अब भारत के सभी प्रमुख ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होगा हॉनर 10 लाइट - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, February 14, 2019

अब भारत के सभी प्रमुख ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होगा हॉनर 10 लाइट





दिल्ली। हुआवेई ग्रुप के अग्रणी स्मार्टफोन ई-ब्रांड, हॉनर ने हाल ही में भारत में हॉनर 10 लाइट के लॉन्च की घोषणा की थी और आज से यह बेहद स्टाइलिश AI स्मार्टफोन पूरे भारत के सभी प्रमुख ऑफलाइन स्टोर में उपलब्ध होगा। AI स्मार्टफोन 6GB + 64GB वैरिएंट में सैफाइअर ब्लू और स्काई ब्लू रंगों में 17,999 रुपये में उपलब्ध होगा।
ग्राहक के अनुभव को और भी बेहतर बनाने के लिए हॉनर ने12 अलग-अलग शहरों में 100 से अधिक स्टोर्स पर अत्यंत शानदार AI स्टूडियो स्थापित किया है, जहां उपयोगकर्ता कस्टमाइज्ड सेल्फी स्टूडियो में 24 MP AIसेल्फी फीचर का अनुभव प्राप्त कर सकते हैं। हॉनर ने अपने दायरे को 4000 से अधिक स्टोर्स तक विस्तारित करने का लक्ष्य निर्धारित किया है।
इस अवसर पर सुहैल तारिक, सीएमओ, हुआवेई कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप ने कहा,"अब तक हमारे नवीनतम स्मार्टफोन हॉनर 10 लाइट को ऑनलाइन बिक्री माध्यमों से ग्राहकों की बेहद उत्साहजनक प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है, जो हमारे लिए प्रसन्नता का विषय है; साथ ही हम भारत के सभी प्रमुख शहरों में ऑफलाइन माध्यम से इस स्मार्टफोन को उपलब्ध कराने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। हम देश के युवाओं को अपने निकटतम हॉनर स्टोर में बेहद प्रभावशाली AI कैमरे का अनुभव प्राप्त करने के लिए आमंत्रित करते हैं, जहां पहली बार हमने देश भर में कस्टमाइज्ड AI स्टूडियो को स्थापित किया है। हमें पूरी उम्मीद है कि भविष्य में भी इस डिवाइस की इसी गति से बिक्री जारी रहेगी।"
हॉनर 10 लाइट फ्लिपकार्ट पर नो कॉस्ट ईएमआई तथा एक्सचेंज ऑफर के साथ भी उपलब्ध है, नियम व शर्तें लागू*।

हॉनर 10 लाइट की विशेषताएँ:
हॉनर 10 लाइट 24MP के बेहद प्रभावशाली AI सेल्फी कैमरे के अलावा रियर और फ्रंट, दोनों कैमरों पर AI सीन डिटेक्शन तकनीक, 12nm प्रोसेस टेक्नोलॉजी से युक्त नवीनतम किरिन 710 प्रोसेसर, ड्यूड्रॉप डिस्प्ले से सुसज्जित है, साथ ही यह बिल्कुल अद्वितीय एंड्रॉइड 9 (पाई) के साथ इंटेलिजेंट EMUI 9.0 तथा 3,400 mAh की बैटरी वाला हॉनर का पहला फोन है।
हॉनर 10 लाइट में 91% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो तथा 19:5:9 ऐस्पेक्ट रेश्यो के साथ 15.77cm (6.21”) का ड्यूड्रॉप डिस्प्ले मौजूद है, जो GPU टर्बो 2.0 को सपोर्ट करता है, और सबसे बड़ी बात कि यह EMUI 9.0 के साथ एंड्रॉइड 9.0 (पाई) को संचालित करता है।
AI सेल्फी कैमरा आठ अलग-अलग दृश्यों (स्काई, बीच, प्लांट, फ्लावर, स्टेज, नाइट, रूम और स्नो) की पहचान करने में सक्षम है तथा सबसे बेहतरीन सेल्फी क्लिक करने के लिए कैमरे को एडजस्ट कर सकता है। फ्रंट कैमरे में AI आधारित फेशियल रिकॉग्निशन और लाइट फ्यूजन तकनीक भी मौजूद है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आप हमेशा हर परिदृश्य एवं हर तरह की रोशनी वाली स्थितियों में सर्वश्रेष्ठ दिखें। 
डुअल रियर AI कैमरा 22 अलग-अलग दृश्यों की पहचान करने में सक्षम है, जिससे हर परिदृश्य और परिस्थितियों में आपको सर्वश्रेष्ठ तस्वीरें मिलती हैं। इसके बड़े f1.8 एपर्चर और AIS मोड के कारण लो लाइट फोटोग्राफी और भी बेहतर हो जाती है, जो इसे कम रोशनी में भी बेहद सुंदर और विस्तृत शॉट्स कैप्चर करने में सक्षम बनाता है।
हॉनर 10 लाइट, वास्तव में वर्ष 2018 में भारत में लॉन्च किए गए हॉनर 9 लाइट का परवर्ती है। हॉनर ने अब तक 1.5 मिलियन से अधिक हॉनर 9 लाइट स्मार्टफोन की बिक्री में सफलता पाई है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad