अक्षय तृतीया के लिए कल्याण ज्वैलर्स की सात सबसे किफायती ज्वैलरी में से चुनिए - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, May 3, 2019

अक्षय तृतीया के लिए कल्याण ज्वैलर्स की सात सबसे किफायती ज्वैलरी में से चुनिए


Kalyan Jewellers' Top 7 affordable jewellery picks for Akshaya Tritiya



मुंबई। इस बार अक्षय तृतीया का पर्व कल्याण ज्वैलर्स के साथ मनाएं। कल्याण के नए कलेक्शन में शामिल हैं सबसे किफायती आभूषण। अक्षय शब्द का अर्थ है ‘कभी न खत्म होने वाला’, माना जाता है कि इस त्योहार पर सोना खरीदने से अक्षय धन की प्राप्ति होती है और स्वर्णिम दौर की शुरुआत होती है।
कल्याण ज्वैलर्स का यह कलेक्शन जहां भारतीय कला की सर्वश्रेष्ठ विरासत और शिल्प कौशल को पेश करता है वहीं इस कलेक्शन में देश की विभिन्न परंपराओं की प्रखरता भी झलकती है, एक ऐसा कलेक्शन, जिसमें न केवल स्थानीयता के तत्व हैं बल्कि हाइपर-लोकल डिजाइन विकल्प भी शामिल हैं।

संग्रह के आभूषणों पर एक नजर

लक्ष्मी हार छोटे सोने के सिक्कों की आकृति से बना एक हार है जिसे देवी लक्ष्मी की छवि से उकेरा गया है। हार को सिक्का हार या मंदिर हार के नाम से भी जाना जाता है। इसके साथ खूबसूरत पन्ना और माणिक से एम्बेडेड चूड़ियों की जोड़ी एकदम सही कॉम्बिनेशन बनाती है। यह लक्ष्मी हार सेट यह सुनिश्चित करेगा कि इस अक्षय तृतीया आपका लुक बहुत सहजता के साथ खिल कर सामने
आए।
उनके लिए, जो किसी फूल की सुगंध जैसी खुशी बिखेरते हैं, यह सिम्पल गोल्ड और रूबी हार बिलकुल उचित पसंद है। अनकट हीरों से घिरे फूलों के झुमके के आकार की जोड़ी हर मौके पर आपके लुक को हल्का करते हुए इस सेट को रमणीय आभूषणों का सेट बनाती है। चाहे रोजमर्रा की जिंदगी में पहने या उत्सव के मौके पर, लालित्य से भरा यह नाजुक अंदाज हर मौके के लिए मुफीद है!
छोटे लटकते हुए सोने के झुमके वाली सोने की बालियां जो पन्ना, माणिक, अनकट डायमंड और प्रीशियस स्टोन से सजी है। झुमका के नाम से लोकप्रिय, यह केरल की पारंपरिक इयरिंग स्टाइल है। छोटे सोने के सिक्के पर भगवान लक्ष्मी की तस्वीर, इस शानदार आर्टपीस की शोभा को कई गुणा बढ़ा देती है!
इस हीरे जड़े रोज गोल्ड सेट के साथ अपने अंदाज को नया आयाम दें। सेमी-प्रेशियंस के साथ, सेंटर में पन्ना इस गोल्ड सेट की गरिमा और खूबसूरती बढ़ाता है! फूलों से प्रेरित डिजाइन हैरानी जगाने वाला लगता है। इस पीस को आपके उत्सव के रूप को चार चांद लगाने के लिए डिजाइन किया गया है।
हर नई पीढ़ी की इच्छाओं को ध्यान में रखते हुए इसे बहुत कलात्मक रूप से तैयार किया गया है ... यह नेकपीस परंपरा का एक गान है! मोर से प्रेरित झुमके न केवल हल्के हैं, बल्कि अपनी बारीकियों में बहुत खूबसूरत हैं। सुरुचिपूर्ण और बेजोड़, यह पेचदार सुंदरता हर किसी को लुभाएगी!
जीवंत, निर्भीक और निशिं्चत, जैसी कि आज की महिला है। बोल्ड और यूनीक, बिल्कुल आपकी तरह। सोने की खरीदारी की परंपरा से दूर जाने की तमन्ना हो तो चमकदार हीरे के आभूषणों के साथ इस अक्षय तृतीया पर थोड़ी अतिरिक्त चमक जोड़ें।
हमारे हीरे के संग्रह से यह एक और आश्चर्यजनक आभूषण कृति है। पत्ती और पंखुड़ी के आकार के डायमंड सेटअप के संयोजन के साथ बालियों की इस खूबसूरत जोड़ी से आपको प्यार हो जाएगा। बेजोड़ बारीकियां और इसका बेहतरीन आकार आपके पार्टी लुक को अद्भुत बना देगा। उनके ििलए जो नियमों को तोड़ना और अपनी एक अलग शैली तैयार करना पसंद करते हैं, यह अपनी कहानी आप कहता है


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad