हुवई ने हुवई पी 30 प्रो के उपभोक्ताओं के लिए किया वीआईपी कस्टमर सर्विस का ऐलान - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, May 1, 2019

हुवई ने हुवई पी 30 प्रो के उपभोक्ताओं के लिए किया वीआईपी कस्टमर सर्विस का ऐलान


  Huawei Announces VIP Customer Service For Huawei P30 Pro Customers In India


नई दिल्ली। हुवई पी 30 प्रो से मिली शानदार प्रतिक्रिया को देखते हुए भारत में उपभोक्ताओं को प्रीमियम और एक्सक्लुज़िव सेवाओं का अनुभव प्रदान करने के लिए हुवई कन्ज़्यूमर बिज़नेस ग्रुप इण्डिया ने आज अपने नए लॉन्च किए गए हुवई पी 30 प्रो स्मार्टफोन के लिए स्पेशल वीआईपी सेवाओं का ऐलान किया है। भारत में उपभोक्ताओं और हुवई डिवाइसेज़ के बीच बढ़ते भरोसे को और मजबूत बनाते हुए कंपनी ने घोषणा की है कि देश भर में उपभोक्ता अपने हुवई पी 30 प्रो के लिए फ्री पिक एण्ड ड्रॉप सर्विस का लाभ उठा सकते हैं। इस वीआईपी कस्टमर सर्विस के तहत उपभोक्ता रिकॉर्ड स्पीड के साथ त्वरित एवं सर्वश्रेष्ठ रिपेयर सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे। इसके अलावा हुवई के किसी भी एक्सक्लुज़िव सर्विस सेंटर पर कस्टमर सर्विस के लिए टोकन सिस्टम नहीं होगा तथा ब्राण्ड के सर्विस नेटवर्क पर प्राथमिकता के आधार पर सेवाएं उपलब्ध कराई जाएंगी।
ऑनलाईन वीआईपी सेवाओं का लाभ उठाने के लिए उपभोक्ता समर्पित आईवीआर/ टोल फ्री नम्बर से सम्पर्क कर सकते हैं, जहां कॉन्टेक्ट सेंटर में मौजूद विशेषज्ञ पेशेवर उपभोक्ताओं की समस्याओं का समाधान करेंगे। उपभोक्ता हाई केयर ऐप या हुवई वेबसाईट के ज़रिए अपॉइन्टमेन्ट भी बुक कर सकते हैं।
वीआईपी सर्विस फीचर पर बात करते हुए टोरनाडो पान, कंट्री मैनेजर (हुवई ब्राण्ड) कन्ज़्यूमर बिज़नेस ग्रुप, हुवई इण्डिया ने कहा, ‘‘उपभोक्ताओं का संतोष हमारे लिए सबसे ज़्यादा मायने रखता है, फिर चाहे वह प्रोडक्ट इनोवेशन की बात हो या सर्विस डिलीवरी की। वीआईपी कस्टमर सर्विस भारत में अपने महत्वपूर्ण उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ सेवाएं उपलब्ध कराने की दिशा में हमारा एक और प्रयास है। यह ऑफर हुवई पी30 प्रो डिवाइसेज़ के सभी वेरिएन्ट्स के लिए उपलब्ध है, फिर चाहे डिवाइस को ऑनलाईन खरीदा गया हो या रीटेल चैनल के ज़रिए। साथ ही अगर उपभोक्ता ने विशेष डिवाइस मॉडल खरीदा है तो वे निर्दिष्ट वारंटी पीरियड के अंदर वीआईपी सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।’’
‘‘भारत हुवई के लिए महत्वपूर्ण बाज़ार है और इस तरह की सेवाएं भारतीय बाज़ार में सर्वश्रेष्ठ सेवाएं उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करती हैं। हम इस तरह की पेशकश के माध्यम से अपने प्रीमियम उत्पादों के लिए उपभोक्ताओं को एक्सक्लुज़िव अनुभव प्रदान करना चाहते हैं।’’ उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा।
वर्तमान में हुवई पी 30 प्रो और हुवई मेट 20 प्रो के लिए वीआईपी सेवाएं उपलब्ध हैं। हुवई के सभी एक्सक्लुज़िव सर्विस सेंटरों पर वीआईपी सेवाएं उपलब्ध होंगी। उपभोक्ताओं को वीआईपी सेवाओं का अनूठा अनुभव प्रदान करने के लिए हुवई केे कान्टेक्ट सेंटर पर समर्पित पेशेवर सपोर्ट एजेन्ट नियुक्त किए गए हैं।
हाल ही में स्मार्टफोन फोटोग्राफी केे नियमों को बदलते हुए स्मार्टफोन हुवई पी 30 प्रो को डिज़ाइन किया गया, जो नए अपडेट पैक्स, शानदार कैमरा, फिंगर-प्रिंट अनलॉक, ऑडियो-वीडियो सिनक्रनाइज़ेशन और डिस्प्ले से युक्त है। डिवाइस आधुनिक गूगल सिक्योरिटी पैच (2019) के साथ बेहतरीन सिक्योरिटी फीचर के साथ आती है।
 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad