एयरटेल प्रिपेड ग्राहकों को मिलेगा अमेज़न प्राइम का लाभ - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, May 3, 2019

एयरटेल प्रिपेड ग्राहकों को मिलेगा अमेज़न प्राइम का लाभ





बेंगलुरू। अमेज़न और एयरटेल ने अपने सम्बंधों को और मजबूत करते हुए एयरटेल प्रिपेड ग्राहकों को अमेज़न प्राइम मेम्बरशिप के लाभ देने की घोषणा की है।

एयरटेल ने अपने ग्राहकों को विशेष लाभ देने वाले प्रोग्राम के हिस्से के तौर पर  299 रू. का नया प्रिपेड बंडल लॉन्च किया हैजिसमें बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के 28 दिन तक अमेज़न प्राइम मेम्बरशिपप्रतिदिन 2.5 जीबी डाटाकिसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलेंगे। अमेज़न प्राइम मेम्बरशिप एयरटेल इंफिनिटी पोस्टपेड प्लान के ग्राहकों के लिये भी बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के उपलब्ध है।

इस पैक के साथ रिचार्ज करने वाले स्मार्टफोन ग्राहकों को अमेज़न प्राइम के सभी लाभ मिलेंगेजिनमें सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन और खरीदारी प्राइम वीडियोप्राइम म्यूजिक,प्राइम रीडिंगलाखों वस्तुओं की असीमितनिशुल्क और तेज शिपिंग और अमेज़न पर डील्स तक शीघ्र एवं एक्‍सक्‍लूसिव पहुँच शामिल है। इन सब के साथ रोज खूब सारा डाटा भी मिलेगाजोकि एक विश्व-स्तरीय मोबाइल नेटवर्क पर स्मार्टफोन का वाकई में उत्कृष्ट अनुभव देता है।

इस नये प्रिपेड प्लान के साथ एयरटेल के ग्राहक प्राइम वीडियो पर कभी भीकहीं भी प्रीमियम मूवीज और टीवी शोज की असीमित वीडियो स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकते हैंजिनमें नई और एक्सक्लूसिव ब्लॉकबस्टर हॉलीवुडबॉलीवुड और भारतीय क्षेत्रीय फिल्मेंटॉप टीवी शोजस्टैण्ड-अप कॉमेडी और किड्स प्रोग्राम शामिल हैं। मेम्बर प्राइम वीडियो की समीक्षकों द्वारा सराही गई अमेज़न ओरिजिनल सीरीजजैसे इनसाइड एजब्रीदकॉमिकस्तानमिर्जापुरफोर मोर शॉट्स प्लीज! और हाल ही में रिलीज हुई मेड इन हैवेनग्लोबल अमेज़न ओरिजिनल सीरीजजैसे टॉम क्लैंसीज जैक रयानद मार्वलस मिसेज मैसेलहोमकमिंगहानाआदि का मजा भी ले सकते हैं। इसके अलावामेम्बर कई भारतीय भाषाओं के करोड़ों गीतों की विज्ञापन रहित स्ट्रीमिंग कर सकते हैंअसीमित ऑफलाइन डाउनलोड कर सकते हैं और प्राइम म्यूजिक पर एलेक्सा के साथ हैण्ड्स-फ्री म्यूजिक सुनकर खुश हो सकते हैं। प्राइम मेम्बरशिप अमेज़न पर लाखों वस्तुओं के डील्स और डिस्काउंट तक शीघ्र पहुँच देती हैनिशुल्क और तेज डिलीवरी होती है और प्राइम रीडिंग के साथ मेम्बर बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के सैकड़ों किंडल बुक्स,कॉमिक्सआदि पढ़ सकते हैं।

गौरव गांधीनिदेशक एवं प्रमुखव्यवसायअमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया ने कहा, ‘‘प्राइम वीडियो लगातार देश में ग्राहकों को मनोरंजन और खुशी दे रहा है। इस बात से हम खुश हैं कि 299 रू. के एयरटेल प्रिपेड पैक से प्राइम वीडियो को बड़ा ग्राहक आधार मिलेगाजो अपनी पसंद की स्क्रीन पर अमेज़न ओरिजिनल्स और ब्लॉकबस्टर मूवीज देख सकेंगे- वह भी अपने मोबाइल पर या लिविंग रूम में टेलीविजन पर।’’

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad