भारत सरकार द्वारा जॉन्सन एंड जॉन्सन के टैल्क के सुरक्षा की पुष्टि - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, March 1, 2019

भारत सरकार द्वारा जॉन्सन एंड जॉन्सन के टैल्क के सुरक्षा की पुष्टि


Johnson and Johnson baby talc is safe for use

नई दिल्ली जॉन्सन एंड जॉन्सन ने अपने जॉन्सनस बेबी पाउडर का उत्पादन भारत में बड्डी और मुलुंड प्लांटों में फिर से शुरू कर दिया है। सरकार द्वारा मंजूर परीक्षण में पुष्टि हुई है कि इस उत्पाद में एस्बेस्टस नहीं है। यह निष्कर्ष दुनिया भर के विश्वविद्यालयों, अनुसंधान प्रयोगशालाओं और सरकारी नियामकों द्वारा दशकों के स्वतंत्र परीक्षणों के निष्कर्षों का समर्थन करता है जिन्होंने लगातार पाया है कि हमारा टैल्क सुरक्षित है।
हाल ही के महीनों में, सिंगापुर, थाईलैंड, सऊदी अरब, जॉर्डन, कुवैत और इजिप्त के नियामक अधिकारियों ने भी जॉन्सन एंड जॉन्सन के टैल्क की शुद्धता की पुष्टि की है।  हम अपनी टैल्क की सुरक्षा के समर्थन में खड़े हैं। हमारा टैल्क एस्बेस्टस से मुक्त है यह सुनिश्चित करने के लिए आपूर्तिकर्ताओं और स्वतंत्र प्रयोगशालाओं द्वारा नियमित रूप से इसका परीक्षण किया जाता है।   जॉन्सन एंड जॉन्सन ने वैश्विक नियामकों का पूरा पालन किया है और उनका खुले तौर पर सहयोग किया है, उनके द्वारा मांगी गई, 1960 के दशक से लेकर आजतक की सभी जानकारी हमने प्रदान की है, और अपने कॉस्मेटिक टैल्क के स्रोतों और संसाधित टैल्क को परीक्षण के लिए नियामकों के लिए उपलब्ध कराया है।
अनुसंधान, क्लिनिकल ​​सबूत और दुनिया भर के स्वतंत्र चिकित्सा विशेषज्ञों द्वारा किए गए लगभग 40 वर्षों के अध्ययन में कॉस्मेटिक टैल्क की सुरक्षा का लगातार समर्थन किया गया हैं।
हजारों महिलाओं और हजारों पुरुषों के बीच अध्ययन से पता चलता है कि टैल्क से कैंसर या एस्बेस्टस से संबंधित बीमारी नहीं होती है।
अधिक जानकारी के लिए कृपया यहाँ संपर्क करे : http://www.factsabouttalc.com

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad