होण्डा ने भारत में शुरू किया अपना एक्सक्लुज़िव प्रीमियम रीटेल होण्डा बिग विंग - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, April 18, 2019

होण्डा ने भारत में शुरू किया अपना एक्सक्लुज़िव प्रीमियम रीटेल होण्डा बिग विंग




 Honda debuts its exclusive premium retail- Honda Big Wing in India




गुरूग्राम। होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने अपने  नए प्रीमियम बिग बाईक बिज़नेस वर्टिकल- होण्डा बिग विंग की स्थापना के साथ भारत में उपभोक्ताओं को रोमांचक राइडिंग का अनुभव प्रदान करने की दिशा में एक और कदम बढ़ाया है।
होण्डा बिग विंग- अपनी सिल्वर विंग-मार्क पहचान के साथ अनूठा और बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगा तथा भारत में तेज़ी से विकसित होते प्रीमियम मोटरसाइक्लिंग सेगमेन्ट में नया रोमांच शामिल करेगा।
अन्य दक्षिण-पूर्वी एशियाई देशों में उपभोक्ताओं को संतोषजनक सेवाओं का अनुभव प्रदान करने के बाद होण्डा ने गुरूग्राम के एबीडब्ल्यू टॉवर, इफको चौक पर भारत के पहले एक्सक्लुज़िव एवं प्रीमियम बिगविंग का उद्घाटन किया तथा गोल्डविंग, अफ्रीका ट्विन और सीबी300आर के उपभोक्ताओं को पहली ऐतिहासिक डिलीवरी भी दी।
शहर में राइडिंग हो या सर्किट पर रेसिंग या लक्ज़री टूरिंग, होण्डा का बिग विंग प्रीमियम मोटरसाइकल हर श्रेणी के उपभोक्ताओं को अपनी सेवाएं प्रदान करेगा। अपने विस्तृत सेल्स एवं सर्विस क्षेत्रफल के साथ होण्डा बिग विंग गुरूग्राम उपभोक्ताओं को व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करेगा तथा 300सीसी सीबी300आर से लेकर पावरफुल 1800सीसी गोल्डविंग तक होण्डा केे सभी बड़े बाईक मॉडलों के लिए एक्सक्लुज़िव आफ्टर सेल्स सेवाएं उपलब्ध कराएगा।
आधुनिक इन्फ्रास्ट्रक्चर से युक्त होण्डा बिग विंग ‘गो राइडिंग!!’’ की अनूठी अवधारणा के साथ सभी मोटरसाइकल प्रेमियों के लिए रोमांच की एक नई शुरूआत करने जा रहा है।
इस मौके पर मिनोरू कातो, प्रेज़ीडेन्ट एवं सीईओ, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने कहा, ‘‘इसी साल हमने होण्डा सिल्वर विंग-मार्क के तहत भारत में अपने प्रीमियम मोटरसाइकल कारोबार के विस्तार के लिए प्रतिबद्धता व्यक्त की थी। होण्डा के सशक्त और विश्वस्तरीय इंजीनियिरिंग एवं डिज़ाइन दृष्टिकोण को जारी रखते हुए होण्डा बिग विंग भारतीय मोटरसाइकलों के लिए होण्डा का एक नया पहलू पेश करते हुए उन्हें बेजोड़ व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करेगा।’’
भारत में पहले बिगविंग डीलरशिप के अनावरण के अवसर पर  यदविंदर सिंह गुलेरिया, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट, सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने कहा, ‘‘अपने बिग बाईक उपभोक्तओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के पक्के इरादे के साथ हमने होण्डा बिग-विंग की शुरूआत की है। हमें गुरूग्राम में भारत के पहले बिगविंग का ऐलान करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, जो भारत में प्रतिष्ठित सिल्वर विंग मार्क के विस्तार के लिए मार्ग प्रशस्त करेगा।’’
होण्डा का गौरव
उपभोक्ताओं के लिए बाईक खरीदने के अनुभव को रोचक और खुशी से भरपूर बनाना होण्डा बिग विंग का मुख्य उद्देश्य है। होण्डा की आधुनिक टेक्नोलॉजी को हाईलाईट करने तथा उपभोक्ताओं की भावनाओं को प्रोत्साहित करने के लिए बिगविंग का डिज़ाइन तैयार किया गया है ताकि उपभोक्ता अपनी पहली राईड से पहले होण्डा के प्रीमियम मॉडल्स की उत्कृष्ट गुणवत्ता का अहसास कर सकें।
होण्डा की बिग बाईक्स में नई स्पोर्ट्स रोडस्टर सीबी300आर से लेकर नियो स्पोर्ट्स कैफ़े से प्रेरित सीबी1000 आर, सीबीआर1000आरआर फायरब्लेड, सीबीआर1000आरआर फायरब्लेड एसपी, एडवेंचर टूरर अफ्रीका ट्विन और स्ट्रीट टूरर जीएल1800 गोल्ड विंग शामिल हैं, जिन्हें एक खास डिस्प्ले में रखा गया है जो किसी भी मोटरसाइकल प्रेमी को लुभाने केे लिए पर्याप्त है। इसके अलावा एक्सेसरीज़ की विस्तृत रेंज उपभोक्ताओं के राइडिंग के जोश और उत्साह को और अधिक बढ़ा देगी।
उपभोक्ताओं के लिए अनूठा अनुभव
बिग विंग का विशेष डिज़ाइन प्रीमियम माहौल प्रदान करता है। होण्डा बिग विंग की सर्वश्रेष्ठ मशीनरी और सुविधाएं अधिकतम गुणवत्ता को सुनिश्चित करते हैं। नया बाइकर सीबी300आर के शानदार फीचर्स का लाभ उठाना चाहता हो या एडवेंचर टूरर नई अफ्रीका ट्विन की सवारी करना चाहता हो, होण्डा बिग विंग के रिलेशनशिप मैनेजर सुनिश्चित करते हैं कि यहां आने वाले हर उपभोक्ता को बेजोड़ अनुभव मिले। शोरूम के इवेंट एरिया का अनूठा माहौल -मोटरसाइकल डिलीवरी को उपभोक्ताओं के लिए यादगार बना देता है। शोरूम का कम्युनिटी लाउन्ज और सर्विस सेंटर होण्डा की हॉस्पिटेलिटी का बेजोड़ अनुभव प्रदान करते हैं।
उपभोक्ता के लिए एक्सक्लुज़िव अनुभव
ब्लैक और ग्रे कलर की मोनोक्रोमेटिक डिज़ाइन थीम मोटरसाइकल के लिए गुणवत्तापूर्ण मंच बनाती है। इसके अलावा उद्योग जगत के अनुभवी पेशवरों की उत्पादों के बारे में जानकारी उपभोक्ता की उत्सुकता को कई गुना बढ़ा देती है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad