भारत सुपर लीग 2019 ‘पावर्ड बाय’ बीकेटी टायर्स - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, May 8, 2019

भारत सुपर लीग 2019 ‘पावर्ड बाय’ बीकेटी टायर्स



BKT TO POWER BHARAT SUPER LEAGUE 2019


जयपुर। ऑफ-हाइवे टायर्स के भारत के प्रमुख निर्माता, बालकृष्ण इंडस्ट्रीज लिमिटेड (बीकेटी) ने ‘‘पावर्ड बाय’’ स्पॉन्सर्स के रूप में एशियन पेंट्स भारत सुपर लीग (बीएसएल) के रूप में हस्ताक्षर किया है। ‘‘पावर्ड बाय’’ स्पॉन्सर्स के रूप में, बीएसएल के साथ बीकेटी का गठबंधन प्रचार-प्रसार एवं ब्रांडिंग सहित कई क्षेत्रों के लिए हुआ है।
भारत सुपर लीग चार राज्यों - राजस्थान, हरियाणा, उत्तर प्रदेश (यूपी) और तमिलनाडु में आयोजित होगा। यह टूर्नामेंट 8 मई, 2019 को राजस्थान में शुरू होगा और जुलाई, 2019 के पहले सप्ताह में समाप्त हो जायेगा।
टूर्नामेंट के राजस्थान लेग का आयोजन वहां के नौ जिलों - भरतपुर, पाली, अलवर, हिंदुआन शहर, नागौर, दौसा (जयपुर ग्रामीण), गंगापुर, अजमेर और जयपुर में होगा।
इस सहयोग के बारे में अपने विचार रखते हुए, बालकृष्ण इंडस्ट्रीज लिमिटेड (बीकेटी) के संयुक्त प्रबंध निदेशक, राजीव पोद्दार ने कहा, ‘‘भारत सुपर लीग देश की सबसे उत्साहपूर्वक खेली जाने वाली कबड्डी प्रतिस्पर्द्धाओं में से एक है और हम उनके साथ जुड़कर उत्साहित हैं। देश के कई राज्यों में छिपी दमदार प्रतिभाओं को उभारने के उद्देश्य से, वेस्टएंड इस लीग में सहयोग देगा जो जमीनी स्तर पर कबड्डी को बढ़ावा देता है और भावी चैंपियंस को ढूंढ कर सामने लाता है। ‘पावर्ड बाय स्पॉन्सर्स’ के रूप में बीकेटी के जुड़ने के साथ, ऑडियंस ऑफ-हाइवे टायर्स से लेकर ट्रैक्टर टायर्स तक के हमारे मोबिलिटी समाधानों को आसानीपूर्वक एक्सेस कर सकेंगे।’’
प्रोफेशनल मैनेजमेंट ग्रुप (पीएमजी) के सीओओ,  मेरलॉय डी‘सुजा ने कहा, ‘‘हमें भारत सुपर लीग के दूसरे संस्करण के लिए ‘पावर्ड बाय’ स्पान्सर के रूप में बीकेटी के साथ जुड़ने की खुशी है, इससे हमारा टूर्नामेंट अगले लेवल तक जा सकेगा। वे ऑफ-हाइवे टायर सेगमेंट में ट्रेंडसेटर्स हैं और देश के एक प्रमुख ब्रांड है। हमारा उद्देश्य संयुक्त रूप से मिलकर खेल प्रशंसकों को इस इवेंट का सर्वोत्तम अनुभव प्रदान करना है। हमें पक्का विश्वास है कि इससे दोनों को ही भारी लाभ होगा और हमें इस सहयोग के शुरुआत की प्रतीक्षा है।’’
सभी राज्यों (उत्तर प्रदेश को छोड़कर) के 9 जिलों में मैच खेले जायेंगे, जबकि उत्तर प्रदेश के 10 जिलों में मैच होंगे। बीएसएल में जिला और राज्य स्तर के खिलाड़ी मुकाबला करेंगे। प्रत्येक जिले के 16 टीमों के बीच एक-दूसरे से मुकाबला होगा। पहले दिन, 16 टीमों के बीच मुकाबला होगा।
दूसरे दिन, 1ले दिन के 8 विजेताओं के बीच जिले के नॉक-आउट राउंड्स - क्वार्टरफाइनल्स/सेमी-फाइनल्स/फाइनल्स में एक-दूसरे से मुकाबला होगा। जिले की विजेता टीम राज्य-स्तरीय प्रतियोगिता के लिए क्वालिफाइ करेगी, जिसका आयोजन 9वें जिले में होगा। तब, राज्य की विजेता टीम को इवेंट के आखिरी दिन स्थानीय सेलेब्रिटी द्वारा ट्रॉफी और प्रमाण-पत्र से सम्मानित किया जायेगा।
अपने कैंपेन के तहत, बीएसएल द्वारा टूर्नामेंट में व्यापक रूप से ब्रांडिंग की जायेगी, जैसे-वैन कैंपेन्स, रेडियो विज्ञापन और वॉल पेंटिंग्स। इसके अलावा, बीएसएल की सभी होर्डिंग्स पर बीकेटी का लोगो दिखाई देगा, जो सभी चारों राज्यों में दिखेगा। बीकेटी, रेडियो और प्रिंट विज्ञापनों के जरिए सभी राज्यों में खेल उत्साहियों और ऑडियंस को स्टेडियम में जाने के लिए भी उत्साहित करेगा।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad