हेल्थकेयर प्लस लाइफ कॉम्बी प्रोडक्ट - ‘बजाज आलियांज टोटल हेल्थ सिक्योर गोल’ लॉन्च - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, April 22, 2019

हेल्थकेयर प्लस लाइफ कॉम्बी प्रोडक्ट - ‘बजाज आलियांज टोटल हेल्थ सिक्योर गोल’ लॉन्च


Press Release_Combi Product - Bajaj Allianz Life along with Bajaj Allianz General Insurance


बजाज आलियांज जनरल इंश्योरेंस और बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस ने मिल कर लॉन्च किया
- बजाज आलियांज जनरल इंश्योरेंस के हेल्थ गार्ड और बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस के बजाज आलियांज आईसिक्योर का कॉम्बो
- अस्पताल में भर्ती होने के खर्चों के साथ जीवन बीमा कवर प्रदान करने वाली एक व्यापक स्कीम
- कॉम्बी प्लान के तहत देय कुल प्रीमियम पर 5 फीसदी की अतिरिक्त छूट
पुणे। निजी क्षेत्र में भारत की प्रमुख जनरल इंश्योरेंस कंपनी बजाज आलियांज जनरल इंश्योरेंस और भारत की प्रमुख निजी जीवन बीमा कंपनी बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस ने अपने पहले कॉम्बी उत्पाद ‘बजाज आलियांज हेल्थ इंश्योरेंस सिक्योर गोल’ को लॉन्च किया है। यह बीमा स्कीम एक व्यापक बीमा पॉलिसी के जरिए ग्राहकों के स्वास्थ्य और जीवन के लक्ष्यों का एक साथ ख्याल रखने के लिए डिजाइन की गई है। इस प्रकार, यह दो अलग-अलग छोरों तक एक साथ पहुंच प्रदान करते हुए ग्राहकों के लिए कई झंझटों को दूर करने की एक कोशिश है।
बजाज आलियांज टोटल हेल्थ सिक्योर गोल, दो मौजूदा प्लान का संयोजन है: बजाज आलियांज जनरल इंश्योरेंस की हेल्थ गार्ड पॉलिसी और बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस की बजाज आलियांज आईसिक्योर; यह कॉम्बी प्लान ग्राहकों को कुल प्रीमियम भुगतान पर अतिरिक्त 5 फीसदी की छूट प्रदान करता है और दोनों ही कंपनियों के उत्पाद पर सेवा या संचार का लाभ देता है।
प्रोडक्ट पर टिप्पणी करते हुए, बजाज आलियांज जनरल इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ तपन सिंघल ने कहा, ‘मेरा दृढ़ता से मानना ​​है कि एक सुरक्षित स्वास्थ्य बीमा योजना और टर्म इंश्योरेंस प्लान, एक सुरक्षित जीवन जीने के लिए महत्वपूर्ण है। जहां एक स्वास्थ्य बीमा योजना किसी भी चिकित्सा के मामले में वित्तीय सुरक्षा सुनिश्चित करती है, वहीं एक बीमा योजना परिवार की वित्तीय जरूरतों का ध्यान रखती है जब दुर्भाग्य से बीमित व्यक्ति की मौत हो जाती है। इस विचार को ध्यान में रखते हुए, हमने अपने ग्राहकों को एक व्यापक बीमा समाधान प्रदान करने के लिहाज से बजाज एलियांज टोटल हेल्थ सिक्योर लक्ष्य को लॉन्च करते हुए बजाज एलियांज लाइफ इंश्योरेंस के साथ सहयोग किया।’
इस प्रोडक्ट की आवश्यकता पर प्रकाश डालते हुए बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ तरुण चुघ ने कहा, ‘यह विचार ग्राहकों को एक में दो आवश्यक बीमा उत्पाद पेश करने का है। स्वास्थ्य और जीवन दोनों ही हर एक के पोर्टफोलियो में होने चाहिए, वहीं एक रियायती दर की पेशकश करके हम ग्राहकों को योजनाबद्ध तरीके से अपने स्वास्थ्य देखभाल खर्चों को पूरा करने और कैसी भी अनहोनी होने की दशा में अपने प्रियजनों के जीवन लक्ष्यों को सुरक्षित करने के लिए प्रोत्साहित करने की उम्मीद कर रहे हैं। जो ग्राहक अपने जीवन और स्वास्थ्य के लक्ष्यों को पूरा करने के लिए एक ही कवर लेना पसंद करते हैं, उनके लिए यह कॉम्बी उत्पाद एक बेहतरीन पेशकश है।’
यह कॉम्बी प्रोडक्शन ग्राहकों के लिए सभी चैनलों पर उपलब्ध होगा। हेल्थ गार्ड पॉलिसी के तहत, ग्राहक एक बीमित राशि के साथ एक सिल्वर या एक गोल्ड प्लान का विकल्प चुन सकता है, जो 1.5 लाख रुपये से लेकर 50 लाख रुपए तक फैला है, यह ग्राहक के अस्पताल में भर्ती खर्च का भी ख्याल रखेगी। बजाज एलियांज आईसिक्योर ग्राहकों को कम लागत पर एक लेवल टर्म कवर का लाभ प्रदान करता है। गैर-धूम्रपान करने वालों के लिए विशेष प्रीमियम दरें और उच्चतर बीमित राशि जैसी इसमें कुछ अतिरिक्त सुविधाएं हैं। बजाज एलियांज आईसिक्योर आपके जीवनसाथी को कवर करने के लिए एक जॉइंट लाइफ ऑप्शन के साथ आती है।
इन दो उत्पादों का संयोजन - बजाज आलियांज टोटल हेल्थ सिक्योर गोल एक 360 डिग्री बीमा समाधान प्रदान करती है। यह सुनिश्चित करता है कि परिवार की वित्तीय स्थिति से समझौता किए बिना और ग्राहक की बचत को समाप्त किए बिना उनकी स्वास्थ्य और सुरक्षा आवश्यकताओं का ख्याल रखा जाए।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad