वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने होईचोई के साथ की साझेदारी - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, December 26, 2018

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने होईचोई के साथ की साझेदारी






मुंबई। दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने दुनिया के सबसे बड़े बंगला मनोरंजन सेवा प्रदावता होईचोई के साथ सामरिक साझेदारी का ऐलान किया है। यह साझेदारी वोडाफोन आइडिया के  उपभोक्ताओं को होईचोई के एक्सक्लुज़िव डिजिटल कंटेंट का शानदार अनुभव प्रदान करेगी। वोडाफोन और आइडिया दोनों के उपभोक्ता क्रमशः वोडाफोन प्ले और आइडिया मुवीज़ एण्ड टीवी ऐप पर इस कंटेंट का आनंद ले सकेंगे।
इस पेशकश के साथ मौजूदा ओरिजिनल कंटेंट जैसे ओरिजिनल शो और मुवीज़ तथा हाल ही में अगले एक साल के लिए ऐलान किए गए 30 ओरिजिनल शो एवं 12 ओरिजिनल मुवीज़ शामिल हैं। कुछ लोकप्रिय शो में हिंदी और तमिल में डब किए गए शो जैसे ब्योमकेश, हैलो, कार्टून, डुपुर थकुरपु और चरित्रहीन शमिल हैं। बंगालियों के अलावा भी अब बड़ी संख्या में दर्शक इनका लुत्फ़ उठा सकेंगे।
इस मौके पर साशि शंकर, चीफ़ मार्केटिंग ऑफिसर, वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने कहा, ‘‘हम हमेशा से उपभोक्ताओं को मनोरंजन का बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयासरत रहें हैं और उन्हें बेहतरीन कंटेंट उपलब्ध कराते रहे हैं। यह साझेदारी उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ सेवाएं उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। आज स्थानीय भाषा के कंटेंट इंटरनेट पर लोगों को खूब लुभा रहे हैं। खासतौर पर छोटे शहरों के उपभोक्ता इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। ऐसे में रीजनल कंटेंट की उपलब्धता के चलते ये वीडियो हर क्षेत्र के उपभोक्ताओं तक पहुंच रहे हैं। हमें खुशी है कि हम आइडिया मोबाइल ऐप्स पर उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता के वीडियो कंटेंट का अनुभव प्रदान करने जा रहे हैं।’’
विष्णु मेहता, सह-संस्थापक, होईचोई ने कहा, ‘‘बड़ी संख्या में वोडाफोन आइडिया के उपभोक्ताओं को अनूठे कंटेंट का अनुभव प्रदान करने के लिए होईचोई और वोडाफोन आइडिया ने एक दूसरे के साथ हाथ मिलाए हैं। हम उपभोक्ताओं को नॉन-स्टॉप मनोरंजन के फायदे देना चाहते हैं; हमें विश्वास है कि वोडाफोन प्ले पर हमारे इस कंटेंट को उपभोक्ता खूब पसंद करेंगे। हमने तय कर लिया है कि भाषा अब हमारे उपभोक्ताओं के मनोरंजन में बाधा नहीं बनेगी, इसलिए हम उनके लिए हिंदी और तमिल में डब किए गए शो लेकर आए हैं। होईचोई के पास ओरिजिनल शोज़ की व्यापक रेंज है और हम दो-तीन महीने में नए शो पेश करते रहते हैं, ऐसे में उपभोक्ता ढेरों शोज़ और फिल्मों का आनंद ले सकते हैं। इससे देश में रीजनल कंटेंट के लिए नए मार्ग खुलेंगे और देश भर के उपभोक्ता इस कंटेंट का लाभ उठा सकेंगे।’’
वोडाफोन प्ले
वोडाफोन प्ले लाईव टीवी शोज़, नई फिल्मों और म्युज़िक के लिए वन-स्टॉप मनोरंजन गंतव्य है। वोडाफोन के 10 मिलियन सब्सक्राइबरों द्वारा डाउनलोड किया गया वोडाफोन प्ले 300 से अधिक टीवी चैनलों पर 16 विभिन्न भाषाओं में 9500 से अधिक फिल्में पेश करता है, साथ ही यह विभिन्न श्रेणियों में इंटरनेशनल टीवी शोज़ और ओरिजिनल वेब सीरीज़ भी उपलब्ध कराता है।
आइडिया मुवीज़ एण्ड टीवी
आइडिया मुवीज़ एण्ड टीवी ऐप सर्वश्रेष्ठ फिल्मों और वीडियोज़ का शानदार अनुभव प्रदान करता है। इसकी लाइब्र्रेरी में 8500 से अधिक फिल्में, 400 से अधिक लाईव टीवी चैनल, टीवी शोज़ और ओरिजिनल कंटेंट शामिल हैं। 10 मिलियन से ज़्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका आइडिया मुवीज़ एण्ड टीवी ऐप तेज़ी से लोकप्रिय हो रहा है और प्लेस्टोर पर इसकी रेटिंग 4.4 है।

   


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad