूर्व में जारी लोकप्रिय किताबें भी होंगी। किताबों के शौकीन लोगों को इवेंट स्थल पर तीन अलग-अलग आकार के बॉक्स उपलब्ध कराए जाएंगे और वे अपने बॉक्स में अपनी पसंद की किताबें एकत्र कर सकेंगे। बॉक्स के लिए उन्हें एक बार भुगतान करना होगा और अब यह उनके ऊपर है कि अपने बॉक्स में वे एक बार में कितनी किताबें जुटा पाते हैं। इस इवेंट में दक्षिण भारत के 100 प्रतिशत ऑर्गेनिक खेतों से प्राप्त कुछ बेहतरीन कॉफी ब्लेंड्स भी उपलब्ध होंगे।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad