ओयो ने लॉन्च किया ओयो असिस्ट - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, January 3, 2019

ओयो ने लॉन्च किया ओयो असिस्ट


Oyo launch oyo assist


नई दिल्ली​। अपने मेहमानों के लिए बुकिंग की प्रक्रिया को आसान बनाने और उन्हें स्टे का सहज अनुभव प्रदान करने के लिए भारत में होटलों, होम्स एवं लिविंग स्पेसेज़ की सबसे तेज़ी से विकसित होती चेन ओयो ने इन-ऐप्लीकेशन सपोर्ट प्लेटफॉर्म ओयो असिस्ट का लॉन्च किया है। ओयो असिस्ट को ऐसे फीचर्स के साथ पेश किया गया है जिनके द्वारा बुकिंग मोडिफिकेशन से लेकर ओयो होटल पॉलिसी के बारे में जानकारी, बुकिंग के रीफण्ड क्लेम तक सभी चीज़ें एक ही बटन के टच के साथ बड़ी आसानी से की जा सकेंगी। ओयो असिस्ट हॉस्पिटेलिटी उद्योग में अपनी तरह का पहला कन्ज़्यूमर प्रोडक्ट है जो उपभोक्ताओं को आधुनिक ऑटोमेटेड समाधान उपलब्ध कराएगा।
ओयो कस्टमर ऐप्लीकेशन के अलावा ओयो असिस्ट होटल के डिजिटल इकोसिस्टम को पर्सनल होटल असिस्टेन्ट के रूप में बदल कर उपभोक्ताओं के स्टे को बेहद सहज और आसान बनाएगा। वे बड़ी आसानी से होटल पॉलिसी, कैन्सीलेशन, बुकिंग मोडिफिकेशन से जुड़ी किसी भी समस्या का समाधान कर सकेंगे, इस तरह पूरी प्रक्रिया में पारदर्शिता बढ़ेगी और उपभोक्ताओं की हर समस्या का समाधान बड़ी आसानी से हो सकेगा। बजट होटल ऑपरेशन्स में ओयो द्वारा आधुनिक तकनीक के इस्तेमाल के मद्देनज़र इस नए मोबाइल ऐप को पेश किया गया है जिनके द्वारा उपभोक्ता ओयो की प्रॉपर्टीज़ में पर्सनलाइज़्ड अनुभव पा सकेंगे।
इस मौके पर अनिल गोयल, चीफ़ टेक्नोलॉजी ऑफिसर, ओयो ने कहा, ‘‘टेक्नोलॉजी ओयो के लिए सबसे महत्वपूर्ण है जिसके द्वारा हम उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाओं का अनुभव प्रदान करते हैं, साथ ही भारत के हॉस्पिटेलिटी उद्योग में भी सकारात्मक बदलाव ला रहे हैं। हमने हमेशा से उपभोक्ताओं को प्राथमिकता दी है। हमारे मोबाइल ऐप पर ओयो असिस्ट के साथ अब मेहमानों के लिए स्टे की प्रक्रिया और भी आसान हो जाएगी। हम स्मार्ट और सहज टेक्नोलॉजी के ज़रिए उन्हें स्टे के दौरान अधिक कनेक्टिव और सुविधाजनक सेवाओं का अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। इसके द्वारा हम उपभोक्ताओं की समस्याओं को जल्दी हल कर सकेंगे और हर टच पॉइन्ट पर उनके अनुभव को और बेहतर बना सकेंगे।’’
टेक्नोलॉजी में इनोवेशन्स के माध्यम से ओयो बजट हॉस्पिटेलिटी सेगमेन्ट में मजबूती से स्थापित हो चुकी है। ओयो का मानना है कि ओयो असिस्ट के द्वारा स्टे से जुड़े कई पहलु बड़े सहज हो जाएंगे, उपभोक्ता एक बटन के क्लिक के साथ अपनी समस्याओं का समाधान कर सकेंगे। हमें उम्मीद है कि हमारे इन प्रयासों से हम पर भरोसा करने वाले उपभोक्ताओं की संख्या और बढ़ेगी तथा मेहमान हमारे साथ दोबारा स्टे करना पसंद करेंगे।
ओयो असिस्ट के साथ कई बेहतरीन फीचर्स पेश किए गए हैं जैसे उपभोक्ता सीधे ऐप्लीकेशन से रीफण्ड क्लेम कर सकेंगे और उपभोक्ता से विवरण मिलने के बाद रीफण्ड सीधे उनके बैंक खाते में आ जाएगा। उपभोक्ता सर्विस से जुड़े मुद्दे भी ऐप्लीकेशन्स के ज़रिए बड़ी आसानी से हल कर सकेंगे। इसकी जानकारी सीधे प्रॉपर्टी मैनेजर टैबलेट को मिलेगी, अगर वह 30 मिनट के अंदर समस्या को हल नहीं कर पाता है तो उन्हें ऑटोमेटेड रेज़ोल्यूशन दिया जाएगा- यानि उन्हें नई प्रॉपर्टी में शिफ्ट किया जाएगा या असुविधा के लिए रीफण्ड किया जाएगा। इसके अलावा ऐप्लीकेशन के ज़रिए वे बुकिंग मोडिफिकेशन भी कर सकेंगे जैसे दिनांक, ऑक्यूपेन्सी या कमरों की संख्या में बदलाव, अर्ली चैक-इन, लेट चैक-आउट, कैन्सिलेशन और नो शो चार्जेज़। पहले बुक किए होटल में किसी भी तरह की समस्या के मामले में किसी अन्य होटल में मेहमान को शिफ्ट या अपग्रेड करने का फीचर भी इसमें  शामिल है। इन सब फीचर्स के साथ न केवल स्टे के दौरान उपभोक्ताओं की स्वायत्ता बढ़ेगी, बल्कि जल्द से जल्द समस्याएं हल होने से उनका समय भी बचेगा।
इस तरह के टेक्नोलॉजी इनोवेशन्स के द्वारा ओयो भारत, नेपाल, चीन एवं मलेशिया में खबसूरत लिविंग स्पेसेज़ उपलब्ध कराने के अपने दृष्टिकोण को पूरा करना चाहती है और मेहमानों को स्टे का सहज अनुभव प्रदान करना चाहती हैं।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad