जेके टायर एंड इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड ने लिम्‍का बुक ऑफ रेकर्ड्स में बनाई जगह - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, March 26, 2019

जेके टायर एंड इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड ने लिम्‍का बुक ऑफ रेकर्ड्स में बनाई जगह




JK Tyre gets limca book of records for India's biggest of the road tyre manufacture


नई दिल्‍ली. प्रमुख टायर निर्माता और रेडियल टेक्‍नोलॉजी में अग्रणी कंपनी जेके टायर एंड इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड ने प्रतिष्ठित लिम्‍का बुक ऑफ रेकर्ड्स में जगह बनाकर एक महत्‍वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है। कंपनी ने देश के सबसे बड़े ऑफ-द-रोड टायर- वीईएम 045 के साथ यह कीर्तिमान स्‍थापित किया है।
40.00-57 वीईएम 045 को वर्ष 2014 में लॉन्‍च किया गया था। यह 12 फीट लंबा है और इसका वजन लगभग 3.4 टन है। इस आकार के पहिये को जेके टायर ने भारत के सबसे बड़े सख्‍त डम्‍प-ट्रक के लिये खासतौर से पेश किया था और यह 240 टन तक के वजन को ढोने में सक्षम है।
इस अवसर पर  विक्रम मल्‍होत्रा, मार्केटिंग डायरेक्‍टर, जेके टायर एंड इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड ने कहा, ''जेके टायर भारतीय टायर इंडस्‍ट्री में नवाचार को आगे बढ़ाने में अग्रणी रही है और लिम्‍का बुक ऑफ रेकर्ड्स से मिला यह सम्‍मान उसी दिशा में हमारे अथक प्रयासों को स्‍पष्‍ट रूप से दर्शाता है। वीईएम 045 को इसकी मजबूती और कार्यक्षमता के लिये विगत वर्षों में काफी सराहा गया है। हम भविष्‍य में भी श्रेणी को परिभाषित करने वाले ऐसे अन्‍य उत्‍पादों एवं समाधानों की पेशकश करने के लिये रोमांचित और प्रोत्‍साहित हैं।''
जेके टायर द्वारा ओटीआर (ऑफ-द-रोड) सेगमेंट में एक समग्र उत्‍पाद श्रृंखला की पेशकश की जाती है, जो बेहद प्रभावी और परफॉर्मेंस-ओरिएंटेड हैं। इन पहियों को सभी औद्योगिक और माइनिंग सेगमेंट्स की जरूरतों को पूरा करने के लिये विभिन्‍न आकारों में पेश किया जाता है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad