होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया ने आईडीएफसी फर्स्ट बैंक लिमिटेड के साथ एमओयू पर हस्ताक्षर किए - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, May 14, 2019

होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया ने आईडीएफसी फर्स्ट बैंक लिमिटेड के साथ एमओयू पर हस्ताक्षर किए





Honda 2Wheelers India adds new retail finance partner

नई दिल्ली।  उपभोक्ताओं के लिए रीटेल फाइनेन्स के विकल्पों को सशक्त बनाते हुए, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने भारत के अग्रणी बैंकों में से एक आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के साथ राष्ट्रव्यापी रीटेल फाइनेन्स पार्टनरशिप के लिए एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं।
समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर समारोह के दौरान यदविंदर सिह गुलेरिया (सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट- सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड),  प्रदीप नटराजन (हैड रीटेल- असेट्स, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक लिमिटेड) तथा अन्य अधिकारी मौजूद थे।
इस नई दोपहिया रीटेल फाइनेन्स साझेदारी पर बात करते हुए  यदविंदर सिंह गुलेरिया, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट, सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने कहा, ‘‘स्वामित्व की बढ़ती लागत, इंश्योरेन्स प्रीमियम की बढ़ती कीमतों तथा दोपहिया वाहनों में ब्रेकिंग से जुड़े नए विनियमों केे चलते आज बड़ी संख्या में उपभोक्ता फाइनेन्स सुविधाओं के साथ दो पहिया वाहन खरीदते हैं। ऐसे में उपभोक्ताओं के लिए फाइनेन्स सेवाओं को सहज एवं किफ़ायती विकल्प उपलब्ध कराना बहुत ज़रूरी है। हमारा मानना है कि फाइनेन्स की ओर उपभोक्ताओं के रूझान बढ़ने से आने वाले समय में इन सेवाओं की सुलभता बढ़ेगी और आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के साथ हमारी साझेदारी और मजबूत होगी। हमारी नई रीटेल फाइनेन्स साझेदारी हमारे उपभोक्ताओं के लिए बेहद फायदेमंद साबित होगी।’’
आईडीएफसी फर्स्ट बैंक लिमिटेड के साथ यह नया समझौता ज्ञापन आज से लागू हो जाएगा, जिसके बाद होण्डा के उपभोक्ता कई अतिरिक्त फायदों का लाभ उठा सकेंगे जैसे आकर्षक ब्याज दरें, 999 रु की न्यूनतम डाउन पेंमेंट, दोपहिया वाहन के मूल्य के 100 फीसदी तक का ऋण, शून्य प्रोसेसिंग शुल्क, 48 महीनों तक एक्सटेंडेट रीपेमेंट के विकल्प तथा लो कॉस्ट  ईएमआई योजन। इसके परिणामस्वरूप सुविधाजनक ऋण पर औसतन रु 5000 की अतिरिक्त बचत भी होगी।
इस मौके पर प्रदीप नटराजन, हैड रीटेल- असेट्स, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक ने कहा, ‘‘इस साझेदारी के द्वारा हम देश भर में अपने उपभोक्ताओं को सुविधाजनक एवं त्वरित फाइनेन्सिंग समाधान उपलब्ध करा सकेंगे। इससे दोपहिया फाइनेन्सिंग के क्षेत्र में हमारी स्थिति और मजबूत होगी। होण्डा के साथ हमारी यह साझेदारी दोनों संगठनों के लिए फायदेमंद साबित होगी, जो उपभोक्ताअें को उत्पादों एवं प्रक्रियाओं की दृष्टि से उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करेगी।’’
आईडीएफसी फर्स्ट बैंक लिमिटेड की देश भर में सशक्त मौजूदगी 70 लाख से अधिक उपभोक्तओं के लिए होण्डा के दोपहिया वाहनों की खरीद हेतू ऋण सुविधाओं का आसान एवं सुगम बनाएगी, भारत के हर कोने में मौजूद उपभोक्ता इसकी 200 से अधिक शाखाओं के सशक्त नेटवर्क से लाभान्वित हो सकेंगे और अपने सपनों का होण्डा दो पहिया वाहन घर ले जा सकेंगे।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad