इनमोशन वेंचर्स ने 21 मिलियन डॉलर राउंड के हिस्से के तौर परURGENT.LY में किया निवेश - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, January 28, 2019

इनमोशन वेंचर्स ने 21 मिलियन डॉलर राउंड के हिस्से के तौर परURGENT.LY में किया निवेश

INMOTION VENTURES INVESTS IN URGENT.LY AS PART OF $21 MILLION ROUND


लंदन – इनमोशन वेंचर्स, जो जैगुआर लैंड रोवर का वेंचर कैपिटल फण्ड है, ने आज Urgent.ly में अपने निवेश की जानकारी दी. Urgent.ly एक संयोजित रोडसाइड सहायता सेवा है जो अत्‍याधुनिक टेक्नोलॉजी प्लेटफार्म से संचालित है.

2013 में स्थापित Urgent.ly एक सम्पूर्ण सेवा रोडसाइड सहायता प्रदाता है जो संयोजकता का लाभ उठाकर प्रथम सूचना से मरम्मत तक पूरी तरह एकीकृत रिकवरी सेवा मुहैया करती है. Urgent.ly के ग्राहकों और उनके वाहनों की भौगोलिक स्थिति (जियो-लोकेशन) का मतबल होता है सही उपकरण के साथ सर्वश्रेष्ठ मूल्यांकित  और निकटतम प्रदाता जिन्हें अल्गोरिदम के उपयुक्त बनाकर ग्राहकों की सहायता करने के लिए भेजा जाता है. ये सभी चरण  ईटीए, प्रोवाइडर ट्रैकिंग, संचार और रेटिंग्स सहित  Urgent.ly के निरंतर, एंड-टू-एंड डिजिटल अनुभव के माध्यम से संयोजित रहते हैं.

यूएसए, यूरोप और एशिया में परिचालन के महज दो वर्षों में Urgent.ly ने अपने प्लेटफॉर्म पर 45,000 संयोजित रिकवरी वाहन का बेड़ा खडा कर लिया है और अनेक बड़े ऑटो निर्माताओं तथा बीमा कंपनियों के साथ करार निष्पादित किया है.
इनमोशन वेंचर्स ने बीएमडब्लू आई वेंचर्स और पोर्श वेंचर्स के साथ निवेश किया है और इस तरह Urgent.lyके यूएसए में और अंततः पूरे विश्व में रोडसाइड सहायता सेवा का बाज़ार-अग्रणी प्रदाता बनने की महत्वाकांक्षा को बल प्रदान करता है.
Urgent.ly के सीईओ और सह-संस्थापक, क्रिस स्पानोस ने कहा कि, “हम ग्राहकों की मांग और अधिकार के अनुसार मोबिलिटी और रोडसाइड सहयता से जुड़े अनुभव का भविष्य परिभाषित कर रहे हैं और इस राह पर विश्व के कुछ टॉप ग्लोबल ऑटोमोटिव ब्रांड्स सहित निवेशकों से मिले समर्थन से सचमुच अभिभूत है. हम दुनिया में तेजी से विकसित हो रहे वैश्विक ऑटोमोटिव, इंश्योरेंस और मोबिलिटी मार्केट्स में अपनी कनेक्टेड सेवाओं में लगातार नवोन्मेष करने की आशा करते हैं, जहां हमने परम्परागत एनालॉग मॉडल्स पर ग्राहक संतुष्टि में लगातार वृद्धि की है, जिससे विगत 70 वर्षों से उद्योग की परिभाषा तय होती रही है.”

इनमोशन के प्रबंध निदेशक, सेबेस्टियन पेक ने कहा कि : “मोबिलिटी और ट्रैवेल सेक्टर में अत्याधुनिक नवोन्‍मेषों को विकसित करना और उन्हें फण्ड मुहैया करना प्रतिष्ठित ऑटोमोटिव निर्माताओं की जिम्मेदारी है.Urgent.ly के साथ ग्राहकों को उनके प्रीमियम व्हीकल्स के लिए एंड-टू-एंड डिजिटल अनुभव पाने की शक्ति मिलेगी. क्रिस और Urgent.ly टीम को विकास के इस शानदार चरण में सपोर्ट करके इनमोशन बेहद रोमांचित है.”

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad