महिंद्रा के असली प्रामाणिक पुर्जे ऑनलाइन M2ALL.com पर मिलेंगे - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, March 28, 2019

महिंद्रा के असली प्रामाणिक पुर्जे ऑनलाइन M2ALL.com पर मिलेंगे



Mahindra Genuine Spares at M2ALL.com---Kindly Disseminate



मुंबई. 20.7 बिलियन अमेरिकी डॉलर वाले महिंद्रा ग्रुप की एक इकाई महिंद्रा स्पेयर्स बिजनेस ने  एलान किया कि महिंद्रा जेन्युइन स्पेयर पार्ट्स अब आधिकारिक तौर पर महिंद्रा ग्रुप के ई-स्टोर महिंद्रा के असली प्रामाणिक पुर्जे ऑनलाइन M2ALL.com पर ऑनलाइन उपलब्ध होंगे। महिंद्रा यात्री वाहनों के मालिक अब भारत के 20 प्रमुख शहरों से अपने वाहन के लिए डोर-स्टेप डिलीवरी की सुविधा के साथ असली और प्रामाणिक स्पेयर पार्ट्स खरीद सकते हैं।
इस पेशकश के साथ, ग्राहक अब की-वर्ड्स या पार्ट नंबर के आधार पर पुर्जाें की खोज कर सकते हैं और वेबसाइट पर अपनी खोज को सरल बनाने के लिए फिल्टर का उपयोग भी कर सकते हैं। पोर्टल में ऐसे स्पेयर पार्ट्स का एक कैटलॉग दिया गया है, जिसमें उत्पाद पृष्ठों में संक्षिप्त विवरण, पार्ट नंबर, नवीनतम मूल्य और व्हीकल/वेरिएंट कॉम्पेटेबिलिटी सहित सभी आवश्यक जानकारी होती है।
अधिकृत और प्रामाणिक स्पेयर पार्ट्स के साथ-साथ इस पोर्टल पर ग्राहकों के लिए स्टैंडर्ड महिंद्रा स्पेयर्स वॉरंटी पॉलिसी भी उपलब्ध होगी। ग्राहकों की पूछताछ का जवाब देने के लिए एक डेडिकेटेड बैक एंड सपोर्ट टीम हमेशा 24x7 चैट, ई-मेल और फोन पर उपलब्ध होगी।
महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के चीफ परचेज ऑफिसर-पॉवरोल एंड स्पेयर्स बिजनैस  हेमंत सिक्का के अनुसार, ‘‘महिंद्रा में हम ग्राहक को केंद्र में रखते हैं और इसीलिए अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम उत्पाद और सेवाएँ देने के लिए निरंतर कोशिश करते हैं। महिंद्रा के वास्तविक स्पेयर पार्ट्स को आसानी से और जल्द उपलब्ध कराने से नकली पार्ट्स की बिक्री पर अंकुश लगाना और हमारे वाहनों की सुरक्षा और अनुकूलता सुनिश्चित करना संभव हो सकेगा। मुझे विश्वास है कि ड2।स्स्ण्बवउ के माध्यम से महिंद्रा जेनुइन स्पेयर पार्ट्स की आसान उपलब्धता से हमारे ग्राहकों को बेहद आसानी होगी और इस तरह हम उनके संतुष्टि के स्तर को और बढ़ाने में कामयाब रहेंगे।”
देश में ग्राहकों को पुर्जों की शीघ्र आपूर्ति प्रदान करने के लिए स्पेयर्स बिजनैस चैनल पार्टनर्स को साथ लिया गया है। बाजार में आम तौर पर खरीदे जाने वाले 1000 से अधिक पार्ट्स को पहले से ही ई-स्टोर पर सूचीबद्ध किया गया है और ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार इस लिस्ट को नियमित रूप से अपडेट किया जाएगा।
स्पेयर पार्ट्स कारोबार की इकाई ग्राहकों द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले महिंद्रा वाहनों और ट्रैक्टरों की आवश्यकताओं को पूरा करती है। यह उन्हें सोर्सिंग, असेंबलिंग, वेयरहाउसिंग और डिस्ट्रीब्यूशन के माध्यम से सर्वश्रेष्ठ और वास्तविक स्पेयर पार्ट्स प्रदान करती है। अपनी विस्तार रणनीति के हिस्से के रूप में, स्पेयर पार्ट्स कारोबार इकाई असली और प्रामाणिक स्पेयर पार्ट्स की तेजी से बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए पूरे भारत में हब बनाने की योजना बना रही है।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad