होण्डा ने एक्टिव इंडिया अभियान का आगाज किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, April 5, 2019

होण्डा ने एक्टिव इंडिया अभियान का आगाज किया











गुरूग्राम।  दोपहिया ब्राण्ड होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने आज अपने सबसे बड़े सामाजिक सक्रियता अभियान एक्टिव इंडिया की शुरूआत का ऐलान किया।
होण्डा नागरिकों के साथ भागीदारी में समाज में अर्थपूर्ण बदलाव लाने के मिशन में अग्रणी है। होण्डा का अभियान एक्टिव इंडिया हर भारतीय को अपनी अभिव्यक्ति के सबसे महत्वपूर्ण अधिकार- मतदान के अधिकार को अंजाम देने के लिए प्रेरित करता है।
दुनिया की इस सबसे बड़ी लोकतांत्रिक प्रक्रिया में परिवहन सुविधाओं की कमी अक्सर एक बड़ी बाधा होती है, होण्डा इसके लिए नया समाधान लेकर आई है। होण्डा ने हर दोपहिया वाहन चालक से कोई सीट न जाए खाली की शपथ लेने का आग्रह किया है। जब आप वोट देने जाएं तो सुनिश्चित करें कि आपके दोपहिया वाहन की पिछली सीट खाली न रहे। आप अपने साथ अपने किसी दोस्त, संबंधी या पड़ौसी को वोट के लिए लेकर जाएं और सुनिश्चित करें कि हर दोपहिया वाहन पर सवार होकर दो नागरिक बूथ तक वोट देने के लिए पहुंचें!
होण्डा की सबसे बड़ी सामाजिक पहल पर टिप्पणी देते हुए  यदविंदर सिंह गुलेरिया, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने कहा, ‘‘एक ज़िम्मेदार कोरपोरेट होने के नाते होण्डा हमेशा से अपने कारोबार के दायरे के बाहर जाकर भारत को सशक्त बनाने में अपना योगदान देती रही है, फिर चाहे वह इसकी सीएसआर पहलें हों या सड़क सुरक्षा प्रतिबद्धता। भारत का भरोसा जीतने के बाद होण्डा अब अपने अभियान रु।बजपअप्दकपं के माध्यम से समाज में एक और सकारात्मक बदलाव लाने के लिए तैयार है। तो आइए एक साथ मिलकर देश के हर नागरिक को समाज के प्रति जागरुक और ज़िम्मेदार बनाएं तथा समाज में एक सकारात्मक बदलाव लाने में योगदान दें। 9870500111पर मिस्ड कॉल दें और वोट देने की शपथ लेकर एक्टिव इंडिया को अपना समर्थन प्रदान करें।’’
6 अप्रैल 2019 से शुरू हो रहा यह अभियानरु मतदाताओं को ‘मतदान देने के कर्तव्य’ को पूरा करने के लिए प्रेरित करता है। यह अभियान होण्डा के 6000 टचपॉइन्ट्स तथा विभिन्न माध्यमों के ज़रिए विपणन अभियानों के ज़रिए आम जनता को जागरुक बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।










रु।बजपअप्दकपं दृ सक्रिय नागरिक ही एक प्रगतिशील राष्ट्र का निर्माण कर सकते हैं।
-एसएमएस रिमांइडर सेट करेंः वेबसाईट पर अपने मतदान की तारीख चुनें और एक दिन पहले का रिमांइडर लगा लें।
-मिस्ड कॉल के ज़रिए इस अभियान के साथ जुड़ेंः  9870500111पर मिस्ड कॉल दें और वोट देने की शपथ लेकर रु।बजपअप्दकपं को अपना समर्थन प्रदान करें।
-अपनी शपथ को दुनिया के सामने लाएंः अपनी इस शपथ को दुनिया क सामने लाएं और समाज को जागरुक बनाने में योगदान दें।
-इस नेक काज को समर्थन देः सोशल मीडिया पर अपनी शपथ का प्रमाणपत्र अपलोड करें और अपने दोस्तों एवं परिवारजनों से भी यही शपथ लेने के लिए कहें।
-हर मतदान मायने रखता हैः सुनिश्चित करें कि हर दोपहिया वाहन पर सवार होकर दो मतदाता वोट देने जाएं। अपने साथ पिछली सीट पर एक और व्यक्ति को वोट के लिए लेकर जाएं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad