- Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, January 15, 2019


 Honor unveils the Honor 10 Lite in India





हॉनर ने हॉनर 10 लाइट को भारतीय बाजार में उतारा, 13,999 और 17,999 की क़ीमत पर सबसे स्टाइलिश AI सेल्फी हमराही

नई दिल्ली। हुआवेई ग्रुप के अग्रणी स्मार्टफोन ई-ब्रांड, हॉनर ने  भारत में हॉनर 10 लाइट के आधिकारिक तौर पर लॉन्च की घोषणा की। AI-संचालित 24MP के सेल्फी कैमरे के अलावा अभिनव ड्यूड्रॉप डिस्प्ले एवं पिछले हिस्से में झिलमिलाते रंगों से सुसज्जित हॉनर 10 लाइट बेहद स्टाइलिश होने के साथ-साथ किफायती भी है। भारत में इस स्मार्टफोन का 4GB + 64GB वाला वेरिएंट 13,999 रुपये में और 6GB + 64GB वाला वेरिएंट 17,999 रुपये में सैफायर ब्लू, स्काई ब्लू और मिडनाइट ब्लैक रंगों में एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।
हॉनर 10 लाइट 24MP के बेहद प्रभावशाली AI सेल्फी कैमरे के अलावा रियर और फ्रंट, दोनों कैमरों पर AI सीन डिटेक्शन तकनीक, 12nm प्रोसेस टेक्नोलॉजी से युक्त नवीनतम किरिन 710 प्रोसेसर, ड्यूड्रॉप डिस्प्ले से सुसज्जित है साथ ही यह बिल्कुल अद्वितीय एंड्रॉइड 9 (पाई) के साथ इंटेलिजेंट EMUI 9.0 तथा 3,400 mAh की बैटरी वाला हॉनर का पहला फोन है।
इस अवसर पर सुहैल तारिक, सीएमओ, हुआवेई कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप ने कहा, "भारत में हॉनर 10 लाइट के लॉन्च की घोषणा करते हुए हमें अत्यंत गर्व का अनुभव हो रहा है, क्योंकि यह स्मार्टफोन सेल्फी फोटोग्राफी के साथ-साथ बेहद असाधारण डिजाइन के लिए हॉनर की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। लाइट सीरीज में सेल्फी फोटोग्राफी पर हमने काफी ध्यान दिया है, और इसके बाद हॉनर 10 लाइट ने इन सीमाओं को भी पार कर लिया है जो विभिन्न प्रकार के हाई-एंड फीचर्स को भी सपोर्ट करेगा। एक अभिनव एवं ट्रेंड-सेटिंग ब्रांड के तौर पर हॉनर अपने सभी उपभोक्ताओं को बेजोड़ कीमतों पर बेमिसाल उत्पाद उपलब्ध कराने के प्रति समर्पित है।
कार्यक्रम के दौरान  आदित्य सोनी, वरिष्ठ निदेशक, मोबाइल्स, फ्लिपकार्ट ने कहा, "फ्लिपकार्ट पर नए हॉनर 10 लाइट के लॉन्च से हम बेहद उत्साहित हैं। यह हॉनर के साथ सबसे सफल फ्रैंचाइज़ी में से एक है और हमें पूरा यकीन है कि हमारे ग्राहक भी इसका तहे दिल से स्वागत करेंगे।”
हॉनर 10 लाइट की स्मार्ट फोटोग्राफी के साथ खीचें अपनी सबसे बेहतर तस्वीरें
सेल्फी के संदर्भ में बेहद प्रभावशाली स्मार्टफोन्स के लंबे इतिहास के बाद, हॉनर 10 लाइट इस सीमा से भी आगे निकल चुका है। AI कैमरा आठ अलग-अलग दृश्यों (स्काई, बीच, प्लांट, फ्लावर, स्टेज, नाइट, रूम और स्नो) की पहचान करने में सक्षम है तथा सबसे बेहतरीन सेल्फी क्लिक करने के लिए कैमरे को एडजस्ट कर सकता है। फ्रंट कैमरे में AI आधारित फेशियल रिकग्निशन और लाइट फ्यूजन तकनीक भी मौजूद है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आप हमेशा हर परिदृश्य एवं हर तरह की रोशनी वाली स्थितियों में सर्वश्रेष्ठ दिखें। 
डुअल रियर AI कैमरा 22 अलग-अलग दृश्यों की पहचान करने में सक्षम है, जिससे हर परिदृश्य और परिस्थितियों में आपको सर्वश्रेष्ठ तस्वीरें मिलती हैं। इसके बड़े f1.8 एपर्चर और AIS मोड के कारण लो लाइट फोटोग्राफी और भी बेहतर हो जाती है, जो इसे कम रोशनी में भी बेहद सुंदर और विस्तृत शॉट्स कैप्चर करने में सक्षम बनाता है।
हॉनर 10 लाइट के बेहद चमकदार डिजाइन के साथ अपने स्टाइल को और बेहतर बनाएं
हॉनर 10 लाइट के रियर डिज़ाइन को झिलमिलाती सामग्री की आठ परतों से तैयार किया गया है ताकि इसे बेहद चमचमाता विजुअल इफेक्ट मिले। अपने आसपास के रंगों एवं रोशनी से प्रेरित हॉनर 10 लाइट विभिन्न आकर्षक रंगों के विकल्पों में उपलब्ध है, जिसमें ल्यूमिनेसेंट ग्रेडिएंट इफेक्ट वाला बिल्कुल नया स्काई ब्लू रंग भी शामिल है, जो धीरे-धीरे हल्के भूरे से नीले रंग का हो जाता है और यह कुदरती लाइट स्पेक्ट्रम से प्रभावित है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन क्लासिक सैफायर ब्लू और मिडनाइट ब्लैक रंगों में भी उपलब्ध है। 
बेहद आकर्षक रंगों के साथ हॉनर 10 लाइट में 91% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ 15.77cm (6.21”) का FHD + स्क्रीन ड्यूड्रॉप डिस्प्ले मौजूद है, जो आपको देखने का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करता है। हॉनर 10 लाइट TUV प्रमाणित आई-केयर मोड से भी सुसज्जित है, और इस तरह हानिकारक ब्लू लाइट से आपकी आंखों की रक्षा होती है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad