आइडिया ने निरवाना पोस्टपेड प्लान के साथ अमेज़न प्राइम की एक साल की मेंबरशिप की पेशकश की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, March 19, 2019

आइडिया ने निरवाना पोस्टपेड प्लान के साथ अमेज़न प्राइम की एक साल की मेंबरशिप की पेशकश की


One year membership of Amazon Prime is free with Vodafone ideas Nirvana pack




बेंगलुरु। अमेज़न और वोडाफोन आइडिया ने घोषणा की है कि आइडिया निरवाना पोस्टपेड कार्ड के सभी उपभोक्ता बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के एक साल की अमेज़न प्राइम (जिसकी कीमत999 रुपये हैं) की सदस्यता लेने के हकदार हैं। अमेज़न प्राइम के सदस्यों को प्राइम वीडियो और प्राइम रीडिंग के साथ बेस्ट एंटरटेनमेंट और शॉपिंग का मौका दिया जाता है। इसके साथ वह लाखों आइटम्स में अपने पसंद के आइटम की खरीद पर फ्री और फास्ट शिपिंग के अवसर का लाभ उठा सकते हैं। उन्हें अमेज़न पर मिलने वाली डील तक जल्दी और विशेष पहुंच का अवसर भी मिलता है।

इस ऑफर के साथ कम से कम 399 रुपये और अधिक मूल्‍य के आइडिया निरवाना पोस्टपेड प्लान के ग्राहक कहीं, कभी भी फिल्म या अपना मनपसंद कार्यक्रम देख सकते हैं। वह प्राइम वीडियो पर प्रीमियर मूवीज और टीवी शोज देख सकेंगे, जिसमें हॉलीवुड, बॉलीवुड के साथ भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं की सुपरहिट फिल्में, टॉप टीवी शोज, स्टैंडअप कॉमेडी, बच्चों के कार्यक्रम और आलोचकों की ओर से बेहद प्रशंसा प्राप्त प्राइम ओरिजिनल सीरीज शामिल हैं। केवल यही नहीं, उपभोक्ता प्राइम ओरिजिनल सीरीज में इंटरनेशनल ग्रैमी अवॉर्ड के लिए नॉमिनेटेड इनसाइड एज, ब्रीद, द रिमिक्स, कॉमिकस्तान, हियर मी, लव मी, मिर्जापुर, टॉम क्लैंसी की जैक रेयान, कई पुरस्कार जीतने वाली द मार्वलस मिस मेसल, होम कमिंग ओर फोर मोर शॉट्स प्लीज आदि फिल्में भी देख सकेंगे। अमेज़न प्राइम म्यूजिक के साथ आइडिया के उपभोक्ताओं को बिना किसी विज्ञापन के गाने सुनने का अवसर मिलेगा। वह 20से ज्यादा भाषाओं के लाखों गानों में से अपनी मनपसंद के गाने ऑफलाइन रहकर अनिलिमिटेड डाउनलोड कर सकेंगे। अमेज़न की प्राइम मेंबरशिप के लिए सदस्यों को कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं देना पड़ेगा। आइडिया के उपभोक्ता हैंड्स फ्री होकर अपने मनपसंद संगीत का आनंद ले सकते हैं। इसके लिए उन्हें अपनी आवाज का इस्तेमाल कर एलेक्सा से अपने मनपसंद संगीत के प्रकार, कलाकार, एलबम, मूड और गतिविधि के बारे में कहना होगा। उपभोक्ता यहां अपनी प्लेलिस्ट भी बना सकते हैं और अपनी पहले से बनाई गई प्लेलिस्ट में कोई गाना भी जोड़ सकते हैं। इसके अलावा उपभोक्ताओं को यहां मुफ्त में ई-बुक्स पढ़ने को

मिल सकती है। वह अपने खरीदे गए प्रॉडक्ट्स की फ्री डिलीवरी 1 या 2 दिन में पा सकते है। इस मेंबरशिप से सदस्यों को अमेज़न पर खासतौर से लॉन्च होने वाले प्रॉडक्ट्स और सेल तक उनको जल्दी पहुंच मिलती है। अमेज़न पर वह कई और डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

वोडाफोन रेड और अमेज़न प्राइम की पहले ही साझेदारी है, जिससे वोडाफोन पोस्टपेड प्लान के ग्राहक अपने प्लान बेनिफिट के हिस्से के रूप में अमेज़न प्राइम की सदस्यता (जिसकी कीमत 999 रुपये है) बरकरार रख सकते हैं।

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड के ऑपरेशंस डायरेक्टर मार्केटिंग अवनीश खोसला ने कहा,आजकल लोग ज्यादा से ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज का इस्तेमाल करते हैं। वह अपने कंटेंट के चयन या खपत में ज्यादा आजादी और लचीलापन चाहते हैं। हम उपभोक्‍ताओं को शानदार कंटेंट का अनभव मुहैया कराने की जरूरत को समझते हैं। अमेज़न प्राइम के साथ अपने रणनीतिक संबंधों के माध्यम से हम अपने कंटेंट की जरूरत को निखार रहे हैं। इससे अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्‍ठ प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता और मजबूत हो रही है। इससे उपभोक्ता अमेज़न प्राइम की लाइब्रेरी में मौजूद बेस्ट क्वॉलिटी के ओरिजिनल कंटेंट का लाभ उठा सकते हैं। वह हजारों फिल्मो, टीवी शोज और ऐड फ्री म्यूजिक का आनंद उठा सकते है। हमें पूरा विश्वास है कि वोडाफोन और आइडिय़ा के उपभोक्ताओं को शॉपिंग और एंटरटेनमेंट का शानदार अनुभव लेने का मौका मिलेगा।

अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया के बिजनेस डायरेक्टर और हेड  गौरव गांधी ने कहादेश भर में प्राइम वीडियो ने लोगों का मनोरंजन कर उनके चेहरे पर खुशियां बिखेरना बरकरार रखा है। हम आइडिया के साथ साझेदारी कर काफी प्रसन्न हैं, जो प्राइम वीडियो के दायरे को उपभोक्ताओं के बड़े वर्ग तक पहुंचाएगी। अमेज़न प्राइम के ग्राहक चाहें तो अपने मोबाइल पर, चाहे पर्सनल कंप्यूटर पर और चाहे तो अपने लिविंग रूम में टीवी पर, अपनी मनपसंद स्क्रीन पर प्राइम ओरिजिनल के कार्यक्रमों, सुपरहिट फिल्मों और दूसरे प्रमुख कार्यक्रमों का आनंद ले सकते हैं।

अमेज़न प्राइम इंडिया के डायरेक्टर और हेड अक्षय साही ने कहाहम आइडिया के साथ साझेदारी कर काफी प्रसन्न हैं। अब अमेज़न प्राइम के कार्यक्रम ज्यादा लोग देख पाएंगे। आइडिया निरवाना योजना के अपभोक्ता अब अपने प्लान के हिस्से के तौर पर अमेज़न प्राइम का अनुभव कर सकते हैं। इससे उपभोक्ताओं को शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी लाभों का अनोखा पैकेज मिलता है, जिसका कोई मुकाबला नहीं है। हमारा विश्वास है कि ये सब्सक्राइबर्स हमारे अमेज़न प्राइम पर मिलने वाले लाभ को काफी पसंद करेंगे। यहां मिलने वाले बेनिफिट्स की लिस्ट में ऐड फ्री म्यूजिक सुनने से लेकर नई बॉलीवुड फिल्में, क्षेत्रीय फिल्में और इंटरनेशनल वीडियो देखने तक के लाभ शामिल हैं। उपभोक्ता अमेज़न प्राइम पर मिलने वाली डील का फायदा उठाकर अपने मनपसंद प्रॉडक्ट की शॉपिंग कर सकते हैं और प्रॉडक्ट्स की फ्री और फास्ट डिलीवरी का मजा उठा सकते हैं। इसके अलावा भी कई अन्य लाभ है।

अमेज़न प्राइम की सालाना मेंबरशिप को आइडिया मूवीज और टीवी ऐप के माध्यम से एक्टिवेट किया जा सकता है। अपने डिवाइसेज पर प्राइम वीडियो ऐप डाउनलोड करने के बाद ही उपभोक्ता प्राइम वीडियो के विभिन्न कार्यक्रमों का आनंद उठा सकते है। अमेज़न म्यूजिक ऐप को डाउनलोड कर हाथ से बनाई गई सैकड़ों प्लेलिस्ट का मजा ले सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad