टाटा मोटर्स ने सोल को अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर पर पहुंचाया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, April 30, 2019

टाटा मोटर्स ने सोल को अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर पर पहुंचाया




अपनी आइकॉनिक इंटरनेशनल ड्राइव-माउंटेन ट्रेल,भूटान को हरी झंडी दिखाई

मुंबई । टाटा मोटर्स ने अपनी पहली अंतर्राष्‍ट्रीय आइकॉनिक सोल (एसओयूएल) ड्राइव को खुशियों और थंडर ड्रैगन्‍स की धरती भूटान ले जाने की घोषणा की है। इस अंतर्राष्‍ट्रीय ड्राइव को 29 अप्रैल 2019 हरी झंडी दिखाई गई। इस ऐतिहासिक अवसर पर टाटा मोटर्स की नई लॉन्‍च की गई एसयूवी – द हैरियर मुख्‍य आकर्षण थी जिसे सोल आइकॉनिक इंटरनेशनल ड्राइव,माउंटेन ट्रेल, भूटान अप्रैल 2019 के लिए दल में शामिल किया गया।

इस महत्‍वपूर्ण आइकॉनिक ड्राइव के बारे में अपनी बात रखते हुए,  एस.एन.बर्मन, सेल्‍स, मार्केटिंग एवं कस्‍टमर सपोर्ट, पैसेंजर व्‍हीकल्‍स बिजनेस यूनिट,टाटा मोटर्स ने कहा, “अपनी शुरुआत से ही, सोल काफी मजबूती से बढ़ रही है। प्रत्‍येक नई एक्‍सपेडिशन के साथ नई उपलब्धि हासिल कर, यह टाटा एसयूवी के मालिकों के लिए जिंदगी जीने का एक ढंग बन चुकी है। इस एक्‍सपेडिशन को हमारे सोल सदस्‍यों को रोमांच के अपने जोश को दोबारा तरोताजा करने हेतु एक अवसर मुहैया कराने के लिए तैयार किया गया है। इसमें एकसमान ध्‍येय वाले लोग शामिल होते हैं और भूटान की खूबसूरत वादियों में यात्रा करते हैं। सोल ड्राइव का अपनी तरह का पहला यह इंटरनेशनल एडिशन हमारी नई लॉन्‍च टाटा हैरियर के संकलन के साथ और अधिक खास बन गया है। टाटा हैरियर एसयूवी के दीवानों का रोमांच और बढ़ाएगी। हमें भरोसा है कि इस ड्राइव से सोल सदस्‍यों को यादें संजोने के अलावा भूटान के कुछ बेहद खूबसूरत एवं मनोरम व अभी तक न खोजे गए क्षेत्रों को देखने का मौका मिलेगा।”

34 सोल सदस्‍य सिलीगुड़ी से शुरुआत कर, 12 टाटा एसयूवी के दल में यात्रा करेंगे और भूटान की सुंदर वादियों से गुजरते हुए 1000 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे। उन्‍हें मंत्रमुग्‍ध करने वाले बर्फ से ढके पहाड़ों और प्रकृति को अपने पूरे शबाब पर देखने का भी अवसर मिलेगा। हैरियर के मालिक, जोकि सोल एडवेंचर्स के दल में सबसे नया संकलन है, अपनी शानदार एसयूवी के साथ एक रोमांचक अनुभव के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लैंड रोवर के लेजेंडरी डी8 प्‍लेटफॉर्म के  पर निर्मित,हैरियर सबसे दुर्गम इलाकों में बेहद आसानी से होते हुए घर पर होने का अहसास कराएगी।

रोमांच के शौकीनों को इस आकर्षक रोड ट्रिप के माध्‍यम से मशहूर मैमोरियल चॉर्टेन और विशाल 177 फीट की शक्‍यामुनि बुद्ध प्रतिमा जैसे एतिहासिक स्‍थानों का दर्शन करने का मौका मिलेगा। साथ ही वे अपनी शक्तिशाली एसयूवी में थिम्‍पू से पुनाखा तक जाने वाले दोचुला दर्रे से भी होकर गुजरेंगे। इसके अतिरिक्‍त, उन्‍हें भूटान की संस्‍कृति को जानने-समझने का मौका मिलेगा। वे तीरंदाजी की मास्‍टरक्‍लासेस, मास्‍क डांसिंग, और शानदार टाइगर नेस्‍ट तक की हाइकिंग में भी हिस्‍सा ले सकते हैं।

सोल टाटा मोटर्स का एक विशेष सामुदायिक कार्यक्रम है जोकि टाटा मोटर्स एसयूवी के मालिकों को रोमांचक ड्राइव्‍स के माध्‍यम से एकसाथ लेकर आता है और यह सभी सबसे विहंगम स्‍थानों की यात्रा करते हैं। 2012 में अपनी शुरुआत के बाद से, कम्‍युनिटी ने काफी वृद्धि की है और इसके गर्वित सदस्‍यों की संख्‍या 13000 के करीब पहुंच गई है। नये सोल रिवार्ड्स प्रोग्राम के अलावा, सोल प्रोग्राम टाटा मोटर्स जेन्‍यूइन एसेसरीज, एक्‍सटेंडेड वारंटी और इंश्‍योरेंस पर एक्‍सक्‍लूसिव ऑफर्स भी प्रदान करता है ताकि ग्राहकों को उनकी टाटा एसयूवी का और बेहतर स्‍वामित्‍व अनुभव मिले।  

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad