हेलो ने एआर मिसेज़ इण्डिया एमटीवी बॉक्स क्रिकेट लीग के साथ शुरू की एक नई पारी - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, April 23, 2019

हेलो ने एआर मिसेज़ इण्डिया एमटीवी बॉक्स क्रिकेट लीग के साथ शुरू की एक नई पारी


Helo Press release_Helo Kicks Off New Innings with ArMrsIndia MTV BoX Cricket League



नई दिल्ली। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, हेलो, एक्सक्लुज़िव डिजिटल मीडिया पार्टनर के रूप में, एआर-मिसेज़ इण्डिया एमटीवी बॉक्स क्रिकेट लीग (बीसीएल) 2019 के मैदान पर उतरने के लिए तैयार है।
बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस्ड यह बहु-प्रतीक्षित इंडोर क्रिकेट, भारतीय टेलीविज़न जगत के दिग्गजों को एक मंच पर लाएगा, जिसमें छह सेलेब्रिटी टीमें ग्राण्ड टॉफी के लिए एक दूसरे के साथ मुकाबला करेंगी।
इस साझेदारी के साथ हेलो, एमटीवी बीसीएल के चौथे सीज़न के दौरान उपयोगकर्ताओं के लिए शानदार ऑनलाईन इन्फोटेनमेन्ट गंतव्य की भूमिका निभाएगा और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगा। हेलो बीसीएल के प्रशंसकों को इसके चौथे सीज़न की रोचक खबरों, अपडेट्स के बारे में हर जानकारी मुहैया कराएगा, मुकाबले में हिस्सा लेने वाली जानी-मानी हस्तियों की रोज़मर्रा की गतिविधियों से परिचित कराएगा।
‘‘अगर कोई चीज़ सभी भारतीयों को एक दूसरे के साथ जोड़ती है, तो वह सिर्फ क्रिकेट है। हमें खुशी है कि सेलेब्रिटीज़ एवं क्रिकेट के ज़रिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के लिए हमें बीसीएल के साथ साझेदारी का मौका मिला है। 14 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध हमारा प्लेटफॉर्म न केवल बीसीएल को देश के हर कोने तक पहुंचाएगा बल्कि दुनिया भर में लोकप्रिय बनाने में योगदान देगा।’’ श्यामंगा बुरूआह, हैड- कंटेंट ऑपरेशन्स, हेलो ने कहा।
भारतीय टेलीविज़न की दिग्गज एवं एमटीवी बीसीएल की मालिक एकता कपूर ने कहा, ‘‘आज के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, मीडिया का सबसे प्रचलित रूप बन चुके है, ये टीवी सेट के रूप में शानदार कंटेंट पेश करते हैं! हेलो केे साथ साझेदारी के द्वारा भारत के सबसे बड़े सेलेब्रिटीज़ बड़ी संख्या में दर्शकों के साथ जुड़ सकेंगे।’’
आनंद मिश्रा, कन्सेप्ट्युलाइज़र-बीसीएल ने कहा, ‘‘बीएलएल के साथ 150 से अधिक सेलेब्रिटीज़ जुड़े हैं, हमारा मानना है कि यह मंच उन्हें देश भर में दर्शकों के साथ जोड़ेगा। हेलो केे साथ हमारी यह साझेदारी- बीसीएल की किसी भी मीडिया प्लेटफॉर्म के साथ पहली साझेदारी है। हमें उम्मीद है कि यह मंच आम भारतीय लोगों और क्रिकेट के प्रशंसकों को सेलेब्रिटीज़ के करीब लाने में मुख्य भूमिका निभाएगा।’’
रोज़मर्रा के मनोरंजन के अलावा हेलो के उपयोगकर्ता अपने पसंदीदा सेलेब्रिटीज़ के वीडियोज़ का लुत्फ़ उठा सकेंगे। बीसीएल भारत का एकमात्र मल्टी-प्लेटफॉर्म, टीवी, डिजिटल और सोशल सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग है, जिसके साथ 6 टीमें और 150 से अधिक टेलीविज़न सेलेब्रिटीज़ जुड़े हुए हैं।
एमटीवी बीसीएल के चौथे सीज़न की शुरूआत 29 अप्रैल से होगी, इसका प्रसारण सोमवार से शुक्रवार रात 8ः00 बजे से 10ः00 बजे के बीच एमटीवी पर किया जाएगा।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad