टाटा पावर को द इंडिया रिस्‍क मैनेजमेंट अवार्ड्स​ में मिले दो पुरस्‍कार - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, February 12, 2019

टाटा पावर को द इंडिया रिस्‍क मैनेजमेंट अवार्ड्स​ में मिले दो पुरस्‍कार


Tata Power bestowed with two awards at The India Risk Management Awards


नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी एकीकृत पावर यूटिलिटी कंपनी टाटा पावर को इंडिया रिस्‍क मैनेजमेंट अवार्ड्स के 5वें संस्‍करण में दो पुरस्‍कार द बेस्‍ट रिस्‍क मैनैजमेंट फ्रेमवर्क एंड सिस्‍टम्‍स.पावर और बिजनेस कॉन्‍टिन्‍युनिटी प्राप्‍त हुए हैं। इन दो पुरस्‍ कारों के मिलने में कंपनी की उपलब्ध्यिों में बढ़ोत्‍तरी हो गई है। इन पुरस्‍कारों का मिलना इस बात का प्रमाण है कि टाटा पावर एक अत्‍यधिक दक्ष रिस्‍क मैनेजमेंट ;जोखिम प्रबंधन टीम का गठन कर नियमों के अनुरूप एक सुदृढ़ कारोबार करने की दिशा में निरंतर काम कर रही है।

केनेथ रॉगऑफ एक अमेरिकी इकोनॉमिस्‍टए द थॉमस डीण् कैबोट प्रोफेसर ऑफ पब्लिक पॉलिसी और प्रोफेसर ऑफ इकोनॉमिस्‍ट हावर्ड यूनिवर्सिटी ने आइसीआइसीआइ लोम्‍बार्ड एंड सीएनबीसी.टीवी 18 इंडिया रिस्‍क मैनेजमेंट पुरस्‍कार समारोह की अध्‍यक्षता की और विजेताओं को पुरस्‍कृत किया। इस ज्‍यूरी ;निर्णायक मंडलद्ध का नेतृत्‍व  अरूंधती भट्टाचार्य,पूर्व सीएमडी.स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया ग्रुप ने किया। इस आयोजन में  परशुराम दाते ,सीआरओ और रिस्‍क मैनेजमेंट टीम भी उपस्थित थी।

इस उपलब्धि पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुये  प्रवीर सिन्‍हा, सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्‍टरए टाटा पावर ने कहा,इस प्रतिष्ठित पुरस्‍कार को पाकर हमें बेहद खुशी हो रही है और एक प्रतिष्ठित इकोनॉमिस्‍ट द्वारा हमारे प्रयासों को सराहा जाना हमारे लिये गर्व की बात है। यह पुरस्‍कार हमें जोखिम को निरंतर प्रबंधित करने और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिये प्रोत्‍साहित करेगा और इस तरह एक सुरक्षित कामकाजी परिवेश का निर्माण हो पायेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad