सैमसंग ने पेश किया गैलेक्सी एस10 - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, February 22, 2019

सैमसंग ने पेश किया गैलेक्सी एस10


Samsung Raises the Bar with Galaxy S10: More Screen, Cameras and Choices


सैन फ्रांसिस्‍को, कैलीफोर्निया । पहले गैलेक्‍सी एस को लॉन्‍च किए हुए 10 साल पूरे होने का जश्‍न मनाने के लिए सैमसंग इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स ने प्र‍ीमियम स्‍मार्टफोन की नई सीरीज गैलेक्‍सी एस10 को पेश किया है। चार अनूठे डिवाइसेस के साथ गैलेक्‍सी एस10 सीरीज को आज के स्‍मार्टफोन बाजार की भिन्‍न जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है, ताकि उपभोक्‍ता जिस काम से प्‍यार करते हैं उसे और अच्‍छे से कर सकें। प्रत्‍येक डिवाइस उपभोक्‍ताओं द्वारा सबसे ज्‍यादा ध्‍यान दिए जाने वाली श्रेणियों: डिस्‍प्‍ले, कैमरा और प्रदर्शन में अत्‍याधुनिक इन्‍नोवेशन, में अगली पीढ़ी का अनुभव प्रदान करेंगे।  
इन्‍नोवेशन के एक दशक पूरा होने पर, गैलेक्‍सी एस10 को उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है जो पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ एक प्रीमियम स्‍मार्टफोन चाहते हैं और मोबाइल अनुभव की अगली पीढ़ी के लिए एक मंच तैयार करना चाहते हैं। सुपरचार्ज्‍ड डिवाइस की खोज करने वाले उपभोक्‍ताओं के लिए, गैलेक्‍सी एस10प्‍लस में डिस्‍प्‍ले से लेकर कैमरा और परफॉर्मेंस तक सभी इसे अगले स्‍तर पर लेकर जाते हैं। गैलेक्‍सी एस10ई को उन लोगों के लिए बनाया गया है जो एक फ्लैट स्‍क्रीन के साथ सभी प्रीमियम फीचर्स को कॉम्‍पैक्‍ट पैकेज में चाहते हैं। अंत में, गैलेक्‍सी एस10 5जी को उन लोगों के लिए तैयार किया गया है जो हर चीज में अधिक चाहते हैं और सबसे तेज उपलब्‍ध स्‍पीड और सबसे शक्तिशाली फीचर्स के लिए तैयार हैं। ऑल-न्‍यू डायनामिक एमोलेड डिस्‍प्‍ले, नेक्‍स्‍ट जनरेशन कैमरा और इंटेलीजेंट परफॉर्मेंस जैसे फीचर्स के साथ गैलेक्‍सी एस10 सीरीज उपभोक्‍ताओं को अधिक विकल्‍प प्रदान करती है और स्‍मार्टफोन के लिए नए मानक स्‍थापित करती है।  
सैमसंग इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स के प्रेसिडेंट और सीईओ, आईटी एंड मोबाइल कम्‍युनिकेशंस डिवीजन, डीजे कोह ने कहा, दस साल पहले लॉन्‍च होने के बाद से, गैलेक्‍सी एस सीरीज प्रीमियम इन्‍नोवेशन की पहचान बनी हुई है- यह उपभोक्‍ताओं को एक अविश्‍वसनीय अनुभव प्रदान करती है और इसमें उस डिवाइस की क्षमता है जो उनके लिए एकदम सही है।“गैलेक्‍सी एस10 को अतुल्‍नीय विरासत पर तैयार किया गया है और यह डिस्‍प्‍ले, कैमरा और परफॉर्मेंस इन्‍नोवेशन के जरिये अद्भुत अनुभव प्रदान करता है। चार प्रीमियम डिवाइसेस में से प्रत्‍येक को एक अद्वितीय उपभोक्‍ता को ध्‍यान में रखकर तैयार किया गया है, सैमसंग स्‍मार्टफोन टेक्‍नोलॉजी के नए युग में प्रवेश करने के लिए एक दशक की अपनी इंडस्‍ट्री लीडरशिप का लाभ उठा रही है।”

डायनामिक एमोलेड डिस्‍प्‍ले की पेशकश : अल्‍ट्रोसोनिक फ‍िंगरप्रिंट स्‍कैनर के साथ फुल स्‍क्रीन अनुभव
गैलेक्‍सी एस10 को सैमसंग की की अभी तक की सबसे बेहतीर स्‍क्रीन, दुनिया की पहली डायनामिक एमोलेड डिस्‍प्‍ले के साथ तैयार किया गया है। पहले एचडीआर10 प्‍लस सर्टिफाइड स्‍मार्टफोन के रूप में, य‍ह डिस्‍प्‍ले जीवंत डिजिटल कंटेंट प्रदान करता है और डायनामिक टोन मैपिंग के साथ, शानदार और वास्‍तविक पिक्‍चर के लिए आप रंगों की एक विस्‍तृत श्रृंखला देखेंगे।
गैलेक्‍सी एस10 के डायनामिक एमोलेड डिस्‍प्‍ले में पहला इन-डिस्‍प्‍ले अल्‍ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्‍कैनर भी शामिल है जो धोखाधड़ी से बचाने के लिए आपके फिजिकल थंबप्रिंट के 3डी आकृति को पढ़ता है न कि इसके 2डी इमेज को। दुनिया के पहले एफआईडीओ एलायंस बायोमेट्रिक कंपोनेंट सर्टिफ‍िकेशन के साथ, यह नई पीढ़ी की बायोमेट्रिक्‍स प्रमाणीकरण आपके डिवाइस को सुरक्षित बनाए रखने के लिए तिजोरी जैसी सुरक्षा प्रदान करता है।  

प्रो-ग्रेड कैमरा
डुअल पिक्‍सल और डुअल अपर्चर फर्स्‍ट के सैमसंग के कैमरा लीडरशिप पर बने गैलेक्‍सी एस10 में नई कैमरा टेक्‍नोलॉजी और एडवांस्‍ड इंटेलीजेंस को पेश किया गया है, जिससे बहुत सुंदर फोटो और वीडियो को लेना आसान हो जाता है।  

गैलेकसी एस10 के कलर्स
गैलेक्‍सी एस10, गैलेक्‍सी एस10 प्‍लस और गैलेक्‍सी एस10ई प्रिज्‍म व्‍हाइट, प्रिज्‍म ब्‍लैक, प्रिज्‍म ग्रीन, प्रिज्‍म ब्‍लू, कैनेरी येलो और फ्लेमिंगो पिंक कलर में उपलब्‍ध होगा। गैलेक्‍सी एस10 प्‍लस ऑल-न्‍यू, दो प्रीमियम सेरामिक मॉडल्‍स: सेरामिक ब्‍लैक और सेरामिक व्‍हाइट में भी उपलब्‍ध होगा।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad