ज़िप्पो विंडप्रूफ लाइफस्‍टाइल कलेक्‍टेबल लाइटर्स के साथ करें 2019की शुरूआत - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, December 26, 2018

ज़िप्पो विंडप्रूफ लाइफस्‍टाइल कलेक्‍टेबल लाइटर्स के साथ करें 2019की शुरूआत

Zippo





नई दिल्ली। हम नये साल की शुरूआत करने जा रहे हैं और पिछले दो महीनों में भारत के 'फेस्टिव ' का भरपूर आनंद उठा चुके हैं। नये साल के साथ, नये रिजॉल्‍यूशन्‍स की शुरूआत होगी और जीवनशैली में नये बदलाव आयेंगे। हालांकि, जो चीज नहीं बदलेगी, वह है त्‍योहारों के अवसर पर तोहफों का आदान-प्रदान करना। अपने प्रियजनों को ज़िप्पो विंडप्रूफ कलेक्‍टेबल लाइटर्स उपहार में दें और वर्ष 2019 की रौशन शुरूआत करें। य‍ह जीवन भर के लिये एक यादगार उपहार होगा।

ज़िप्पो के सभी विंडप्रूफ लाइटर्स लाइफटाइम वारंटी के साथ आते हैं, इसलिए यह सुनिश्चित करते हैं कि यह पूरी जिंदगी के लिए एक यादगार तोहफा बने रहेंगे। स्‍टाइलिश ज़िप्पो लाइटर्स में कई खूबसूरत डिजाइनें आती हैं और इसमें कई रंग भी उपलब्‍ध हैं जोकि इसे एक आदर्श गिफ्टिंग ऑप्‍शन बनाते हैं।

नीचे दिये गये तीन स्‍क्रैच रेजिस्‍टेंट लाइटर्स (एसकेयू : 151,240, 24534) को कस्‍टमाइज किया जा सकता है। आप अपनी पसंद के लाइटर पर कोई संदेश या नाम छपवा सकते हैं।  

तो इस बार त्‍योहारों के मौसम में जीवन भर के लिये एक यादगार उपहार दें और अपने त्‍योहारों को और भी शानदार बनायें।

लाइटर्स की रेंज ऑनलाइन http://www.zippo.in/पर उपलब्ध है। इन्हें देश भर के 10 शहरों में परिचालित28 विलियम पेन स्टोर्स और 3- शॉप-इन-शॉप स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है।  

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad