फ्लेमिंगो उत्पादों की रेंज के साथ अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस मनाएं - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, May 16, 2019

फ्लेमिंगो उत्पादों की रेंज के साथ अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस मनाएं



Health is Wealth! And Wealth is family!!! Celebrate International Family Day with Flamingo Range of products...



मुंबई। यद्यपि पिछले कुछ दशकों में संरचना की दृष्टि से और वैश्विक चलनों एवं जनांकिकीय परिवर्तनों के परिणामस्वरूप, दुनिया भर के परिवारों में भारी बदलाव आया है, लेकिन आप परिवार के स्वास्थ्य से बढ़कर किसी भी अन्य बेहतर लक्ष्य के बारे में नहीं सोच सकते हैं - और उस लक्ष्य को प्राथमिकता बनाने का अर्थ केवल अपनी प्राथमिकताओं की सूची में इसे शीर्ष पर रखना ही नहीं है - इसका अर्थ है, इस दिशा में अक्षरशः पहल करना! अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस के अवसर पर, एसेंट मेडिटेक लिमिटेड - जो ऑर्थोपेडिक सॉफ्ट गुड्स, मोबिलिटी, वाउंड-केयर एवं हेल्थकेयर उत्पादों में अग्रणी कंपनी है - आपके लिए एक्टिव लाइफस्टाइल उत्पादों की फ्लेमिंगो रेंज लेकर आया है। इस रेंज के उत्पादों का उपयोग सभी आयु-वर्ग के लोगों द्वारा नियमित रूप से दैनिक गतिविधियों में किया जा सकता है।
जबकि आर्थोपेडिक और हेल्थकेयर सेगमेंट के तहत फ्लेमिंगो उत्पाद क्रमशः विभिन्न मस्कुलोस्केलेटल और जीवन शैली से संबंधित विकारों को पूरा करते हैं, मोबिलिटी और घाव सेगमेंट के तहत उत्पादों का ध्यान गतिशीलता हानि और घाव देखभाल की ओर निर्देशित किया जाता है। कंपनी उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करती है। ऊपरी छोर, निचले छोर और रीढ़ के लिए आर्थोपेडिक सॉफ्ट गुड्स (ओएसजी)। गतिशीलता एड्स / सहायक उपकरण घर और अस्पताल के उपयोग के लिए लोगों की संपूर्ण श्रृंखला की गतिशीलता में सुधार करने के लिए। कोल्ड थेरेपी और हीट थेरेपी पर आधारित स्वास्थ्य देखभाल उत्पाद।
सबसे लोकप्रिय और चिकित्सा उत्पादों में से एक है जो दुनिया भर के उपभोक्ता भरोसा कर रहे हैं, फ्लेमिंगो आर्थोपेडिक हीट बेल्ट, एसेंट मेडिटेक लिमिटेड का प्रमुख उत्पाद है - अनुसंधान, विकास और नवाचार के वर्षों का परिणाम है। हीट थेरेपी श्रेणी में सौना बेल्ट, हीट बेल्ट (यात्रा) और प्रीमियम हीट बेल्ट शामिल हैं।
कोल्ड थैरेपी रेंज में फ्लेमिंगो कूल पैक, फ्लेमिंगो कूल आइज और फ्लेमिंगो हॉट एंड कोल्ड आईज मास्क शामिल हैं। हमारे कोल्ड थेरेपी उत्पादों से तनाव, चोट आदि से राहत मिलती है।
हमारे उत्पादों के पोर्टफोलियो में कमर ट्रिमर, व्यायाम चक्र और अभिनव उत्पाद (यानी) डायबिटिक जुराबें भी शामिल हैं। कमर ट्रिमर अतिरिक्त वजन को कम करने और अवांछित इंच को कम करने में मदद करता है। यह पेट और व्यायाम के दौरान उत्पन्न शरीर की गर्मी का समर्थन करता है और कमर के चारों ओर पसीना बढ़ाता है। उत्पाद पहनने में आसान, यह पेट के क्षेत्र में अत्यधिक वजन को कम करने का एक किफायती तरीका है। एक्सरसाइज साइकल को मजबूत बनाने, टोन आर्म और पैर की मांसपेशियों के साथ-साथ समन्वय और पुनर्वास उद्देश्यों के लिए मदद करता है। यह वजन में हल्का है और इकट्ठा और जुदा होना आसान है। इसे घर / क्लिनिक में कहीं भी संग्रहीत किया जा सकता है और यह एंटी-स्किड रबर बॉटम के साथ उपलब्ध है। डायबिटीज, आर्थराइटिस, पैरों के दर्द और संवेदनशील पैर से पीड़ित रोगियों के लिए डायबिटिक सॉक्स की सलाह दी जाती है। अतिरिक्त गद्देदार बुना हुआ नीचे की उपस्थिति रोगी को हल्की चोटों और जूते के काटने से बचाती है।
 राजीव मिस्त्री, संस्थापक और एमडी, एसेंट मेडिटेक लिमिटेड ने कहा, “अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस के अवसर पर, फ्लेमिंगो को अपने परिवार की ब्रांड पसंद बनाएं और एक स्वस्थ और सक्रिय जीवन शैली जीने की प्रतिज्ञा करें। हमारे वास्तविक गुणवत्ता वाले उत्पाद उपभोक्ताओं को एक जीवन शैली की प्रगति और नेतृत्व करने में सक्षम बनाते हैं जिसकी वे इच्छा रखते हैं। इस संबंध में, हमने ऐसे उत्पाद विकसित किए हैं जो एक साथ तनाव से राहत देने के साथ-साथ दर्द से भी निजात दिलाते हैं। हमारी उत्पाद रेंज भी फिटनेस बढ़ाने और क्रमशः अत्यधिक वजन कम करने तक फैली हुई है। ”
राजहंस प्रीमियम थाई सपोर्ट, प्रीमियम काफ सपोर्ट, प्रीमियम एल्बो सपोर्ट, प्रीमियम एक्सरसाइज बैंड सहित अन्य उपलब्ध कराता है। गठिया, खेल की चोट और शल्य चिकित्सा के बाद के पुनर्वास देखभाल में प्रीमियम जांघ समर्थन की सिफारिश की जाती है।
प्रीमियम बछड़ा समर्थन घायल या कमजोर पिंडली और बछड़ा के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह बछड़े की मांसपेशियों और पिंडली पर संपीड़न और समर्थन प्रदान करता है और साथ ही रक्त परिसंचरण को बढ़ाता है। प्रीमियम एल्बो सपोर्ट बुढ़ापे, गठिया, खेल की चोट आदि से जुड़े दर्द से राहत देता है। यह गर्मी और एकसमान संपीड़न को बनाए रखता है जो दर्द को कम करने में मदद करता है। बेहतर लचीलेपन के लिए संयुक्त क्षेत्र में इसका विशेष रूप से बुना हुआ डिज़ाइन है। यह आसान कोहनी आंदोलन और बेहतर आराम है। प्रीमियम एक्सरसाइज बैंड का इस्तेमाल मसल्स को मजबूत, टोन, शेप देने के लिए किया जाता है। वे शक्ति, सहनशक्ति और समन्वय बढ़ाने के लिए आसान और सस्ती सहायता प्रदान करते हैं। वे वजन में हल्के, कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल हैं। वे रंगों द्वारा पहचाने गए 5 विभिन्न प्रतिरोध स्तरों में आते हैं। इन सभी उत्पादों का उपयोग व्यक्तियों और क्लीनिकों में किया जा सकता है।
कंपनी ने बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन को अपने प्रमुख ब्रांड ’फ्लेमिंगो’ के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। चिकित्सा उत्पादों के लिए अंतरराष्ट्रीय प्रमाणन मानकों का पालन करते हुए, 320$ उत्पादों की फ्लेमिंगो रेंज, वैश्विक रूप से 50 देशों में उपभोक्ताओं द्वारा स्वीकार की जाती है। सुपर-ह्यूमन फिटनेस और डांसर पार उत्कृष्टता के प्रतीक, ऋतिक रोशन ने एक नए उपभोक्ता जागरूकता अभियान के टीज़र का अनावरण किया, जिसका शीर्षक ए एन एड फॉर ए न्यू लाइफ ’है, जो कि फ्लेमिंग ऑर्थोपेडिक सॉफ्ट गुड्स, मोबिलिटी, वाउंड-केयर और हेल्थकेयर उत्पादों के अपने ब्रांड के समर्थन का प्रतीक है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad