ओयो ने किया open का लॉन्च - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, April 18, 2019

ओयो ने किया open का लॉन्च




OYO is OPEN to business - commits to year long asset owner and franchisee partner program




नई दिल्ली।  ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने प्रॉपर्टी मालिकों की सफलता के लिए प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हुए  open का ऐलान किया। इसी के साथ कंपनी ने साल भर चलने वाली पहलों की उद्योग जगत की पहली सीरीज़ की शुरूआत की है जो देश भर में 8700 से अधिक प्रॉपर्टी साझेदारों को उनके कारोबार केे लक्ष्य हासिल करने में मदद करेगी। इस प्रोग्राम का उद्घाटन करते हुए कंपनी ने तीन मुख्य घोषणाएं भी की हैं- 6 कोर पार्टनर प्रॉमिसेज़, प्रॉपर्टी मालिकों के लिए प्रगति पर निगरानी रखने केे लिए अपग्रेडेड को-ओयो ऐप तथा एक समर्पित माइक्रोसाईट जो ओयो इण्डिया के प्रॉपर्टी मालिक समुदाय के बीच इंटरैक्शन और आपसी संबंधों को मजबूत बनाएगी।
प्रोग्राम का लॉन्च देश केे उन चार क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करने वाले 9 ओयो प्रॉपर्टी मालिकों की  मौजूदगी में किया गया, जहां ओयो अपनी गतिविधियों का संचालन करती है। इनमें शामिल थे- बैंगलुरू (दक्षिण) से श्री वरुण रेड्डी, मुंबई से श्री कुनहबदुल्ला यू मेथेलापुराइल, मुंबई से श्री पीएम इकबाल, इंदौर (पश्चिम) से श्री केशव बघेल, गुड़गांव से श्री अमोल धीर, दिल्ली (उत्तर) से मिस सोनल गुप्ता, भुवनेश्वर से श्री दुर्गा प्रसाद पटनायक तथा कोलकाता (पूर्व) से श्री नौशाद आलम एवं श्री सुनील अग्रवाल। इस मौके पर इन प्रॉपर्टी मालिकों को 6 कोर प्रॉमिसेज़ (6 मूल वादों) से युक्त पट्टिका सौंपी गई। पूरी महीने के दौरान, 6 कोर प्रॉमिसेज़ से युक्त ये पट्टिकाएं भारत में हर ओयो होटल को भेजी जाएंगी।
open के लॉन्च पर अपने विचार अभिव्यक्त करते हुए  आदित्य घोष, सीईओ, भारत और दक्षिणी एशिया ने कहा, ‘‘ओयो आज दक्षिणी एशिया में ब्राण्डेड होटलों की सबसे बड़ी चेन है। हमें गर्व है कि हमारे साथ प्रॉपर्टी मालिक साझेदारों का सबसे बड़ा नेटवर्क जुड़ा हुआ है जिसने अब तक की हमारी यात्रा में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। भारत और दक्षिणी एशिया के लगभग 260 शहरों में फैले 8700 से अधिक प्रॉपर्टी मालिक साझेदार हमें ऐसे सुझाव और परामर्श देते हैं जो हमें दिन-प्रतिदिन बेहतर बनने में मदद करते हैं। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad