काया क्लिनिक ने जयपुर में अपने अत्यााधुनिक क्लिनिक को दोबारा शुरू किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, January 18, 2019

काया क्लिनिक ने जयपुर में अपने अत्यााधुनिक क्लिनिक को दोबारा शुरू किया

 Kaya Clinic reopens its doors with a state of the art revamped clinic in Jaipur


जयपुर। पूरे देश में अपने क्लिनिक्स को फिर से चालू करने के अभियान के अंतर्गत, काया क्लिनिक ने आपकी त्वचा और बालों संबंधी समस्याओं को दूर करने के लिए नवीनतम उत्कृष्ट टेक्नोलॉजी द्वारा समर्थित जयपुर क्लिनिक का पुनरुद्धार कर फिर से शुरू किया। इस क्लिनिक का उद्घाटन जयपुर के शाही परिवार की महारानी राजकुमारी दिया कुमारी द्वारा किया गया इस दौरान डा. लीना भटनागर, वरिष्ठ त्वचा विशेषज्ञ भी मौजूद थी।

काया क्लिनिक के पास उत्कृष्ट प्रदर्शन वाले उत्पादों के पोर्टफोलियो के साथ-साथ 160 से अधिक निपुण त्वचा विशेषज्ञ हैं। यह भारत में 100 से अधिक क्लिनिक्सि का संचालन करता है। ब्रांड नए उत्पादों और सेवाओं के माध्यम से युवा उपभोक्ताओं को लक्षित करने के लिए ब्रांड को दोबारा स्थापित कर रहा है। 

काया क्लिनिक ने पिछले साल नई दिल्ली में पहली बार अपने ब्रांड का नवीकरण करने के लिए अपने ग्रेटर कैलाश क्लिनिक का पुनरुद्धार किया था। काया, जिसके ग्राहकों में 26 शहरों के मुख्य रूप से उच्च धनाढ्य लोग (एचएनआई) शामिल हैं, महज स्किन ट्रीटमेंट सेंटर होने की अपनी छवि को तोडऩा चाहता है ताकि तुलनात्मक रूप से युवा ग्राहकों को आकर्षित किया जा सके। 

काया लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी  राजीव नायर ने लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, ‘हम पिंक सिटी’ में अपने ब्रांड को फिर से खड़ा करने के लिए उत्साहित हैं। शहर ने हमेशा काया का स्वागत किया है और यह हमारे मजबूत बाजारों में से एक रहा है। रीब्रांडिंग अभ्यास का लक्ष्य काया के स्किनकेयर क्लिनिक होने की धारणा को बदलना है और इसलिए हमने अपने ब्रांड नाम से स्किन शब्द को भी हटा दिया है। ‘काया क्लिनिक’ नाम एक समग्र पेशकश को दर्शाता है, जिसमें शरीर और बालों के साथ-साथ त्वचा के लिए सेवाएं और उत्पाद शामिल हैं। हम भारत भर में अपने सभी क्लिनिक्स का पुनरुद्धार कर एक बड़ी उपस्थिति दर्ज करना चाहते हैं।’

काया क्लिनिक ने स्पा और ट्रांसप्लांट्स समेत कई हेयर-केयर ट्रीटमेंट भी प्रस्तुत किए हैं। किफायती शीट मास्क और लिप बाम बेचने के लिए काया ने एक पूरी तरह प्राकृतिक रेंज, डर्मा नैचुरल्स को भी लॉन्च किया है।

मध्य पूर्व में व्यापक उपस्थिति के साथ, काया क्लिनिक ने हाल ही में दुबई में अपना नया क्लिनिक लॉन्च किया है, जो अमीरात के बेहतरीन हॉट स्पॉट्स- जेबीआर वॉक में से एक में स्थित है। नई प्रीमियम लोकेशन के साथ, काया का उद्देश्य जेबीआर, जेएलटी, मरीना और पाम के आसपास रहने वाले ग्राहकों की सेवा करना है जिनकी संख्या निरंतर बढ़ रही है। यह क्लिनिक सभी तरह की सेवाओं की पेशकश करता है, जिसके लिए काया स्किन क्लिनिक जाना जाता है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad