होण्डा ने जयपुर को 6 मई को मतदान के लिए किया प्रोत्साहित - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, May 2, 2019

होण्डा ने जयपुर को 6 मई को मतदान के लिए किया प्रोत्साहित



 | Honda drives Jaipur to vote on 6th May- Take the #KoiSeatNaJayeKhali pledge




जयपुर। भारत के सबसे भरोसेमंद दोपहिया ब्राण्ड होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड का सबसे बड़ा सामाजिक सक्रियता अभियान koi seat na jaye khali 26 लाख से अधिक भारतीयों के सपोर्ट के साथ  देश भर में विस्तारित हो गया है। अब रु।बजपअप्दकपं जयपुर के हर मतदाता को अपनी अभिव्यक्ति के सबसे महत्वपूर्ण अधिकार यानि मतदान के अधिकार के लिए प्रोत्साहित कर रहा है। 6 मई 2019 को मतदान की शपथ लें और फैसला करें कि आप किसे भारत की सेवा का लाइसेंस देना चाहते हैं।
इसी सोमवार को शहर में मतदान होने वाले हैं, ऐसे में होण्डा ने आज से शहर के लोगों को मतदान के बारे में जागरुक बनाना शुरू कर दिया है। आज सुबह शहर में एक दोपहिया रैली को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया गया, यह रैली 6 मुख्य लोकेशनों भगत सिंह पार्क, राजा पार्क, स्मृति वन, मानसरोवर कॉलोनी एवं वैशाली मार्ग से होकर गुज़री। जयपुर के मतदाता इन क्षेत्रों मंे सेल्फी लेकर और मतदान की शपथ लेकर koi seat na jaye khali  को अपना समर्थन प्रदान कर रहे हैं।   
दुनिया की इस सबसे बड़ी लोकतांत्रिक प्रक्रिया में परिवहन सुविधाओं की कमी अक्सर एक बड़ी बाधा होती है, जयपुर देश के ऐसे शहरों में से एक है जहां दोपहिया वाहन चलाने वाले लोगों की संख्या सबसे अधिक है, इसी के मद्देनज़र होण्डा ने जयपुर के सभी मतदाताओं के समक्ष एक नई सोच का प्रस्ताव रखा है। होण्डा हर दोपहिया वाहन चालक से कोई सीट न जाए खाली (koi seat na jaye khali  ) की शपथ लेने का आग्रह कर रही है। जब आप वोट देने जाएं तो सुनिश्चित करें कि आपके दोपहिया वाहन की पिछली सीट खाली न रहे। आप अपने साथ अपने किसी दोस्त, संबंधी या पड़ौसी को वोट के लिए लेकर जाएं और सुनिश्चित करें कि हर दोपहिया वाहन पर सवार होकर दो नागरिक बूथ तक वोट देने के लिए पहुंचें! 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad