अक्षय तृतीया के अवसर पर बिक्री की उम्मीदों को लेकर कल्याण ज्वैलर्स का कथन - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, April 26, 2019

अक्षय तृतीया के अवसर पर बिक्री की उम्मीदों को लेकर कल्याण ज्वैलर्स का कथन


Pre-Akshaya Tritiya Quote from Kalyan Jewellers


“अक्षय तृतीया को सोना खरीदने के लिहाज से एक शुभ अवसर माना जाता है। कल्याण ज्वैलर्स में हमने प्री-बुकिंग का ऑफर शुरू किया है, जिसके तहत ग्राहक अपने आभूषण को पहले से चुन सकते हैं और उसका ऑर्डर कर सकते हैं, और फिर वे इसे अक्षय तृतीया पर या इसके नजदीक किसी तारीख को ले सकते हैं, ताकि वे भीड़ और लंबे इंतजार से बच सकें। हमने पिछले वर्ष की तुलना में प्री बुक ऑर्डर में 30 प्रतिशत की वृद्धि देखी है।
‘‘इन वर्षों में हमने यह भी देखा है कि बड़ी संख्या में ग्राहक अक्षय तृतीया पर सांकेतिक रूप से स्वर्ण की खरीद करते हैं। मेकिंग चार्ज में कटौती के साथ हमारे हालिया अभियान में ऐसे ही ग्राहकों को लक्षित किया गया है, और इसे लेकर हमें बहुत सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिली हैं। इसके अतिरिक्त, इस अभियान के दौरान हमारे सम्मानित ग्राहकों को प्रशंसा के टोकन के रूप में 300 किलोग्राम सोने के सिक्के मुफ्त’ दिए जाने की पेशकश भी शामिल है।
‘‘हमें उम्मीद है कि पिछले 2 महीनों के दौरान हमारे योजनाबद्ध प्रयासों के परिणामस्वरूप बड़ी संख्या में ग्राहक हमारे स्टोर्स पर आएंगे और पिछले वर्ष की तुलना में इस बार बिक्री में 25 फीसदी की वृद्धि होगी।‘‘
-  टी एस कल्याणरमन, अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, कल्याण ज्वैलर्स


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad