ये हैं सदाबहार डेनिम ब्लू के 5 प्रमुख क्रिएटिव डिजाईन - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, February 27, 2019

ये हैं सदाबहार डेनिम ब्लू के 5 प्रमुख क्रिएटिव डिजाईन


Top 5 type of Denim blue


   
जयपुर। डेनिम सदाबहार है और इनका फैशन कभी नहीं जाता। हर साल नए ट्रेंड्स आते रहते हैं, पर डेनिम ने सभी की वार्डरोब में अपनी एक खास जगह बनाई हुई है। मौसम चाहे सर्द हो या गर्म, डेनिम सभी के लिए एक आवश्‍यक परिधान है। इस सीजन में विभिन्‍न स्‍टाइल्‍स जैसे स्किनी,स्‍ट्रेटफिट, बूटलेग, टू-टोन्‍ड, फ्‍लेयर्ड, कैरट या एम्‍ब्रॉयडर्ड के साथ प्रयोग कीजिए।  डेनिम एप्‍रेल पर इन सभी स्‍टाइल्‍स को एक नया अंदाज दिया गया है और आपकी वार्डरोब में इनका एक समर्पित स्‍थान अवश्‍य होना चाहिए। नरेन्‍द्र कुमार, अमेज़न फैशन में क्रिएटिव डायरेक्‍टर ने इस साल डेनिम अपनाने पर अपनी खास सलाह दी है। इंकास्‍ट, लीवॉय, यूनाइटेड कलर्स ऑफ बेनटन, जैक एंड जोंस, पेपे जींस एवं रैंगलर जैसे ब्रांडों ने हर तरह की पसंद एवं प्राथमिकताओं से मेल खाने वाले ट्रेंड्स प्रस्‍तुत किए हैं।

स्किनी फिट: यदि आप स्‍नग फिटिंग जींस की तलाश कर रहे हैं जोकि आपकी पिण्‍डलियों एवं जांघों को उभारती हो, तो स्किनी जींस आपकी वार्डरोब में अवश्‍य होने वाला परिधान है। ये फ्‍लैटरिंग एवं सदाबहार दोनों होती हैं और विभिन्‍न आकारों, रंगों एवं वाशेज की व्‍यापक श्रृंखला में उपलब्‍ध हैं। कार्डिगन टॉप के साथ इसे पहनें और अपने शानदार लुक से एक अलग छाप छोड़ें।
अनुशंसित स्‍टाइल्‍स

 स्‍ट्रेट फिट: यह जींस का सबसे बेहतरीन स्‍टाइल है जोकि शरीर के किसी खास अंग पर जोर नहीं देती हैं। इन्‍हें आराम के लिए बनाया गया है। स्‍ट्रेट फिट स्‍टाइल एवं कम्‍फर्ट का परफेक्‍ट संयोजन हैं। हालांकि, आप इन्‍हें जितना साधारण सोच रहे हैं, वे उतनी साधारण नहीं हैं। यह आपके आउटफिट की बैकबोन हैं। इन जींस को लोफर्स के साथ पहनें जोकि आपके लुक को और शानदार बना देंगे।

अनुशंसित स्‍टाइल्‍स
                    
बूटलेग : बूटलेग जींस ऊपर की ओर संकरी और नीचे की ओर फ्‍लेयर्ड (चौड़ी) होती हैं। इस वर्सेटाइल स्‍टाइल को कई तरह से पहना जा सकता है। एक ब्‍लेजर या साधारण सा वी-नेक ब्‍लाउज इसके लुक को और उभारता है। इन जींस से पैर लंबे नजर आते हैं और ....। यह स्‍टाइल रेट्रो नजर आती है, इसे अवश्‍य खरीदिए।
अनुशंसित स्‍टाइल्‍स

कैरट : कैरट कट ऊपर की ओर ढीली होती है और यह पिण्‍डलियों की ओर ज्‍यादा फिट होती है। यह स्लिम-फिट ही होती हैं पर स्किनी नहीं होती हैं। इन्‍हें मेंटेन करना आसान है और यह बेहद सहूलियत प्रदान करती हैं। स्‍नीकर्स और हुडी के साथ पहने जाने पर यह जींस सबसे अच्‍छी दिखाई देती हैं।
अनुशंसित स्‍टाइल्‍स

टू-टोन्‍ड: पैचवर्क डेनिम फिर लौट आया है, कैसे? हलके या गहरे रंग में से चुनने के बजाय, आप इन दोनों में बेस्‍ट में चुन सकते हैं। अमूमन फ्रंट या बैक पर दो अलग-अलग वाशेज के साथ या फिर दो अलग-अलग तरह के डेनिम को एक साथ सिला जाता है, इन जींस को जब एक साधारण टी के साथ पहना जाता है तो यह बहुत फबती हैं।
अनुशंसित स्‍टाइल्‍स
हाई-वेस्‍टेड जींस : इस सीजन में इन जींस की लोकप्रियता का चार्ट लगातार ऊपर जा रहा है। हाई-वेस्‍टेड जींस  का एक शानदार जोड़ा आपके लुक में चार-चांद लगा सकता है। यह बेहतरीन जींस क्रॉप टॉप या प्‍लेड शर्ट के साथ पहनी जा सकती हैं और यह बहुत सुंदर दिखती हैं।
अनुशंसित स्‍टाइल्‍स
स्‍ट्रेट फ्‍लेयर जींस: यदि आप क्‍लासिक जींस पर रोचक ट्विस्‍ट की तलाश कर रहे हैं तो फ्‍लेयर्ड जींस शानदार विकल्‍प हैं। यह जींस जांघों पर टाइट-फिटिंग की होती हैं और घुटनों से नीचे फैली हुई होती है। फ्‍लेयर आपकी स्‍टाइल के अनुसार कम या ज्‍यादा बड़े हो सकते हैं। अपनी टी या टैंक टॉप डालें और आउटफिट को संपूर्ण लुक देने के लिए लाइट जैकेट पहनें।
अनुशंसित स्‍टाइल्‍स


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad