इलाहाबाद बैंक और एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस ने बैंकअश्योरेंस के लिए साझेदारी की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, January 2, 2019

इलाहाबाद बैंक और एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस ने बैंकअश्योरेंस के लिए साझेदारी की


Allahabad Bank and SBI Life Insurance announce a Bancassurance partnership, to make insurance more accessible to consumers across India




कोलकाता। इलाहाबाद बैंक और एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस ने उपभोक्ताओं के लिए समग्र वित्तीय नियोजन समाधान पेश करने के लिए एक बैंकअश्योरेंस समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं।
यह देश की सबसे बड़ी बैंकअश्योरेंस साझेदारियों में से एक है और इसके तहत देश भर में इलाहाबाद बैंक की 3,238 शाखाओं के माध्यम से ग्राहकों को एसबीआई लाइफ की सुरक्षा, धन सृजन और बचत संबंधी उत्पादों की पूरी रेंज उपलब्ध कराई जाएगी। इस तरह उपभोक्ताओं को एक ही छत के नीचे अपनी संपूर्ण वित्तीय आवश्यकताओं को पूरा करने का अवसर मिलेगा।
इलाहाबाद बैंक के एमडी और सीईओ  सीएच एस एस मल्लिकार्जुन राव और एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ संजीव नौटियाल की मौजूदगी में इस समझौते पर हस्ताक्षर किए गए।
इलाहाबाद बैंक के एमडी और सीईओ  मल्लिकार्जुन राव ने इस महत्वपूर्ण साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए ग्राहकों को एक ही छत के नीचे जीवन बीमा से संबंधित विभिन्न उत्पादों के व्यापक विकल्प प्रदान करने के बैंक के उद्देश्य की जानकारी दी और बैंक की गैर-ब्याज आय में वृद्धि के उद्देश्य के बारे में बताया।
इस साझेदारी के बारे में एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ संजीव नौटियाल ने कहा, ‘‘उपभोक्ताओं के लिए मूल्य जोड़ने के लिए बैंक के चैनल का इस्तेमाल करते हुए हमें जो सफलता हासिल हुई है, उसके आधार पर अब इलाहाबाद बैंक के साथ हमारी इस साझेदारी को लेकर हम बहुत उत्साहित हैं। एसबीआई लाइफ की सुरक्षा, धन सृजन और बचत उत्पादों की रेंज तक उपभोक्ताओं की सीधी पहुंच होगी और उन्हें उनके समग्र वित्तीय नियोजन से संबंधित समाधान प्रदान किए जाएंगे।‘‘ उन्होंने आगे कहा, ‘‘हमारा मानना ​​है कि हमारे वितरण नेटवर्क को मजबूत करने से बीमा को आम जनता के लिए अधिक सुलभ बनाने में मदद मिलेगी और इलाहाबाद बैंक के साथ हमारी साझेदारी इसी दिशा में उठाया गया एक कदम है।‘‘


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad