इज़मायट्रिप यात्रियों को फ्लाइट पर भारी छूट के साथ दे रहा राहत - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, April 23, 2019

इज़मायट्रिप यात्रियों को फ्लाइट पर भारी छूट के साथ दे रहा राहत





अपनी अगली फ्लाइट बुकिंग पर पाएं 2000 रूपये तक की छूट 

नयी दिल्ली, 22 अप्रैल, 2019:  जेट एयरवेज में अपने निवेशकों द्वारा अंतरिम निधिकरण के लिए इनकार के कारण चल रहे संकट ने यात्रियों के बीच बहुत अशांति पैदा कर दी है। एयरलाइंस द्वारा कई घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के रद्द होने से यात्रियों और उनके यात्रा सम्बंधित कार्यक्रम बाधित हुए हैं। 
ऐसी परिस्थिति में, कई अन्य एयरलाइनों को लाभ हुआ है और उन्हें अपने व्यवसाय के विस्तार के अवसर मिले हैं। लेकिन जेट एयरवेज द्वारा उड़ानों के अचानक रद्द होने से अन्य एयरलाइनों के संचालन पर भी बोझ पड़ रहा है और उनके लिए भी फ्लाइट शेड्यूल को मैनेज करना कठिन हो गया है।  स्पाइसजेट जेट एयरवेज के स्लॉट में अपनी उड़ानें शुरू करेगा, क्योंकि यह पहले ही अपने फ्लीट में 16 बोइंग 737 और 5 बॉम्बार्डियर Q400 को जोड़ने की घोषणा कर चुका है। इंडिगो भी अपने फ्लीट में नए विमानों को शामिल करने की प्रक्रिया में है। इन प्रयासों से निश्चित रूप से यात्रियों को राहत मिलेगी। 

यात्रियों को और राहत देने के लिएऑनलाइन ट्रेवल एग्रीगेटरइज़ माय ट्रिप अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर लेकर आया है।  यह ट्रैवल कंपनी अपने सभी घरेलू उड़ानों पर रु. 750 और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर रु.2000 की छूट के वाउचर्स दे रही है  डिस्काउंट वाउचर विशेष रूप से उन उपभोक्ताओं के लिए हैं जिन्होंने अपनी जेट एयरवेज की उड़ानों को  इज़मायट्रिपडॉटकॉम के माध्यम से बुक किया था, लेकिन उनकी उड़ानों को एयरलाइन द्वारा रद्द कर दिया गया।
इस पर टिप्पणी करते हुए  इज़मायट्रिपडॉटकॉम के सीईओ निशांत पिट्टी ने कहा, “हर कोई जानता है कि एविएशन इंडस्ट्री थोड़ी अप्रत्याशित है और इसमें उतार चढाव होते रहते हैं। यह सच है कि अचानक आये इस संकट के कारण ग्राहकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन हम हर संभव कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें कम से कम परेशानी हों। इज़मायट्रिप द्वारा दी गयी घरेलू उड़ानों पर रु. 750 और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर रु.2000 की छूट से ग्राहकों को अपने आगे की यात्रा प्लान करने में राहत मिलेगी।  अन्य एयरलाइंस भी अपने परिचालन को बढ़ाकर सब कुछ सुव्यवस्थित बनाने में लगी हैं।
उन्होंने आगे कहा, "व्यापार की दुनिया में चुनौतियाँ आती रहती हैं और हमें हर वक़्त सही  समाधान के प्रयासरत रहना चाहिए। जेट एयरवेज की स्थिति अभी थोड़ी नाजुक है परन्तु परेशानियों का यह दौर जल्द ही निकल जायेगा और 22,000 कर्मचारी बेरोजगार होने से बच जाएंगे।"
इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए, ग्राहकों को अपने बुकिंग विवरण care@easemytrip.com पर मेल करना होगा। जांच कर लेने के बाद, उनकी पंजीकृत ईमेल पर डिस्काउंट कूपन भेज दिया जाएगा। वाउचर का उपयोग इज़मायट्रिपडॉटकॉम पर अगली उड़ानों को बुक करने लिए किया जा सकता है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad