डिजाइनर्स लिबासों में रैम्प पर लिटिल किड्स ने किया शानदार प्रदर्शन - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, May 7, 2019

डिजाइनर्स लिबासों में रैम्प पर लिटिल किड्स ने किया शानदार प्रदर्शन



India Kids Fashion walk with photo

होटल क्लार्क्स आमेर में आयोजित ‘‘इण्डिया किड्स फैषन वॉक-सीजन 3’’ में 100 से अधिक बच्चों ने किया 7 डिजाइनर्स का समर कलेक्षन शोकेस, नॉर्थ-ईस्ट इण्डिया के अलावा बॉलीवुड और राजस्थानी ट्रेडिषनल थीम पर बिखरा लिबासों का सौन्दर्य, सेलिब्रिटी गेस्ट मिस इण्डिया एषियन 2018 आस्था ठाकुर एवं सेलिब्रिटी शो स्टॉपर टीवी सीरियल ‘‘मैं हूं अर्धांगनी’’ फेम चाइल्ड एक्टर सार्थक त्यागी रहे मुख्य आकर्षण  

जयपुर। पिंक कॉन्सेप्ट्स की ओर से होटल क्लार्क्स आमेर में आयोजित किए गए ‘‘इण्डिया किड्स फैषन वॉक-सीजन 3’’ में 100 से अधिक नन्हें बच्चों ने रैम्प पर कैटवॉक कर 7 डिजाइनर्स का समर कलेक्षन शोकेस किया। इस भव्य फैषन शो में मिस इण्डिया एषियन 2018 आस्था ठाकुर सेलिब्रिटी गेस्ट थीं, वहीं टीवी सीरियल ‘‘मैं हूं अर्धांगनी‘‘ फेम चाइल्ड एक्टर सार्थक त्यागी फैशन डिजाइनर जितेन्द्र कुमावत की सीक्वेंस में सेलिब्रिटी शो स्टॉपर के रूप में मौजूद रहे। पिंक कॉन्सेप्ट्स के मैनेजिंग डायरेक्टर अमन वर्मा ने बताया कि शो की कोरियोग्राफी असम से आए डिजाइनर-कोरियोग्राफर रिजु मिलर ने की। शो के मॉम विद् किड्स राउण्ड में मम्मियों ने भी बच्चों के साथ जोशपूर्वक रैम्प पर कैटवॉक कर फैशनपरस्तों का दिल जीता। किड्स एण्ड मॉम्स का मेकअप और स्टाइलिंग शेड्स की ओर से सेलिब्रिटी मेकअप डायरेक्टर जस्सी छाबड़ा ने किया। शो में एसजीएम आउटडोर के डायरेक्टर जे.डी. माहेश्वरी, मिसेज इण्डिया नॉर्थ स्टार 2018 सोनू छाबड़ा, मिसेज इण्डिया यूनिवर्स 2019 डॉ. शिखा तिवारी एवं नेहा शर्मा भी बतौर गेस्ट ऑफ ऑनर उपस्थित रहे। 

इण्डिया किड्स फैषन वॉक के तीसरे सीजन में 100 से अधिक बच्चों ने रैम्प पर कैटवॉक कर अपनी अदाओं से फैषनप्रेमियों का दिल जीता। फैषन शो की ओपनिंग सीक्वेंस में असम से आए फैषन लेबल निषान्त अग्रवाल-रिजु मिलर क्रिएषन के अलावा लेबल गैलेरिया की डिजाइनर पल्लबी बैष्य ने नॉर्थ-ईस्ट इण्डिया के कल्चर एवं वेस्टर्न थीम को रंगीन लिबासों के जरिए प्रदर्षित किया। जयपुर के फैषन डिजाइनर जितेन्द्र कुमावत ने अपनी सीक्वेंस ‘‘द यूफोरिया’’ में बच्चों के दिल की खुषी को अपने क्रिएषन में दर्षाया। मोतीसा की डिजाइनर शालू अग्रवाल की सीक्वेंस में बॉलीवुड के वेस्टर्न कलेक्षन में किड्स की खूबसूरती की झलक नजर आई। इण्डिया किड्स फैषन वॉक के लिए सान्वी बुटिक की डिजाइनर रिया खड़ोलिया ने किड्स के साथ ही मॉॅम्स के लिए भी ट्रेडिषनल राजस्थानी कलेक्षन शोकेस किया, वहीं विरासत-द जोधपुरी परिधान के डिजाइनर गोपाल सिंह के कलेक्षन में फैषनपरस्तों को राजपूती रजवाड़ों का वैभव देखने को मिला। पिंक कॉन्सेप्ट्स के एमडी अमन वर्मा के अनुसार इण्डिया किड्स फैषन वॉक के तीसरे सीजन में बच्चों के साथ ही यंग मॉडल्स की कैटवॉक भी विशेष आकर्षण का केन्द्र रही, जिसमें उन्होंने फैषन डिजाइनर शैली कारवा की ड्रेसेज पहनकर नन्हें बच्चों की अंगुलियां थामे रैम्प पर कैटवॉक किया। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad