टियागो एवं टिगोर के एक्‍सजेड+ वैरिएंट्स में अब एप्‍पल कारप्‍ले की सुविधा - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, May 7, 2019

टियागो एवं टिगोर के एक्‍सजेड+ वैरिएंट्स में अब एप्‍पल कारप्‍ले की सुविधा


Tata tiago now with apple carplay


मुंबई, मई 2019 : टाटा मोटर्स की सबसे अधिक बिकने वाली हैचबैक- टाटा टियागो और बेहद सेलीब्रेटेड सेडान टिगोर को अब एप्‍पल कारप्‍ले के साथ पेश किया जा रहा है। इस अपडेट को दोनों कारों के एक्‍सजेड+ वैरिएंट के लिए उपलब्‍ध कराया गया है। इन वैरिएंट्स के मौजूदा मालिक अपने नजदीकी टाटा मोटर्स सर्विस सेंटर पर जाकर एप्‍पल कारप्‍ले के नवीनतम वर्जन से अपने इंफोटेनमेंट सिस्‍टम को अपग्रेड करा सकते हैं।
यह नया अपडेट इन दोनों वाहनों में किया गया है और यह एक समग्र कनेक्टिविटी का अनुभव देता है। टाटा मोटर्स ने नई टाटा टिगोर और टियागो के एक्‍सजेड+ ट्रिम को पिछले साल लॉन्‍च किया था। इसमें 17.78 सेमी की टचस्‍क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट लगी हुई थी जोकि सिर्फ हाल तक एंडॉयड ऑटो से कॉम्‍पैटिबल थी। इन कारों में अन्‍य खूबियों में आकर्षक हेडलैम्‍प्‍स एवं एलॉयव्‍हील्‍स का संकलन भी देखने को मिला। टाटा मोटर्स इंफोटेनमेंट सिस्‍टम के लिए एप्‍पल कारप्‍ले कॉम्‍पैटिबिलिटी की शुरुआत कर रहा है, ऐसे में आइफोन यूजर्स अब उनकी कार की कनेक्टिविटी खूबियों का भरपूर लाभ उठा सकते हैं।
टियागो एक्‍सजेड+ की कीमत 5.71 लाख रुपये से शुरू है और टिगोर एक्‍सजेड+ की कीमत 6.75 लाख रुपये से शुरू होती है। (सभी कीमतें एक्‍स-शोरूम दिल्‍ली) हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad