वीवो ने पेश किया वी15 प्रो - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, February 22, 2019

वीवो ने पेश किया वी15 प्रो



Vivo launch V 15 Pro



नई दिल्‍ली। वीवो, इनोवेटिव ग्‍लोबल स्‍मार्टफोन ब्रांड, ने आज भारत में वी15 प्रो को लॉन्‍च किया। इसमें कई अतिरिक्‍त विशिष्‍ट खूबियों जैसे कि पॉप-अप सेल्‍फी
 कैमरा, एआइ ट्रिपल रियर कैमरा, इन-डिस्‍प्‍ले फिंगरप्रिंट स्‍कैनिंग टेक्‍नोलॉजी और सुपर एमोलेड डिस्‍प्‍ले को वी सीरीज में पेश किया गया है। लगभग बेजेल-लेस91.64% स्‍क्रीन-टु-बॉडी रेशियो और बेंचमार्क-सेटिंग खूबियों के साथ, यह स्‍मार्टफोन 28,990 रूपये के एमओपी पर 6जीबी+128जीबी में उपलब्‍ध होगा। यह डिवाइस आज से ही Vivo India E-store,Amazon.in, और Flipkart  सहित ऑफलाइन और ऑनलाइन चैनलों पर प्री-ऑर्डर के लिये उपलब्‍ध होगी। वीवो वी15 प्रो को दो कलर वैरिएंट्स- टोपाज ब्‍लू और रूबी रेड में पेश किया जायेगा और यह 6 मार्च से ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध होगा।

यह स्‍मार्टफोन इस सेगमेंट में अनूठे नवाचारों से युक्‍त है,जैसे कि दुनिया का पहला 32 एमपी पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा और एआइ एनैबल्‍ड 48 मिलियन क्‍वैड पिक्‍सेल सेंसर (12 मिलियन इफेक्टिव पिक्‍सेल्‍स) + 8एमपी + 5 एमपी ट्रिपल रियर कैमरा। झंझटमुक्‍त और दमदार अनुभव देने के लिये यह डिवाइस नये क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 675एआइई ऑक्‍टा-कोर प्रोसेर के साथ पावर्ड है, जिसे एन्‍हैंन्‍स्‍ड सीपीयू और जीपीयू द्वारा सपोर्ट किया गया है, जोकि उच्‍च स्‍तरीय परफॉर्मेंस देने के साथ ही कम बिजली की खपत करती है। ग्राहकों को ऑफलाइन एवं ऑनलाइन चैनलों पर वीवो वी15 प्रो की खरीदारी पर कई आकर्षक ऑफर्स* भी मिलेंगे।

·         बजाज फाइनेंस सहित 12 महीनों तक का नो कॉस्‍ट ईएमआइ ऑप्‍शन
·         एचडीएफसी (डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और ईएमआइ ट्रांजैक्‍शन्‍स) के साथ5% का कैश बैक
·         20 मार्च 2019 तक वन-टाइम स्‍क्रीन रिप्‍लेसमेंट सिर्फ 999 रूपये में
·         8 महीनों की ईएमआइ के साथ आइडीएफसी फर्स्‍ट ''जीरो डाऊनपेमेंट''
·         1,000 रूपये या इससे अधिक के एक्‍सचेंज वैल्‍यू का लॉयल्‍टी बेनिफिट
·         आपके पुराने स्‍मार्टफोन पर बेहतरीन एक्‍सचेंज ऑफर्स

*नियम एवं शर्तें लागू

लॉन्‍च पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुये वीवो इंडिया के सीईओ केंट चेंग ने कहा, ''इनोवेशन हमारे मूल मूल्‍यों में से एक है। इंडस्‍ट्री की पहली एलिवेटिंग फ्रंट कैमरा,जिसने हमें अनलिमिटेड बेजेल-लेस डिस्‍प्‍ले दिया है, के अलावा हमने हमेशा ही नई-नई खूबियों की पेशकश करने की कोशिश की है। इनमें उच्‍च-गुणवत्‍तायुक्‍त कैमरे और स्‍मार्ट एआइ सर्विसेज शामिल हैं, जो मोबाइल अनुभव को एक नया आयाम देते हैं।''

उन्‍होंने आगे कहा, ''वी15 प्रो जीवन के विभिन्‍न क्षेत्रों के ग्राहकों के लिये प्रभावशाली ऐडवांस्‍ड उत्‍पादों की पेशकश करने की हमारी प्रतिबद्धता का एक स्‍पष्‍ट उदाहरण है। सही टेक्‍नोलॉजी और प्रस्‍ताव के साथ, हमें पूरा भरोसा है कि वी15 प्रो को भारत में कामयाबी मिलेगी, जोकि दुनिया भर में पहला बाजार है, जहां पर इस स्‍मार्टफोन को पेश किया जा रहा है।''

दुनिया के पहले 32एमपी पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा के साथ #गोपॉप
बेमिसाल नेक्‍स से प्रेरणा लेते हुये, वी15 प्रो में उसी तरह का एलिवेटिंग फ्रंट कैमरा मौजूद है, जोकि पहले से कहीं बेहतर है। वीवो वी15 प्रो में उद्योग में पहली बार 32 एमपी पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा लगा हुआ है, जो कमाल की क्‍लैरिटी देता है। फोन बॉडी के साथ अनूठा पॉप-अप फ्रंट कैमरा मौजूद है, जोकि स्‍मार्टफोन के टॉप से बाहर आता है और सेल्‍फी के क्लिक होने बाद वापस अपनी जगह पर लौट जाता है। इसकी डिजाइन जादू की तरह काम करती है और कैमरा सिस्‍टम की सुरक्षा एवं विश्‍वसनीयता को सुनिश्चित करती है।

एआइ ट्रिपल लेंस रियर कैमरा के साथ तिगुनी मस्‍ती का आनंद उठायें
वीवो15 प्रो में 1/2.25-इंच सेंसर और एक बड़ेf/1.8एपरचर के साथ एक एआइ एनैबल्‍ड 48 मिलियन क्‍वॉड पिक्‍सेल सेंसर (12 मिलियन इफेक्टिव पिक्‍सेल्‍स) +8एमपी+ 5एमपी ट्रिपल रियर कैमरा और 32 एमपी पॉप-अप फ्रंट कैमरा मौजूद है। स्‍मार्टफोन क्‍वॉड-पिक्‍सेल टेक्‍नोलॉजी का इस्‍तेमाल करता है, जो 4 ऐडजेसेंट पिक्‍सेल्‍स को एक 'सुपर पिक्‍सेल' में जोड़ती है और हाइ-क्‍वॉलिटी 12एमपी फोटोज देती है और साथ ही पहले से ज्‍यादा साफ एवं शॉर्प लो लाइट फोटोग्राफी सुनिश्चित करती है। 8एमपी एआइ-एनैबल्‍ड सुपर वाइड-एंगल कैमरा, 5एमपी डेफ्‍थ कैमरा और एक अपग्रेडेड एआइ एल्‍गोरिद्म का पावरफुल संयोजन 108 डिग्री का वाइडर व्‍यू देता है, जिससे बेहतर पिक्‍चर कम्‍पोजिशन प्राप्‍त होता है।  

पावरफुल हार्डवेयर को एआइ के साथ मिलाया गया है,जो प्रोफेशनल फोटो लेने का अनुभव देती हैं। ऑल-न्‍यू एआइ सुपर नाइट मोड रात में भी अच्‍छी तस्‍वीरें खींचने में सक्षम बनाता है, क्‍योंकि ग्राहक अब एक ट्राईपॉड अथवा एक डीएसएलआर कैमरा के बिना भी रात में अद्भुत तस्‍वीरों को कैप्‍चर कर सकते हैं। यह ब्राइटनेस और क्‍लैरिटी बढ़ाने के लिये उसे बेहतर तरीके से संयोजित भी करती है, ताकि रात के सीन्‍स को बहुत अच्‍छी तरह से कैप्‍चर किया जा सके।

लो-लाइट शॉट्स को क्रिएट करने के अलावा, वी15 प्रो कैमरा प्रत्‍येक शॉट को फोटो कंडिशन्‍स पहचानकर ऑप्टिमाइज करने में सक्षम है। इसकी पेशकश अपग्रेडेड एआइ बॉडी शेपिंग टु एआइ पोर्ट्रेट लाइटिंग फीचर्स के साथ सुसज्जित है, जो फोटोग्राफी के अनुभव को बेहतर बनाती है। फोटो सीन्‍स को पहचानने के बाद, एआइ उपयुक्‍त फिल्‍टर्स को सजेस्‍ट करती है और समय के साथ बेहतर परिणाम देती है।

अल्‍ट्रा फुलव्‍यूTM डिस्‍प्‍ले और इन-डिस्‍प्‍ले फिंगरप्रिंट स्‍कैनिंग टेक्‍नोलॉजी  द फ्यूचर इज नाउ

वी15 प्रो 16.23 सेमी (6.39) सुपर एमोलेड अल्‍ट्रा फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले स्‍क्रीन को शामिल कर एक बेमिसाल विजुअल अनुभव उत्‍पन्‍न करती है, जिसकी पेशकश91.64% स्‍क्रीन-टु-बॉडी रेशियो के साथ की गई है, जिसे वी सीरीज में पहली बार पेश किया गया है। स्‍मार्टफोन में वीवो की इंडस्‍ट्री में अग्रणी फिफ्थ जेनरेशन इन-डिस्‍प्‍ले फिंगरप्रिंट स्‍कैनिंग टेक्‍नोलॉजी को भी शामिल किया गया है, जिसकी पेशकश हायर फिंगरप्रिंट पिक्‍सेल डेन्सिटी और अधिक सॉफिस्टिकेटेड एल्‍गोरिद्म के साथ की गई है,जो अधिक तेज, बेहतरीन और ज्‍यादा सुरक्षित अनलॉकिंग अनुभव देने में सक्षम बनाती है।

फ्लैगशिप परफॉर्मेंस- भारत का पहला एआइ क्‍वॉलकॉम 675 स्‍मार्टफोन

वी15 प्रो पहला स्‍मार्टफोन है, जिसे नवीनतम क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 675एआइई ऑक्‍टा-कोर प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है। यह स्‍मार्टफोन 6जीबी रैम, 128जीबी स्‍टोरेज और नवीनतम फनटच ओएस 9 ऑपरेटिंग सिस्‍टम, जोकि एंड्रॉयड 9.0 पर आधारित है, के साथ यूजर अनुभव को समृद्ध बनाती है। दमदार खूबियों का संयोजन एक बाधारहित यूआइ अनुभव, बेमिसाल गेमिंग दक्षताओं, आकर्षक कैमरा खूबियों और पहले से ज्‍यादा स्‍मूथ मल्‍टीटास्किंग सुनिश्चित करती है। अत्‍यधिक आकर्षक और वजन में हल्‍का होने के बावजूद, वी15 प्रो में 3700 एमएएच की एक दमदार बैटरी लगी है। इसके अतिरिक्‍त, वीवो की एक्‍सक्‍लूसिव ड्यूअल-इंजन फास्‍ट चार्जिंग महज 15 मिनट में ही फोन को 24% तक चार्ज कर देती है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad