जिप्‍पो सनग्‍लासेस के साथ अपनी गर्मियों को परफेक्‍ट बनायें - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, March 11, 2019

जिप्‍पो सनग्‍लासेस के साथ अपनी गर्मियों को परफेक्‍ट बनायें



Zippo sunglasses

नई दिल्ली। गर्मियों का मौसम जल्‍द ही आने वाला है और अब समय आ गया है अपने वार्डरोब में नये सामानों को शामिल करने एवं अपनी आंखों को चिलचिलाती धूप से बचाने का। सूरज की कड़ी धूप से आंखों को सुरक्षित रखने के लिये जिप्‍पो आइवेयर स्प्रिंग/समर कलेक्‍शन लेकर आया है, जोकि बोल्‍ड प्रिंट्स और चटकीले रंगों से सजा है।
मौजूदा एवं क्‍लासिक फैशन ट्रेंड्स से युक्‍त यह कलेक्‍शन इंडिविजुअल स्‍टाइल के अनुरूप ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। क्‍लासिक एविएटर से लेकर अधिक सीजनल स्‍टाइल्‍स तक, इसमें इंडिविजुअल स्‍टाइल के प्रत्‍येक एक्‍सप्रेशन से मेल खाता हुआ एक लुक है। यह कलेक्‍शन कंटेम्‍पररी लेकिन बोल्‍ड शेप्‍स और कलर लेंसेस की वैरायटी के साथ आपको एक सही समर मूड देगा। ये सनग्‍लासेस आपके लिये स्‍टाइल स्‍टेटमेंट बनायेंगे।

वर्सेटाइल और इंडिविजुअल डिजाइन की जड़ें जिप्‍पो के इतिहास से जुड़ी हैं। ब्रांड ने 1932 में अपने विंडप्रूफ लाइटर्स को लॉन्‍च किया था और तब से अब तक इसे 300,000 से अधिक डिजाइनों में पेश किया गया है। सनग्‍लासेस की अपनी रेंज के साथ, अब जिप्‍पो अपने प्रशंसकों को उनकी इंडिविजुअलिटी को अभिव्‍यक्‍त करने के लिये एक और एसेसरी उपलब्‍ध करा रहा है। यह एक अनूठी आजादी और स्‍टाइल पेश करती है, जो ब्रांड के लिये बिल्‍कुल खास है। आप चाहे समुद्र तट की सैर कर रहे हों, या किसी म्‍यूजिक फेक्टिवल में जा रहे हों या फिर छत के मजे ले रहे हों, जिप्‍पो आईवेयर के पास गर्मियों के प्रत्‍येक सीन के लिये एक स्‍टाइल है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad