ओयो लिविंग अब जानी जाएगी ओयो लाइफ के नाम से - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, February 26, 2019

ओयो लिविंग अब जानी जाएगी ओयो लाइफ के नाम से


Oyo living service name change, now it is Oyo life




नई दिल्ली। दक्षिणी एशिया की सबसे बड़ी और दुनिया में होटलों की सबसे तेज़ी से विकसित होती चेन ओयो ने अपने लॉन्ग टर्म फुली मैनेज्ड हाउसिंग रेंटल समाधान ओयो लिविंग की रीब्राण्डिंग का ऐलान किया है। पहले ओयो लिविंग के नाम से विख्यात ओयो लाईफ दुनिया भर के युवा पेशेवरों को किफ़ायती दरों पर अपग्रेडेड लिविंग का अनूठा अनुभव प्रदान करती है। रोहित कपूर जो दिसम्बर 2018 में नए रियल एस्टेट कारोबार के सीईओ के रूप में ओयो के साथ जुड़े, वे ओयो लाईफ कारोबार का नेतृत्व करेंगे। रोहित ओयो होटल्स एण्ड होम्स के चीफ़ ग्रोथ ऑफिसर कविक्रुत के साथ मिलकर दुनिया भर में ओयो लाईफ के संचालन का कार्यभार संभालेंगे।
अक्टूबर 2018 में लॉन्च की गई ओयो लाईफ, अनुबंध से लेकर फर्निशिंग, क्लीनिंग, मेंटेनेन्स एवं इन-स्टे सुविधाओं के साथ उपभोक्ताओं को फुली मैनेज्ड रिहायशी युनिट्स उपलब्ध कराती है। अपने लॉन्च के बाद छह महीने से भी कम समय में ओयो लाईफ के पोर्टफोलियो में 10,000 से अधिक बेड्स जुड़ चुके हैं, जिसमें 6000 से अधिक उपभोक्ता रह रहे हैं। इसकेे अलावा हर महीने 1000 से अधिक नए बेड्स ओयो लाईफ के साथ जुड़ रहे हैं। ऐसे में ओयो लाईफ आज की पीढ़ी के युवाओं के लिए ब्राण्डेड फुली-मैनेज्ड हाउसिंग का सबसे बड़ा और सबसे महत्वपूर्ण विकल्प बन गया है। जापान से शुरूआत कर कंपनी ने अपनी सभी पूर्व प्रॉपर्टीज़ को ओयो लाईफ ब्राण्ड में बदलने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।
इस मौके पर रितेश अग्रवाल, सीईओ एवं संस्थापक, ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने कहा, ‘‘ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने दुनिया भर में लिविंग को नए आयाम दिए हैं और आज दुनिया की अग्रणी फ्रेंचाइज़िंग एवं हॉस्पिटेलिटी कंपनी बन चुकी है। दुनिया भर में हमारे पास आधे मिलियन से ज़्यादा कमरे हैं, जो हमारे मेहमानों को उत्कृष्ट लिविंग स्पेसेज़ का अनुभव प्रदान करते हैं। हमारे उपभोक्ताओं एवं असेट पार्टनर्स से मिली प्रतिक्रिया के बाद हमने ओयो लिविंग की अवधारणा पेश की। इसके लॉन्च के साथ हमने भारत में हाउसिंग सेवाओं के सबसे बड़े प्रदाता के रूप में अपनी यात्रा की शुरूआत की, जिसके चलते हमने कैटेगरी इनोवेटर और लीडर के रूप में अपनी स्थिति को बेहद सशक्त बना लिया है। अब नई पहचान- ओयो लाईफ की अवधारण इस दृष्टिकोण पर आधारित है कि हाउसिंग, जीवन के लिए बेहद महत्वपूर्ण है और हमारे जीवन जीने के तरीके को प्रभावित करता है।’’
उन्होंने कहा, ‘‘रोहित पिछले साल दिसम्बर में ओयो की टीम में शामिल हुए और मात्र 75 दिनों में उन्होंने हमारे नए रियल एस्टेट कारोबार के लिए सशक्त टीम बना ली है। अपने जोश एवं मजबूत लीडरशिप कौशल के चलते वे हमारी कंपनी के लिए बेहद महत्वपूर्ण साबित हुए हैं। हमें खुशी है कि हमारे नए रियल एस्टेट कारोबर के सीईओ के अलावा वे भारत में ओयो लाईफ कारोबार के नेतृत्व एवं प्रबंधन का कार्यभार भी संभालेंगे।’’
‘‘ओयो में मेरी अब तक की यात्रा बेहद रोचक और महत्वपूर्ण रही है। यह देखकर हैरानी होती है कि ओयो ने इतने कम समय में किस तरह उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाओं का अनुभव प्रदान किया है। ओयो लाईफ की इस नई ज़िम्मेदारी को लेकर मैं बेहद उत्सुक हूँ, मुझे विश्वास है कि मैं ओयो लाईफ को कामयाबी की नई उंचाईयों तक पहुंचाने में योगदान दे सकूंगा। वर्तमान में हम युवा पेशेवरों पर ध्यान केन्द्रित कर रहे हैं, लेकिन आने वाले समय में हम विभिन्न वर्गों जैसे छात्रों, परिवारों, वरिष्ठ नागरिकों, विभिन्न आय वर्गों को फुली मैनेज्ड अकॉमोडेशन सेवाएं उपलब्ध कराएंगे। हम चाहते हैं अपनी नई पहचान के साथ ओयो लाईफ एक महत्वाकांक्षी ब्राण्ड के रूप में विभिन्न वर्गों के उपभोक्ताओं को निष्पक्ष एवं उत्कृष्ट सेवाओं का अनुभव प्रदान करे। आज भी ओयो में हम सभी कहते हैं कि -यह हमारी यात्रा की शुरूआत है।’’ ओयो होटल्स एण्ड होम्स में नए रियल एस्टेट कारोबार के चीफ एक्ज़क्टिव ऑफिसर रोहित कपूर ने कहा।
रोहित एक पेशेवर हैं, जिनके पास 20 सालों का अनुभव है। वे ओयो के रियल एस्टेट कारोबार में नए क्षेत्रों, श्रेणियों एवं अन्य सामरिक पहलों का कार्यभार संभाल रहे हैं।
ओयो लाईफ अकॉमोडेशन उपभोक्ताओं को सभी ज़रूरी सुविधाएं उपलब्ध कराता है जैसे वाई-फाई कनेक्टिविटी, टेलीविज़न, नियमित हाउसकीपिंग, पावर बैक-अप, सीसीटीवी सर्विलान्स और 24ध्7 केयरटेकिंग। ओयो लाईफ के निवासी मासिक किराए के अलावा बिना किसी अतिरिक्त लागत के हर समय ओयो सपोर्ट पा सकते हैं। मात्र रु 7999 प्रति बैड, प्रति माह की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध ओयो लाईफ के साथ उपभोक्ता ब्रोकरेज, लॉक-इन पीरियड आदि पर होने वाले खर्च की बचत कर सकते हैं, इसके अलावा ओयो लाईफ घर ढूंढने से लेकर नए घर में शिफ्ट होने तक की सभी समस्याओं को आसानी से हल करता है। ओयो लाईफ ने 2019 तक दुनिया भर में 100,000 बेड्स का लक्ष्य तय किया है।

 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad