टीवीएस मोटर कंपनी ने टीवीएस विक्टर में पेश की सिन्क्रनाइज़्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, March 30, 2019

टीवीएस मोटर कंपनी ने टीवीएस विक्टर में पेश की सिन्क्रनाइज़्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी



TVS Motor Company introduces Synchronized Braking Technology (SBT) in TVS Victor

दिल्ली.दुनिया मेें दोपहिया एवं तिपहिया वाहनों की प्रतिष्ठित निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने आज अपनी एक्सक्लुज़िव कम्यूटर मोटरसाइकल- टीवीएस विक्टर में सिन्क्रनाइज़्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी पेश की है।
सिन्क्रनाइज़्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी ;ैठज्द्ध का मुख्य फायदा यह है इससे ब्रेकिंग की दूरी कम हो जाती है और ब्रेक लगाने के दौरान वाहन का संतुलन बना रहा है। यह टेक्नोलॉजी सुनिश्चित करती है कि रियर ब्रेक लगाने पर फ्रंट ब्रेक भी ऑटोमेटिक रूप से लग जाए। सिन्क्रनाइज़्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी ;ैठज्द्ध   वाहन के ब्रेकिंग परफोर्मेन्स को बेहतर बनाती है, इससे ब्रेकिंग की दूरी पारम्परिक ब्रेकिंग सिस्टम की तुलना में 10 फीसदी तक कम हो जाती है।
ैठज् के अलावा मोटरसाइकल में कोई और तकनीकी बदलाव नहीं किए गए हैं।
टीवीएस विक्टर का 110 सीसी इंजिन शानदर परफोर्मेन्स और बेहतरीन माइलेज देता है। यह 3-वॉल्व से युक्त ऑयल कूल्ड इंजिन द्वारा पावर्ड है जो पावर और ईंधन दक्षता का बेहतरीन संयोजन प्रस्तुत करता है। इलेक्ट्रिक स्टार्ट के साथ यह 7500 तचउ पर 9ण्5 च्ै पावर और /6000 तचउ पर 9ण्4 छउ टोर्क देती है।
मोटरसाइकल अपनी लम्बी सीट तथा ड्यूल स्प्रिंग सीरीज़ सस्पेंशन के साथ आरामदायक राईड का अनुभव प्रदान करती है। इसके वाइब्रेन्ट ग्राफिक्स और एलईडी डीआरएल, राईड को सुरक्षित बनाने के साथ इसे बेहद स्टाइलिश भी बनाते हैं।
टीवीएस विक्टर कई शानदार फीचर्स जैसे क्रोम साईड कवर, क्रोम क्रैश गार्ड, गोल्डन केस इंजिन कवर, स्टाइलिश ग्राफिक्स, ड्यूल टोन सीट के साथ प्रीमियम एडीशन में आती है और 4 बेहतरीन रंगों- ब्लैक गोल्ड, रैड गोल्ड, मैट ब्लू और मैट सिल्वर में उपलब्ध है।
मोटरसाइकल ब्लिसफुल ब्लू, जेनरस ग्रे, बीटिफिक ब्लैक सिल्वर, रेस्टफुल रैड और बैलेंस्ड ब्लैक रैड कलर स्कीम में उपलब्ध है।
टीवीएस विक्टर एसबीटी, डिस्क और ड्रम दोनों वेरिएन्ट्स में आती है, इसकी कीमत हैः
ड्रम: रु 54,682 (एक्स-शोरूम, दिल्ली), डिस्कः रु 56,682 (एक्स-शोरूम, दिल्ली)
डिस्क प्रीमियम एडीशनः रु 57,662 (एक्स-शोरूम, दिल्ली),


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad