टाटा मोटर्स ने वाइज ट्रैवेल इंडिया के साथ एमओयू किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, March 7, 2019

टाटा मोटर्स ने वाइज ट्रैवेल इंडिया के साथ एमओयू किया



 Tata Motors signs an MoU with Wise Travel India to supply Tigor EVs in New Delhi


नई दिल्ली। टाटा मोटर्स ने इलेक्ट्रिफिकेशन को आगे बढ़ाने के अपने सफर में एक और उपलब्धि हासिल करने की घोषणा की है। कंपनी वाइज ट्रैवेल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (डब्ल्यूटीआई) के साथ साझेदारी के माध्यम से नई दिल्ली में अपने टिगोर इलेक्ट्रिक व्‍हीकल्स (ईवी) को तैनात करेगी। डब्ल्यूटीआई बी2बी ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए पीपुल ग्राउंड ट्रांसपोर्टेशन में सबसे बड़ी और तेजी से बढ़ने वाली कंपनियों में से एक है और यह दिल्ली में अपनी कारों के बेड़े में टिगोर इलेक्ट्रिक वाहनों को शामिल करेगी। इस तरह कंपनी ने स्‍थायित्‍वपूर्णता बढ़ाने के साथ ही ग्राहकों की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत किया है। टाटा मोटर्स की टीम ने नई दिल्ली के लाजपत नगर में कॉनकॉर्ड मोटर्स में वाइज ट्रैवेल इंडिया के अधिकारियों को टिगोर ईवी की पहली खेप सौंपी।

टाटा मोटर्स में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी बिजनेस एवं कॉरपोरेट स्‍ट्रैटेजी विभाग के प्रेसिडेंट  शैलेश चंद्र ने टिगोर इलेक्ट्रिक वाहनों की तैनाती पर कहा, हम अपने बेड़े में हानिकारक प्रदूषण न फैलाने वाले वाहनों (जिसमें कार्बन डाई ऑक्साइड और दूसरी ग्रीन हाउस गैस न छोड़ने वाले गाड़ियां शामिल हैं) को जोड़ने की व्यावाहरिक पहल करने में डब्ल्यूटीआई के साथ साझेदारी कर बेहद प्रसन्न हैं। टिगोर इलेक्ट्रिक वाहनों को हाल ही में एसोचैम इंडिया द्वारा इलेक्ट्रिक कार ऑफ द ईयर के पुरस्कार से नवाजा गया है। यह इलेक्ट्रिक वाहन वाइज ट्रैवेल इंडिया की मौजूदा कारों के बेड़े में जल्द शामिल होंगे। टाटा मोटर्स ग्राहकों के लिए महत्‍वाकांक्षी ई-मोबिलिटी समाधानों को लाने की दिशा में काम करना जारी रखेगा, और देश में इलेक्ट्रिक वाहनों को तेजी से अपनाने की मुहिम का नेतृत्‍व करेगा।”

टाटा मोटर्स देश में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को सक्रिय रूप से बढ़ावा देने में अग्रसक्रिय भूंमिका निभा रहा है। भारत में स्‍थायी भविष्य के निर्माण के लिए, कंपनी विभिन्न इलेक्ट्रिक और हाइब्रिड वाहन समाधानों पर सहयोगात्‍मक रूप से काम कर रही है।

इस अवसर पर वाइज ट्रैवेल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ अशोक वशिष्ठ ने कहाहमारा कारोबार मुख्य रूप से यातायात के विभिन्न साधनों का इस्तेमाल करने के अवसरों और इन सेवाओं से उपभोक्ताओं को उम्मीदों की गहन समझ पर आधारित है। हम विश्‍वस्‍तरीय सेवायें मुहैया कराने के अपने क्‍लाइंट के उद्देश्‍यों को सहयोग करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इलेक्ट्रिक वाहनों के जीरो उत्‍सर्जन एवं कम परिचालन लागत के निहित लाभ आर्थिक एवं स्‍थायी रूप से हमारे ग्राहकों की महत्‍वाकांक्षाओं को पूरा करने में हमारी मदद करेंगे।” 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad