होण्डा लाएगा नियो स्पोर्ट्स कैफे़ से प्रेरित सीबी 300 आर - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, January 16, 2019

होण्डा लाएगा नियो स्पोर्ट्स कैफे़ से प्रेरित सीबी 300 आर


 Honda confirms Neo Sports Café inspired CB300R for India



भारत के चुनिंदा डीलरशिप्स में बुकिंग शुरू हुई



गुरूग्राम। भारत में मोटरसाइकल प्रेमियों के उत्साह को और बढ़ाते हुए, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने आज जापानी नियो स्पोर्ट्स कैफ़े से प्रेरित - होण्डा सीबी 300 आर को भारत में उपलब्ध कराने की पुष्टि की है। सीबी 300 आर कम्प्लीटली नॉक्ड रूट के ज़रिए भारतीय बाज़ार के लिए उपलब्ध होगी।
यह घोषणा करते हुए  यदविंदर सिंह गुलेरिया, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट- सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने कहा, ‘‘सीबी 300 आर मोटरसाइकल प्रेमियों को नया रोमांच और नया अनुभव प्रदान करेगी। बेहद स्टाइलिश सीबी 300 आर रोज़मर्रा की राइडिंग के लिए बेहद अनुकूल है। सीबी 300 आर का निर्माण भारत में किया जाएगा और इसकी कीमत 2.5 लाख रु से कम (एक्स-शोरूम) होगी। सीबी 300 आर के उपभोक्ता होण्डा की शानदार टेक्नोलॉजी और रोचक राइडिंग का आनंद ले सकेंगे। हम अपने सभी उपभोक्ताओं का स्वागत करते हैं क्योंकि इसकी बुकिंग्स आज से ही शुरू हो रही है।’’
जापानी कारीगरी की परम्परा को बरक़रार रखते हुए नए डिज़ाइन की नियो स्पोर्ट्स कैफे़ रेट्रो एलीमेन्ट्स और आधुनिक स्टाइल का बेहतरीन संयोजन है। सीबी 300 आर आकर्षक लुक के साथ शानदार परफोर्मेन्स भी देती है। यह अपनी कैटेगरी में सबसे हल्की मोटरसाइकल है जो 286 सीसी इंजिन के साथ राइडर को पावर का बेहतरीन अहसास देती है।
इंजिन
सीबी 300 आर कॉम्पैक्ट 286 सीसी डीओएचसी 4 वॉल्व लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजिन के साथ आती है, दुनिेया भर में बड़ी संख्या में लोग इसके प्रशंसक हैं।
चेसीज़ और स्टाइलिंग
सीबी 300 आर का फ्रेम ट्यूब्यूलर और प्रेस्ड स्टील से तैयार किया जाता है; इसकी स्विंग आर्म को स्टील प्लेट से बनाया जाता है, क्रॉस सेक्शन में अनियमित शेप के साथ यह मोटरसाइकल को बेहतरीन लुक देती है। सिंगल रियर शॉक, 7 स्टैप एडजस्टेबल, टेपर्ड हैण्डलबार और 40 डिग्री टर्निंग एंगल जैसे फीचर्स सुनिश्चित करते हैं कि मुश्किल टैªफिक में भी मोटरसाइकल शानदार परफोर्मेन्स दे।
नया डिज़ाइन और एक्ज़हॉस्ट पाइप्स नियो स्पोर्ट्स कैफ़े के डीएनए स्टाइल पर आधारित हैं, जिसे होण्डा की टॉप -क्लास बिग बाईक से लिया गया है। इंटीरियर में 2-रूम स्ट्रक्चर इंजिन को बेहद पावरफुल बनाता है। ऐसे में मोटरसाइकल शानदार एक्सेलरेशन के साथ बेहतरीन अनुभव प्रदान करती है।
41 एमएम के लाईटवेट इन्वर्टेड फ्रन्ट फोर्क के साथ यह हर तरह की सड़क पर बेहतरीन संतुलन बनाती है। इसके अलावा रेडियल माउन्ट पर 296 एमएम डिस्क ब्रेक, 4-पॉट कैलिपर्स, एबीएस जी-सेंसर जैसे फीचर्स रेसटैªक जैसी राईड का अनुभव प्रदान करते हैं। साथ ही आधुनिक आईएमयू (इनर्शियल मेज़रमेन्ट युनिट) फ्रन्ट से लेकर रियर तक मोटरसाइकल के रोल, पिच और यॉ को संतुलित करता है- वहीं इसका आधुनिक ब्रेकिंग सिस्टक अचानक ब्रेक लगाने पर भी राइडर का पूरा नियन्त्रण बनाए रखता है। फुल एलईडी लाइटिंग- इंडीकेटर्स के ज़रिए राइडर अंधेरे में आसानी से नेविगेट कर सकता है। राउण्ड शेप की पतली एलईडी हैडलाईट और होर्सशू शेप के लाईट गाईड इसके फ्रन्ट लुक को और भी आकर्षक बनाते हैं।
सीबी 300 आर दो रंगों मैट एक्सिस ग्रे मैटेलिक और कैंडी क्रोमोस्फेयेर रैड में उपलब्ध होगी। इसकी बुकिंग भारत के चुनिंदा होण्डा 2 व्हीलर डीलरशिप्स पर मात्र रु 5000 में की जा सकती है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad