जॉन्सन्स बेबी शैम्पू के बारे में जॉन्सन ऐंड जॉन्सन का कथन - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, April 30, 2019

जॉन्सन्स बेबी शैम्पू के बारे में जॉन्सन ऐंड जॉन्सन का कथन




नई दिल्ली। कंपनी के प्रवक्ता ने बताया,  हमने सरकारी विश्लेषक (गवर्नमेंट एनालिस्ट) के अंतरिम परिणामों को स्वीकार नहीं किया, जो कि अज्ञात एवं अनिर्दिष्ट विधियों पर आधारित थे और हमने इन अंतरिम जांच परिणामों का विरोध किया। हम सेंट्रल ड्रग्स रेग्युलेटरी में दोबारा की जा रही जांच प्रक्रिया के परिणामों व निष्कर्षों का इंतजार करेंगे। हमें एनसीपीसीआर द्वारा किसी भी तरह के दिशानिर्देश दिये जाने की कोई सूचना नहीं है। यह आवश्यक रूप से ध्यान देने योग्य है, कि कानूनसम्मत तरीके से इस तरह का कोई भी दिशानिर्देश कुछ निर्धारित स्थितियों में ही जारी किया जा सकता है।

जॉन्सन ऐंड जॉन्सन ने हमारे सभी उत्पादों के निर्माण एवं जांच हेतु वर्तमान में निर्धारित सभी विनियामक आवश्यकताओं एवं मानकों का पूरी तरह से अनुपालन किया है। हम भारतीय प्राधिकरणों को इस बात की पुष्टि कर चुके हैं कि हम न तो अपने शैम्पू को तैयार करने में फॉर्मेल्डिहाइड का प्रयोग करते हैं और न ही जॉन्सन्स बेबी शैम्पू में ऐसा कोई पदार्थ मिलाया जाता है जिससे एक समय के बाद फॉर्मेल्डिहाइड निकले। हमारे उत्पाद उपयोग की दृष्टि से सुरक्षित हैं और ये डीऐंडसी ऐक्ट और डीऐंडसी नियमों के तहत सभी लागू मानकों के अनुरूप हैं।

हम स्पष्ट रूप से कह सकते हैं कि हमारे उत्पाद सुरक्षित हैं, और हमारी सुनिश्चितता प्रक्रिया दुनिया की सबसे कठोर प्रक्रियाओं में से एक है, जो ऐसे हर देश के सुरक्षा मानकों का पालन करती है जहां हमारे उत्पादों की बिक्री होती है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad