अनिल कुमार अग्रवाल ‘सीईओ ऑफ द ईयर‘ अवार्ड से सम्मानित - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, February 26, 2019

अनिल कुमार अग्रवाल ‘सीईओ ऑफ द ईयर‘ अवार्ड से सम्मानित



Shriram General Insurance MD & CEO, Mr. Anil Kumar Aggarwal conferred with CEO of the year Award at INDIA INSURANCE SUMMIT & AWARDS 2019




इंडिया इंश्योरेंस समिट एंड अवार्ड्स-2019 में मिला अवार्ड
श्रीराम जनरल इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ हैं अनिल कुमार अग्रवाल
मुंबई। श्रीराम जनरल इंश्योरेंस के प्रबंध निदेशक और सीईओ  अनिलकुमार अग्रवाल को इंडिया इंश्योरेंस समिट एंड अवार्ड्स-2019 में सीईओ ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया है।
इंडिया इंश्योरेंस समिट भारत में संपूर्ण बीमा उद्योग और इससे जुड़े ईको सिस्टम के लिए सबसे बड़ा रणनीतिक व्यापार शिखर सम्मेलन है। बीमा उद्योग में प्रतिष्ठित इंश्योरेंस इंडिया अवार्ड्स समारोह को लेकर सबसे अधिक उत्सुकता रहती है, जहां हर साल सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को सम्मानित और पुरस्कृत करने के साथ उन्हें मान्यता दी जाती है।
श्रीराम जनरल इंश्योरेंस जयपुर में मुख्यालय वाला एकमात्र गैर जीवन बीमाकर्ता है और गैर-जीवन बीमा क्षेत्र में सबसे अधिक लाभदायक और सफल निजी कंपनियों में से एक है। दस साल के अनुभव के साथ श्रीराम जनरल इंश्योरेंस (एसजीआई) अब ‘सी’ और ’डी’ श्रेणी के शहरों में अपने पदचिह्नों का विस्तार करने के लिए रणनीतिक कदम उठा रहा है, जिसमें अगले 12 महीनों में 50 नई शाखाएं खोलने की योजना भी है।
श्रीराम जनरल इंश्योरेंस के प्रबंध निदेशक और सीईओ  अनिलकुमार अग्रवाल कहते हैं, ‘इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को हासिल करते हुए मैं बेहद खुश और आभारी हूं। हमारी योजना ‘सी’ और ’डी’ शहरों में अपनी उपस्थिति बढ़ाकर अपने वर्तमान शाखा नेटवर्क को 210 शाखाओं तक विस्तारित करने की है। इस तरह हम प्रौद्योगिकी और नवाचारों का लाभ उठाते हुए ‘आम आदमी‘ की सेवा के हमारे व्यापार दर्शन को और आगे बढाने में कामयाब हो पाएंगे।‘‘


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad