हेलो ने एशिया कप 2019 के लिए इण्डियन व्हीलचेयर क्रिकेट टीम के साथ की साझेदारी - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, May 16, 2019

हेलो ने एशिया कप 2019 के लिए इण्डियन व्हीलचेयर क्रिकेट टीम के साथ की साझेदारी









नई दिल्ली। भारत के अग्रणी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हेलो ने इण्डियन व्हीलचेयर क्रिकेट एसोसिएशन के साथ साझेदारी का ऐलान किया है, हेलो 15 से 18 मई के बीच नेपाल में आयोजित एशिया कप 2019 के लिए भारतीय टीम का टीम स्पॉन्सर होगा। इसी के साथ हेलो अपने प्लेटफॉर्म पर इण्डियन व्हीलचेयर क्रिकेट को हॉस्ट और प्रोमोट करने वाला पहला सोशल मीडिया ऐप बन गया है।
इस साझेदारी के तहत हेलो टूर्नामेन्ट के दौरान भारतीय व्हीलचेयर क्रिकेट टीम के लिए ऑफिशियल डिजिटल मीडिया पार्टनर होगा। क्रिकेट प्रेमी हेलो प्लेटफॉर्म के माध्यम से भारतीय टीम के खिलाड़ियों, आगामी मैचों, स्क्रीन के पीछे होने वाली गतिविधियांे आदि के बारे में नए अपडेट्स पा सकेंगे। टूर्नामेन्ट की तैयारी की बात करें तो 200 से अधिक व्हीलचेयर खिलाड़ी इस अभियान के तहत हेलो केे साथ जुड़ चुके हैं, जो उन्हें भारत के स्थानीय समुदायों के साथ कनेक्ट करेगा।
‘‘समुदायों को एक दूसरे के साथ जोड़ना तथा उन्हें कंटेंट के ज़रिए सक्षम बनाना हेलो के सांस्कृतिक मूल्यों का आधार है। हमें खुशी है कि हमें भारतीय व्हीलचेयर क्रिकेट एसोसिएशन को समर्थन देने का अवसर मिल रहा है, हमारा मानना है कि यह साझेदारी हमें हमारे उपयोगकर्ताओं के साथ जोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। देश एवं दुनिया भर में 40 मिलियन मासिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं से बने सम्पूर्ण हेलो परिवार की ओर से हम भारतीय व्हीलचेयर क्रिकेट के सदस्यों को आगामी टूर्नामेन्ट के लिए शुभकामनाएं देते हैं।’’ श्यामंगा बरुआह, हैड ऑफ कंटेंट ऑपरेश्न्स, हेलो ने कहा।
हेलो से मिले समर्थन पर विचार व्यक्त करते हुए हरून रशीद, संस्थापक एवं सचिव, डिसेबल्ड स्पोर्टिंग सोसाइटी ने कहा, ‘‘हम अगले सप्ताह शुरू हो रहे एशिया कप में भारत का नाम गौरवान्वित करना चाहते हैं। हम हेलो के प्रति आभारी हैं जिन्होंने हमें भारत एवं दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों से जोड़ा है, जो इस मंच केे माध्यम से हमें सपोर्ट कर रहे हैं। अपने समर्थकों से मिला प्यार और प्रोत्साहन निश्चित रूप से हमारी टीम का आत्मविश्वास बढ़ाएगा और हम टूर्नामेन्ट के दौरान शानदार परफोर्मेन्स दे सकेंगे।’’
व्हीलचेयर क्रिकेट एसोसिएशन, डिसेबल्ड स्पोर्टिंग सोसाइटी से संबद्ध है और इसके तहत 16 राज्यों की टीमें आती हैं। ये खिलाड़ी शारीरिक रूप से 70-90 फीसदी विकलांग हैं, जो व्हीलचेयर पर ही बल्लेबाजी, गंेदबाजी, फील्डिंग और रनिंग करेंगे।
हेलो का एआई पावर्ड विजु़अल प्लेटफॉर्म खासतौर पर भारतीय मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसके द्वारा उपयोगकर्ता आसानी से इस्तेमाल किए जा सकने वाले उपकरणों के ज़रिए कंटेंट बना सकते हैं, विभिन्न फीचर्स के माध्यम से नए दोस्त बन सकते हैं और उनके साथ नए चुटकुले, मेमेज़, स्टेटस अपडेट, विशेज़, कोट्स, शायरी और बॉलीवुड की खबरें साझा कर सकते हैं। अधिक अपडेट्स के लिए पव्ै या ळववहसम च्संल से हेलो डाउनलोड करें। 
 






No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad