जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्मों की नेक्सट जेनरेशन को लॉन्च किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, February 28, 2019

जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्मों की नेक्सट जेनरेशन को लॉन्च किया


·        
JAGUAR LAND ROVER INDIA INTRODUCES THE NEXT GENERATION OF ITS ONLINE BUYING PLATFORMS



मुंबई। जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने अपने सफल प्लेटफॉर्मों की नेक्सट जेनरेशन, जगुआर के लिए findmeacar.in और लैंड रोवर के लिएfindmeasuv.in को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। 2016 में मूल रूप से लॉन्च किये गये, दोनों प्रमुख प्‍लेटफॉर्मो ने लग्‍जरी कार इंडस्‍ट्री में ऑन्‍लाइन वाहन बुक कराने का ट्रेंड शुरु किया था। इस तरह उपभोक्ताओं को कहीं से भी डिपॉजिट कर किसी भी समय नए और स्वीकृत वाहनों की बुकिंग की इजाजत दी गई है। ये उपभोक्ताओं को कई अन्य विकल्प भी प्रदान करती है, जिसमें उपभोक्ता कोटेशन मांग सकते हैं या टेस्ट ड्राइव की बुकिंग का अनुरोध कर सकते हैं।
*नई जेनरेशन के उदय के साथ, इस प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से नेविगेशन का ऑफर भी उपभोक्ताओं को मुहैया कराया गया है। इस प्लेटपॉर्म पर आकर यूजर्स को काफी साफ-सुथरा और तरह-तरह के फीचर्स से लैस डायनैमिक होमपेज मिलेगा। यहां यूजर्स आसानी से कर्सर घुमाकर महीने के पैकेज और स्पेशल ऑफर्स के बारे में भी जान सकते हैं। उपभोक्ता किसी खास अवधि के लिए गाड़ियों के मॉडल, वैरिएंट, इंजन, दाम, रंग और गाड़ियों की उपलब्धता के आधार पर अपनी पसंद का वाहन चुनने के साथ ही ऑफर्स भी देख सकते हैं। वह यहां डिलीवरी के लिए तैयार वाहन चुन सकते हैं या अपनी आवश्यकता के अनुसार वाहन की तय समय पर डिलीवरी का आर्डर भी प्लेस कर सकते हैं। उपभोक्ता यहां मौजूदा वाहन की बिक्री का भी ऑफर दे सकते हैं और जगुआर लैंड रोवर इंडिया की कसौटी पर खरे उतरने और वाहन की उचित कीमत मिलने पर अपने मौजूदा वाहन की बिक्री भी कर सकते हैं।
उपभोक्ता न केवल इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल विभिन्न विकल्पों के माध्यम से अपने काम की चीजों को सर्च करने के लिए कर सकते हैं, बल्कि वह सीधे हमारे कस्टमर केयर एक्जिक्यूटिव्स से बातचीत भी कर सकते हैं। वह अपनी इच्छा के अनुसार कंपनी एक्जिक्यूटिव्स से न सिर्फ ऑनलाइन चैटिंग कर सकते हैं, बल्कि उनसे फोन पर बात भी कर सकते हैं।
जगुआर लैंडरोवर इंडिया लिमिटेड (जेएलआरआईएल) के प्रेसिडेंट और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने कहा, ुंनई जेनरेशन का ये ऑनलाइन प्लेटफॉर्म यूजर्स को वाहनों की खरीदारी का शानदार अनुभव देते हैं। इससे उन्‍हें भारत में जगुआर और लैंड रोवर के वाहनों को आसानी से खरीदने में सहूलियत मिलती है।”

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad