नई रेंज रोवर वेलार एसवीऑटोबायोग्राफी डायनैमिक एडिशन- अब बेहतर पावर के साथ - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, February 5, 2019

नई रेंज रोवर वेलार एसवीऑटोबायोग्राफी डायनैमिक एडिशन- अब बेहतर पावर के साथ

 NEW RANGE ROVER VELAR SVAUTOBIOGRAPHY DYNAMIC EDITION –REFINED POWER


नई दिल्ली। लैंड रोवर ने लिमिटेड रन रेंज रोवर वेलार एसवीऑटोबायोग्राफी डायनैमिक एडिशन पेश करते हुए दुनिया की सबसे खूबसूरत मिड-साइज एसयूवी को औरअधिक परफॉर्मेंस, लक्जरी और एक्सक्लूसिविटी प्रदान की है।

वेलार लाइन-अप के सर्वोच्च शिखर के रूप में डिजाइन किया गया यह नया मॉडल लैंड रोवर स्पेशल व्हीकल ऑपरेशंस द्वारा विकसित है। कई अनूठे डिजाइन एनहैंसमेंट के साथयह मॉडल 404 किलोवॉट 5.0 लीटर वी8 सुपरचार्ज्ड इंजन की ताकत से लैस है। इसकी एक्सक्लूसिविटी को और बढ़ाते हुए, यह विशिष्ट मॉडल खरीदारी के लिए सिर्फ एक साल तक ही उपलब्ध होगा।

2018 के वर्ल्ड कार अवार्ड्स में वेलार को वर्ल्ड कार डिजाइन ऑफ द ईयर नामित किया गया था और 2017 में रेंज रोवर एसवीऑटोबायोग्राफी डायनैमिक पेश किए जाने के बाद से यह इस प्रतिष्ठित बैज को धारण करने वाला रेंज रोवर परिवार का दूसरा मॉडल है।

सुपरचार्ज्ड वी8 इंजन से युक्त सबसे दमदार वेलार महज 4.5 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है (0-96 किमी/घंटा 4.3 सेकंड में और 274 किमी/घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है, जबकि हवा से बातें करने के दौरान भी कस्टमर रेंज रोवर के पारंपरिक सुकून और आराम में होता है।

पहले से भी बेहतर ब्रेक और सस्पेंशन घटकों के साथ ही पावरट्रेन से लेकर सुरक्षा प्रणालियों तक तमाम बातों के लिए बीस्पोक सेटिंग्स यह सुनिश्चित करती है कि एसवीऑटोबायोग्राफी डायनैमिक एडिशन में परफॉर्मेंस कार के साथ ही एक लक्जरी मिड-साइज एसयूवी की कहीं भी जाने की क्षमता का शानदार मेल हो।

लैंड रोवर स्पेशल व्हीकल ऑपरेशंस के मैनेजिंग डायरेक्टर माइकल वैन डेर सैंडे  कहते हैं: "रेंज रोवर वेलार एसवीऑटोबायोग्राफी डायनैमिक एडिशन को विकसित करना उसी तरह का काम है, जिसके लिए स्पेशल व्हीकल ऑपरेशंस बनाया गया था। यहां चुनौती यह थी कि रेंज रोवर वेलार में निहित कंपोजर, क्षमता और परिष्कार के मामले में कोई भी समझौता किए बिना प्रदर्शन को बेहतर बनाना था। हमने यह कर दिखाया और इस प्रक्रिया में एक ऐसी एसयूवी तैयार की गई है, जो कहीं भी चले जाने की व्यावहारिकता, डायनैमिक प्रदर्शन और सुकून देने वाले आराम के बीच एक शानदार संतुलन बनाती है - यह वाकई किसी भी अवसर के लिए उपयुक्त एसयूवी है।"

इस दमदार नए मॉडल में वेलार के आदर्श रूप से बेहतरीन प्रोपोर्शन और अलग सिलहॉटे को कायम रखते हुए इसे कई तरह के विजुअलएनहैंसमेंट्स और अद्वितीय ट्रिम फिनिश के जरिए विशिष्टता प्रदान की गई है और एक ज्यादा उद्देश्यपूर्ण एपीयरंस और बारीकियों पर अधिक ध्यान दिया गया है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad