केनरा एचएसबीसी ओबीसी लाइफ इंश्योरेंस ने लॉन्च किया ईजी बचत प्लान - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, January 18, 2019

केनरा एचएसबीसी ओबीसी लाइफ इंश्योरेंस ने लॉन्च किया ईजी बचत प्लान


Canara HSBC Oriental Bank of Commerce Life Insurance launches New over- the- counter product - "Easy Bachat Plan"



प्वाइंट ऑफ सेल (पीओएस) - नॉन-लिंक्ड, नॉन-पार्टिसिपेटिंग लाइफ इंश्योरेंस एंडोमेंट प्लान

नई दिल्ली। बड़े पैमाने पर ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचनेे के उद्देश्य से केनरा एचएसबीसी ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी ने अपना दूसरा ओवर-द-काउंटर प्रोडक्ट - ईजी बचत प्लान लॉन्च किया है। केनरा एचएसबीसी ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस ईजी बचत प्लान एक परेशानी से मुक्त तरीके से बचत करने में मदद करेगा और किफायती प्रीमियम पर अपने परिवार को वित्तीय सुरक्षा प्रदान करने में मदद करेगा।
प्लान की मुख्य विशेषताएंः
दो प्लान विकल्पों में से चुनने का विकल्प - एंडोमेंट और मनी बैक
परिपक्वता/उत्तरजीविता पर देय गारंटी लाभ
पूरी अवधि के लिए जीवन कवर प्रदान करता है जबकि प्रीमियम का भुगतान सिर्फ एक सीमित अवधि के लिए करना होता है
न्यूनतम आवश्यकताओं और बिना किसी चिकित्सा परीक्षण के परेशानी मुक्त खरीद प्रक्रिया।
प्रीमियम भुगतान अवधि के दौरान पॉलिसी वर्ष के अंत में होने वाली वार्षिक परिवर्धन की गारंटी, बशर्ते सभी देय प्रीमियम का भुगतान किया गया हो।

इस प्रोडक्ट की लॉन्चिंग का एलान करते हुए केनरा एचएसबीसी ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर और चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर  अनुज माथुर ने कहा, ‘‘ ईजी बचत योजना ऐसे ग्राहकों के लिए विकसित सरल बीमा उत्पाद है, जो परिपक्वता पर निर्दिष्ट गारंटी राशि के साथ आसान बचत की तलाश कर रहे हैं। इस योजना को शुरू करने का उद्देश्य प्रौद्योगिकी संचालित और जारी करने की सरल प्रक्रिया के साथ ग्राहकों के बड़े बाजार क्षेत्र के बीच विस्तार करना और उसमें प्रवेश करना है। सादगी और जारी करने में आसानी के कारण, पीओएस उत्पाद ग्राहक के बहुत अनुकूल हैं और तेजी से बदलते वक्त के दौर में लोगों की सुरक्षा, बचत, आय और स्वास्थ्य संबंधी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं।‘‘
ईजी बचत प्लान में न्यूनतम प्रवेश आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 55 वर्ष है। 10, 15, 20 वर्षों के लिए पॉलिसी कवर सुनिश्चित करने के लिहाज से प्रीमियम भुगतान अवधि को क्रमशः 5,7,10 वर्षों की अवधि में से चुना जा सकता है।                      

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad