38 वें वर्ल्ड फेडरेशन ऑफ मास्टर टेलर्स में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे राम नारायण बैरवा - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, March 30, 2019

38 वें वर्ल्ड फेडरेशन ऑफ मास्टर टेलर्स में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे राम नारायण बैरवा


Press Release - Raymond (Kaun Banega Master Stylist)- Interactions for Ram Narayan Bairwa

जयपुर . रेमंड ने वर्ष 2017 में मात्र 200 प्रविष्टियों के साथ शुरू की हुई राष्ट्रीय स्तर की सिलाई प्रतियोगिता - "कौन बनेगा मास्टर स्टाइलिस्ट" आज देश भर में मास्टर दर्ज़ियों के लिए अपना हुनर पेश करने का एक बड़ा मंच बन गई है। रेमंड के "कौन बनेगा मास्टर स्टाइलिस्ट" के दूसरे संस्करण में भारी संख्या में प्रविष्टियां आयी, जिसमें पूरे भारत के 1200 से अधिक मास्टर दर्जी थे। मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, बेंगलुरु, कोईम्ब्तूर, हैदराबाद, लखनऊ और वडोदरा जैसे विभिन्न शहरों में 4 दिसंबर से शुरू हुए जोनल राउंड्स में इन दर्ज़ियों के बीच प्रतिस्पर्धा हुई।
विश्व दर्जी दिवस पर आयोजित किए गए ग्रैंड फिनाले में, भारत के तीन सर्वश्रेष्ठ मास्टर टेलर्स चुने गए, जिसमें से विजेता मोइन अंसारी, जमशेदपुर और उपविजेता राम नारायण बैरवा, जयपुर को वेरोना, इटली में 38 वें वर्ल्ड फेडरेशन ऑफ मास्टर टेलर्स में भारत का प्रतिनिधित्व करने और सिलाई के क्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय मंच पर विजय प्राप्त करने का सुनहरा अवसर प्राप्त होगा।  
इस प्रतियोगिता का परीक्षण प्रतिष्ठित डिजाइन संस्थानों के प्रोफेसरों और फैशन डिजाइनरों द्वारा किया गया। हर जोन से कुल 10 मास्टर टेलर्स को ग्रैंड फिनाले के लिए चुना गया था।
पहले  विजेता: मोइन अंसारी, जमशेदपुर
दूसरे  विजेता: राम नारायण बैरवा, जयपुर
तीसरे  विजेता: महावर अब्बास, दिल्ली



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad