जेके टायर ने प्रीमियम मोटरसाइकिलों के लिए ब्लेज आरवाईडीआर को लॉन्च किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, May 3, 2019

जेके टायर ने प्रीमियम मोटरसाइकिलों के लिए ब्लेज आरवाईडीआर को लॉन्च किया

JK Tyre Launches Blaze Rydr for premium Indian Motorcycles


नई दिल्ली। भारतीय टायर इंडस्ट्री के दिग्गज, जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने प्रीमियम मोटरसाइकिलों के लिए अपनी मोटरसाइकल रेंज में नए वैरिएंट - ब्लेज आरवाईडीआर बीआर43को लॉन्‍च किया है। उन्‍नत क्वॉलिटी, शानदार डिजाइन और जबर्दस्त परफॉर्मेंस का अनुभव कराकर यह टायर राइडर्स की सभी उम्मीदों को पूरा कर रहे हैं। ब्लेज आरवाईडीआर संकरी सड़कों या इमरजेंसी लेन पर शानदार ग्रिप  और स्थिरता बनाए रखता है। इसके साथ ही सड़कों पर मजबूत पकड़ बनाए रखने और पानी भरी सड़कों पर मोटरसाइकिल को फिसलने से बचाने के लिए टायर के ऊपर का हिस्सा एक खास ट्रेड पैटर्न से बनाया जाता है।

ब्लेज आरवाईडीआर बीआर43 को हाइवेज पर और शहरों में परफॉर्मेस के दीवाने उपभोक्ताओं के लिए 140/70-17 ट्यूबलेस आकार में विकसित किया गया है। टायर का ऊपरी हिस्सा बेहतरीन क्वॉलिटी के रबर से बनाया जाता है। यह टायर राइडर्स को पूरे कंट्रोल के साथ सुविधाजनक राइडिंग का अनुभव लेने की इजाजत देते हैं। टायर के ऊपरी हिस्से में बेहतरीन क्वॉलिटी के रबर के साथ इसे टूटी-फूटी और कच्ची सड़कों पर शान से चलने के लिए एक खास तरीके से विकसित किया गया है। यह टायर पूरे कंट्रोल के साथ राइडर्स को आरामदायक सफर का मजा उठाने की इजाजत देता है।

जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मार्केटिंग डायरेक्टर विक्रम मल्होत्रा ने कहाअपने उपभोक्ताओं के ड्राइविंग और राइडिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए हम उत्‍पादों को विकसित  करते हैं। हाल ही में हमने टू-व्‍हीलर टायर के सेमगेंट में प्रवेश किया है और इस संबंध में मार्केट से मिला रिस्‍पांस काफी उत्साहजनक है। ब्लेज आरवाईडीआर बीआर43 उच्‍च सीसी के मोटरबाइक राइडर्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए कंपनी का एक और शानदार प्रॉडक्ट है। हमें पूरा विश्वास है कि इससे उपभोक्ताओं का बाइक से सफर करने का अंदाज और सुहाना हो जाएगा। यह बाजार की उभरती हुई जरूरतों को पूरा करने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। कंपनी ऐसे टायरों को बाजार में पेश करना चाहती है, जो बाजार की तेजी से बदलती हुई जरूरतों के साथ रफ्तार बनाए रखें।
ब्लेज आरवाईडीआर बीआर43 देश में जेके टायर्स के सभी अधिकृत डीलरों के पास मौजूद है।
जेके टायर की ब्लेज रेंज का वाइब्रेशन और बाइक को इधर-उधर लड़खड़ाने से रोकने के लिए 100% परीक्षण किया गया है। ऊबड़-खाबड़ सड़कों पर राइडिंग और रेस ट्रैक पर बाइक को संभालने के लिए इन टायरों का रफ्तार, शुद्धता और स्थिरता के लिए पूरी तरह परीक्षण प्रोफेशनल राइडर्स ने किया है। ब्लेज 2डब्ल्यू टायरों की संपूर्ण रेंज पर नियम और शर्तों के तहत निर्माण संबंधी और गैर विनिर्माण संबंधी दोष के खिलाफ लाइफवाइम वारंटी दी जाती है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad